• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 10,500/-₹ 11,538/-

    (per person)

    सूरत से शानदार गोवा पैकेजRated 4.3/5 (based on 2176 reviews)सूरत से शानदार गोवा पैकेज

    सूरत से शीर्ष गोवा टूर पैकेज की एक झलक देखें 4 Days & 3 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Goa (4D)
    4 Starsनाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रास्थानांतरण

    Starting from:

    ₹10,500/-₹11,538/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 13219+ travelers for Goa

    सूरत से शानदार गोवा पैकेज

    गोवा भारत का सबसे छोटा और प्रसिद्ध राज्य है। यह स्थान अपने अद्भुत समुद्र तटों के लिए जाना जाता है। आमतौर पर गोवा अपने सुखदायक समुद्र तटों और नाइट लाइफ के कारण सुर्खियों में रहता है। असाधारण प्राकृतिक सुंदरता, स्वास्थ्य और कल्याण सेवाओं और आपके स्वाद के लिए खाद्य पदार्थों से लेकर हर किसी के लिए जगह में कुछ न कुछ है।

    घूमने के स्थान :

    1. अगुआड़ा किला

    क्या है खास: अंजुना बीच, वागाटोर बीच

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    प्रसिद्ध भोजन: फलाफेल, पीटा ब्रेड, शावरमा, मॉकटेल

    समय: दिन भर

    शहर के केंद्र से दूरी: 41.7 किमी

    यदि आप एक वास्तुकला प्रेमी हैं तो आपको अपनी बकेट लिस्ट में अगुआड़ा किले को अवश्य शामिल करना चाहिए क्योंकि यह पुर्तगाली किलों में से एक है जिसका निर्माण 17वीं शताब्दी में किया गया था। अगुआड़ा को गोवा के राष्ट्रीय स्मारकों में से एक माना जाता है।

    2. कलंगुट बीच

    क्या है खास: पानी के खेल जैसे पैरासेलिंग, जेट स्की, बनाना राइड

    प्रसिद्ध भोजन: लेबनानी और इज़राइली भोजन

    समय: सुबह से शाम तक

    शहर के केंद्र से दूरी: 40.9 किमी

    गोवा में सबसे बड़े समुद्र तटों में से एक को कलंगुट समुद्र तट जिसे दुनिया भर के बेहतरीन दस समुद्र तटों में से एक माना जाता है। हमारे उत्तम सूरत से गोवा टूर पैकेज में कलंगुट समुद्र तट शामिल है जो यात्रियों के बीच गोवा के शीर्ष आकर्षण के रूप में माना जाता है।

    3. सी कैथेड्रल चर्च

    क्या है खास: यूनेस्को द्वारा सी कैथेड्रल को विश्व धरोहर स्थल घोषित किया गया है

    प्रसिद्ध व्यंजन: बेक्ड ब्री, भरवां गोअन सॉसेज के साथ निविदा कैलामारी

    समय: पूरे दिन

    शहर के केंद्र से दूरी: 26 किमी

    फ्लाइट से सूरत से गोवा पहुंचो जिसके बाद इस टूर पैकेज में आपको दक्षिण गोवा के कुछ बेहतरीन स्थानों जैसे ‘सी कैथेड्रल चर्च’ का दृश्य देखने को मिलेगा। आपको शानदार आंतरिक सज्जा और शानदार प्रांगण के साथ पुर्तगाली-मैनुअल शैली के अद्भुत कलात्मक कार्य देखने को मिलेंगी।

    4. कोलवा बीच

    क्या है खास: एडवेंचर वाले लोग एडवेंचर और वाटर स्पोर्ट्स के लिए जा सकते हैं।

    प्रसिद्ध व्यंजन: पोर्क विंदालू, केकड़ा, किंगफिश

    समय: पूरे दिन

    शहर के केंद्र से दूरी: 23.8 किमी

    दक्षिण गोवा को देखने की योजना बना रहे हैं? अपने यात्रा कार्यक्रम में कोलवा समुद्र तट को शामिल करें क्योंकि यह दक्षिण गोवा का सबसे अधिक देखा जाने वाला समुद्र तट है। अपने परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लें और आराम करें। सनबाथिंग, एडवेंचर और वाटर स्पोर्ट्स में शामिल हों।

    5. जॉनी कूल

    क्या है खास: खाने की अनूठी शैली, उंगली चाटने वाले व्यंजन, कॉकटेल, बियर, शराब

    प्रसिद्ध व्यंजन: पोर्क विंदालू, केकड़ा, किंगफिश

    समय: पूरे दिन

    शहर के केंद्र से दूरी: 23.8 किमी

    कुछ सबसे आकर्षक भोजन, मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन और शांत आभा का आनंद लें। जॉनी कूल बार डोवर बीच पर स्थित है जिसे दक्षिण गोवा में सबसे अधिक होने वाला समुद्र तट माना जाता है।

