औली उत्तराखंड में एक अत्यंत प्रशंसित स्की रिसॉर्ट है जो हर साल कई जोड़ों को यहां एक आकर्षक छुट्टी के लिए आकर्षित करता है। औली में एक हनीमून आपके प्रेम जीवन को स्वाद देने के लिए निश्चित है क्योंकि आप अपने जीवन साथी के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों और औली के रिसॉर्ट्स में समय बिताते हैं। उत्कृष्ट दृश्यों और आकर्षक परिदृश्यों के साथ ये औली 3 रात 4 दिन पैकेज स्पष्ट रूप से आपके नवविवाहित जीवन को शुरू करने के लिए एक अकल्पनीय निर्णय होगा!

आपके औली के रूप में 3 रात 4 दिन का टूर पैकेज शुरू आपको हमारे एजेंटों द्वारा शुरुआती बिंदु से उठाया जाएगा और औली के रास्ते में आप देवप्रयाग और मां धारी देवी मंदिर के दर्शन करेंगे जिसके बाद विशाल श्रीनगर बांध होगा। औली पहुंचने के बाद आप रात के खाने के लिए अपने होटल में चेक इन करेंगे और फिर रात में अपने साथी के साथ आरामदायक नींद के लिए अपने कमरे में जाएंगे।

दूसरे दिन आप औली रोपवे के बाद जगमगाती औली झील से अपना रास्ता बनाएंगे। औली रोपवे पर आप अपने पार्टनर के साथ स्कीइंग का मजा ले सकते हैं। यह उत्तराखंड के चमोली जिले में एक स्की स्थल है और साहसिक खेलों के लिए भी उपयुक्त है। इस दिन का पूरा आनंद लेने के बाद, आप एक शानदार रात के खाने के लिए होटल पहुंचेंगे और फिर अपने दूसरे आधे के साथ एक ताज़ा नींद के लिए अपने कमरे में चले जाएंगे।

आपके औली के तीसरे दिन 3 रात 4 छुट्टी के दिन पैकेज,आप गोर्सन बुग्याल में ट्रेकिंग के लिए जाएंगे और वहां अपने समय का आनंद लेंगे। आपके औली 4 दिनों के टूर पैकेज के चौथे दिन, अपने जीवनसाथी के साथ नाश्ते का स्वाद चखने के बाद, चेक-आउट के लिए आगे बढ़ें, हमारे एजेंट आपको आसानी से हरिद्वार या देहरादून के रास्ते आपके गृह स्थान पर स्थानांतरित कर देंगे। रास्ते में अपने साथी के साथ अद्भुत नजारों का आनंद लें। आपका हनीमून औली में आपके द्वारा बनाई गई रोमांटिक यादों के भार के साथ समाप्त होगा।

आज ही TravelTriangle से औली 3 रात 4 दिन के पैकेज बुक करें और अपने प्रिय के साथ औली के मंत्रमुग्ध कर देने वाले रिसॉर्ट्स में अपना हनीमून बिताएं।

हाईलाइट:-

  • मां धारी देवी मंदिर में करें पूजा
  • देवप्रयाग की सुंदरता का अनुभव करें
  • श्रीनगर बांध में मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य देखें
  • औली झील की खूबसूरती को निहारें
  • गोर्सन बुग्याल में ट्रेकिंग पर जाएं

शामिल है:-

  • होटल
  • एयरपोर्ट हस्तांतरण
  • रेलवे स्टेशन
  • नाश्ता
  • रात का खाना
  • दर्शनीय स्थलों की यात्रा

शामिल नहीं है:-

  • आवास: एकल
  • आवास: ट्रिपल
  • भोजन योजना: दोपहर का भोजन
  • व्यायामशाला का उपयोग
  • अंग्रेजी बोलने वाला ड्राइवर
  • स्विमिंग पूल का उपयोग
  • यात्रा की खुराक
  • कैब: एसआईसी

यात्रा कार्यक्रम:-

पहला दिन:- औली: मार्ग में दर्शनीय स्थल और आगमन

Auli

इस औली 3 रात 4 दिन के पैकेज के साथ आज ही औली के लिए अपना रास्ता बनाएं!

आपको और आपके पति या पत्नी को हमारे एजेंटों द्वारा शुरुआती बिंदु से उठाया जाएगा। औली के रास्ते में, आप करिश्माई देवप्रयाग और माँ धारी देवी मंदिर के दर्शन करेंगे, जिसके बाद विशाल श्रीनगर बांध होगा। औली पहुंचने पर, आप एक स्वादिष्ट डिनर के लिए अपने होटल में चेक इन करेंगे और फिर अपने साथी के साथ सुखद नींद के लिए अपने कमरे में जाएंगे।

अन्य लाभ (आगमन पर): आगमन, स्थानांतरण

और जानें: Things To Do In Auli

दूसरा दिन:- औली: दर्शनीय स्थल

औली 3 रात 4 दिन के पैकेज

अपने औली 3 रात 4 दिन के पैकेज के दूसरे दिन आज औली रोपवे पर स्की वे ग्लोरी!