    गोवा को दो भागों में बांटा गया है: उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा। उत्तर भाग काफी विकसित हो रहा है जबकि दक्षिण भाग बहुत धार्मिक और निम्न गति वाला है। यह जगह भारतीय और पुर्तगाली संस्कृति का एक आदर्श मिश्रण है। गोवा न केवल घरेलू यात्रियों के लिए बल्कि अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए भी एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है। उत्तरी गोवा में आश्चर्यजनक समुद्र तटों से लेकर पुराने गोवा में पुर्तगाली स्मारकों तक, पर्यटक इस 4 दिनों के यात्रा कार्यक्रम का पूरा आनंद ले सकते हैं, अनुकूलन योग्य 4 रातें और 5 दिनों के गोवा हॉलिडे पैकेज को सूरत से पहले से बुक किया जा सकता है।

    गोवा वेकेशन का सबसे अच्छा हिस्सा शांत सुंदरता से समुद्र तटों पर समय बिताने वाला है। कलंगुट समुद्र तट गोवा का सबसे प्रसिद्ध और गुलजार समुद्र तट है। इस समुद्र तट पर आप समुद्र के किनारे बैठकर अपना पेय पी सकते हैं। समुद्री भोजन यहाँ अद्भुत हैं इसलिए यदि आप मांसाहारी हैं तो इन्हें अवश्य ही आज़माएँ। यहां की हट्स वास्तव में गुलजार हैं और एक आश्चर्यजनक नाइटलाइफ़ रखती हैं। इन झोंपड़ियों में आपको गोवा के कुछ पेय के साथ कोंकण व्यंजनों का लुत्फ उठाने का अनुभव होगा।

    जो लोग कुछ शांतिपूर्ण समय की तलाश में हैं उनके लिए दक्षिण गोवा सबसे अच्छी जगह है। यहां समुद्र तट काफी शांत हैं, उनमें से कुछ नाम हैं कोलवा, गलगीबागा और पालोलेम जो सबसे अच्छा विकल्प है। सूरत से गोवा टूर पैकेज में ये बीच वाकई देखने लायक हैं। प्रसिद्ध किले में से एक है जहां बॉलीवुड फिल्म 'दिल चाहता है' की शूटिंग हुई थी, वह है किला चापोरा।

    उत्तरी गोवा

    सूरत से गोवा यात्रा योजना बनाने वालों के लिए, उत्तरी गोवा के बारे में विस्तार से जानना चाहिए। इसे गोवा में सबसे अधिक होने वाली जगहों में से एक माना जाता है। इसे अक्सर "गोवा का पार्टी हब" कहा जाता है। जो यात्री अपने दोस्तों के बड़े समूहों के साथ घूमना पसंद करते हैं, उन्हें पूरे दौरे के दौरान कम से कम एक बार उत्तरी गोवा की यात्रा अवश्य करनी चाहिए। उत्तरी गोवा के समुद्र तट गोवा के किसी भी अन्य समुद्र तट की तुलना में अधिक प्रसिद्ध हैं। इनमें से कुछ समुद्र तट एक दूसरे से 2-3 किमी की दूरी पर स्थित हैं। बागा बीच और कलंगुट बीच एक दूसरे के ठीक बगल में स्थित हैं। जहां बागा समुद्र तट समाप्त होता है, कलंगुट समुद्र तट शुरू होता है। बागा गोवा में नाइटलाइफ़ और पार्टी के लिए सबसे चर्चित स्थानों में से एक है। यह दुनिया भर से पर्यटकों की भीड़ में रहता है, खासकर पीक सीजन के दौरान। बागा और कलंगुट समुद्र तट के विस्तार में कुछ बहुत लोकप्रिय पब और रेस्तरां हैं जो अनिवार्य रूप से आपके अंदर पार्टी-जानवर को फिर से जगा देंगे। आप उत्तरी गोवा के अपने दौरे के दौरान चापोरा किला और डोना पाउला भी जा सकते हैं। मौसम के दौरान यहां आना सुनिश्चित करें क्योंकि ऐसे समय के दौरान उत्तरी गोवा के संपूर्ण सार का सबसे अच्छा आनंद लिया जाता है।

    Highlights

    • उत्तरी गोवा में अगुआड़ा किले का ऐतिहासिक दौरा
    • समुद्र तट पर गोवा के भोजन का नमूना लें
    • श्री शांतादुर्गा मंदिर और मीरामार बीच
    • पंजिम मार्केट और पुराने गोवा दर्शनीय स्थलों की खरीदारी में खरीदारी