सुबह अपने साथी के साथ एक स्वस्थ नाश्ता पोस्ट करें, आप औली रोपवे और उसके बाद जगमगाती औली झील जाएंगे। औली रोपवे उत्तराखंड के चमोली जिले में एक स्की-रिसॉर्ट है और साहसिक खेलों के लिए भी एकदम सही है। आप अपने पार्टनर के साथ स्कीइंग का मजा ले सकते हैं। यह सब पोस्ट करने के बाद, आप एक सुस्वादु रात्रिभोज के लिए होटल लौटेंगे और फिर अपने दूसरे आधे हिस्से के साथ एक अच्छी नींद के लिए अपने कमरे में चले जाएंगे।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

तीसरे दिन:- औली: दर्शनीय स्थल

औली 3 रात 4 दिन

अपने औली 3 रात 4 दिन के पैकेज के तीसरे दिन आज ही अपने साथी के साथ ट्रेक करें!

आज जागने के बाद अपने साथी के साथ स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लें और फिर आप गोर्सन बुग्याल में ट्रेकिंग करने जाएंगे। औली से वहां पहुंचने के लिए आपको 3 किमी का सफर तय करना होगा। यह ट्रेकिंग के लिए बहुत ही प्रसिद्ध और खूबसूरत जगह है। अपने साथी के साथ ट्रेकिंग और यादें बनाने का आनंद लें। रात में, आप रात के खाने के लिए अपने होटल लौटेंगे और रात की आरामदायक नींद का आनंद लेंगे।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

और जानें: Places To Visit In Auli

चौथा दिन:- औली: प्रस्थान

औली प्रस्थान

आपका आकर्षक औली 3 रात 4 दिन का पैकेज आज समाप्त हो रहा है!

अपने दूसरे आधे के साथ नाश्ता करने के बाद, आप चेक-आउट के लिए आगे बढ़ेंगे। हमारे एजेंट आसानी से आपको हरिद्वार या देहरादून के माध्यम से आपके गृह गंतव्य तक पहुंचा देंगे। आप अपने साथी के साथ अद्भुत दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। आपका हनीमून आज यहां आपके हनीमून को संजोने के लिए कई अनमोल यादों के साथ समाप्त हुआ।

अन्य लाभ (आगमन पर): नाश्ता, प्रस्थान

उत्तराखंड के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:-

कपल्स को औली कब घूमने की प्लानिंग करनी चाहिए?

जोड़े साल के किसी भी समय औली जाने की योजना बना सकते हैं। मौसम सुहावना है और कभी भी यात्रा करने के लिए काफी ठंडा है। लेकिन ध्यान रखें कि दिसंबर और जनवरी में यह बहुत अधिक सर्द और ठंढा होता है।

क्या जोड़ों के लिए औली की यात्रा करना सुरक्षित है?

बिल्कुल, औली यात्रा और हनीमून उद्देश्यों के लिए एक सुरक्षित गंतव्य है। हालांकि, जोड़ों को बिना किसी पर्यवेक्षण के बहुत अधिक साहसिक कार्य करने से बचना चाहिए।

जोड़ों के लिए औली में करने के लिए सबसे अच्छी गतिविधियाँ कौन सी हैं?

जोड़े को एक साथ औली में स्कीइंग का प्रयास करना चाहिए, ट्रेकिंग के लिए जाना चाहिए और सुंदर कृत्रिम औली झील की यात्रा करनी चाहिए। इसके अलावा, एक दूसरे की प्रशंसा करते हुए सुंदर दृश्यों और परिदृश्यों की प्रशंसा कर सकते हैं।

क्या यह औली हनीमून पैकेज 3 रातों 4 दिनों के लिए अनुकूलन योग्य है?

बिल्कुल, इस पैकेज को जोड़े की इच्छा के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। हालाँकि, जो परिवर्तन करने हैं, उनकी सूचना पहले से ही दी जानी चाहिए।

औली में बर्फबारी की उम्मीद कब की जा सकती है?

नवंबर से मार्च वे महीने हैं जिनमें औली में बर्फबारी होती है। इसलिए, स्कीइंग और अन्य बर्फ गतिविधियों का आनंद लेने के लिए इन महीनों के दौरान यात्रा करने का प्रयास किया जा सकता है।

Category: Auli, hindi, Romantic Travel, uttrakhand

Best Places To Visit In India By Month

Best Places To Visit Outside India By Month