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    आगमनस्थानांतरण

    सुखदायक हवा के साथ समुद्र तटों की शांत सुंदरता

    एक बार जब आप गोवा हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाते हैं तो हमारा प्रतिनिधि आपको होटल तक ले जाने के लिए वहां मौजूद रहेगा। होटल में चेक-इन करें और तरोताजा हो जाएं और अपने स्वागत पेय का आनंद लें। पूरा दिन अवकाश पर है। अकेले गोवा की सैर करें और इसके हर पल का आनंद लें।

    आसपास खरीददारी करें, समुद्र तट पर टहलें और गोवा के कुछ व्यंजनों का आनंद लें। शाम को वापस होटल लौट आएं और रात को आराम करें।

    वैकल्पिक: कुछ अवकाश गतिविधियाँ (शुल्क अतिरिक्त हैं)

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    प्रकृति की सुंदरता के साक्षी बने

    नॉर्थ गोवा ट्रिप के लिए अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट हेड को पोस्ट करें। आज आप चापोरा किला, अगुआड़ा किला जैसे किलों का दौरा करेंगे, बाद में कोको बीच, कलंगुट बीच, अंजुना बीच, कलंगुट एनेक्सी, बागा बीच जैसे समुद्र तटों के लिए प्रमुख होंगे।

    रात को वापस होटल आएं और अच्छी नींद लें।

    वैकल्पिक: आप जल गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं (अतिरिक्त शुल्क)

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    शानदार समय बिताएं

    अपना शानदार नाश्ता समाप्त करें और आज ही अपनी दक्षिण गोवा यात्रा के साथ शुरुआत करें। सबसे पहले श्री शांतादुर्गा मंदिर जाएँ। बाद में, गोवा के प्राचीन चर्चों जैसे सी कैथेड्रल और बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस का दौरा करने के लिए जाएं।

    इसके बाद मीरामार बीच और डोना पाउला बे को देखें। यह यात्रा आपको पंजिम मार्केट भी ले जाती है जहां आप स्मृति चिन्ह एकत्र कर सकते हैं। बाद में शाम को आप मंडोवी नदी पर बोट क्रूज का आनंद ले सकते हैं। रात में होटल वापस आ जाओ। होटल में रात्रि विश्राम कर सकते है।

    वैकल्पिक: मंडोवी रिवर क्रूज़ (अतिरिक्त शुल्क)

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्ताप्रस्थान

    घर वापस आने का समय

    नाश्ते के बाद अपने बैग को अपनी आगे की यात्रा के लिए पैक करें। होटल चेक-आउट करें और हमारा प्रतिनिधि आपको एयरपोर्ट/रेलवे स्टेशन पर छोड़ देगा।

    1 of 1

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Godwin hotel
    view details

    Godwin hotel

    Opposite Cafe Coffee Day, Near Football Ground, Candolim 403515 Goa - 403515 Goa, India

    • होटल
    • स्वागत पेय
    • हवाई अड्डा/रेलवे स्टेशन स्थानांतरण
    • दर्शनीय स्थलों की यात्रा
    • सरकारी कर और वैट सेवा शुल्क
    • दोपहर का भोजन
    • रात का खाना
    • यात्रा बीमा
    • व्यक्तिगत खर्च
    • बाकी अन्य चीजें जो समावेश में शामिल नहीं हैं

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Goa

      गोवा यात्रा की लागत कितनी है?

      सूरत से 28,000 रुपए से लेकर 60,000 रुपए तक के कई 3 रातों 4 दिनों के गोवा टूर पैकेज हैं। सभी पैकेजों में आवास, भोजन और घूमने की जगहों की लागत शामिल है। इसके अलावा, सभी पैकेज अनुकूलन के लिए खुले हैं।

      गोवा में 4 दिनों की योजना कैसे बनाएं?

      यहां एक तरीका है जिससे आप गोवा में अपने 4 दिनों की योजना बना सकते हैं:

      दिन 1- उत्तरी गोवा का भ्रमण करें गोवा में अपने पहले दिन के लिए आप उत्तरी गोवा की यात्रा कर सकते हैं और समुद्र तटों की सैर कर सकते हैं, सुस्वादु समुद्री भोजन भी आप खा सकते हैं, और अपने यात्रा मित्रों के साथ उत्तरी गोवा का सबसे अच्छा पता लगा सकते हैं।
      दिन 2- दक्षिण गोवा का अन्वेषण करें अपने दूसरे दिन आप गोवा के दक्षिणी भाग का पता लगा सकते हैं, सुखदायक दृश्यों का आनंद ले सकते हैं, स्थानीय भोजन का स्वाद ले सकते हैं, शांत आभा का आनंद ले सकते हैं, और साहसिक पानी की सवारी का प्रयास कर सकते हैं।
      दिन 3- तीसरे दिन आप शहर का चक्कर लगाकर खरीददारी कर सकते हैं। स्मृति चिन्ह खरीदें, स्थानीय लोगों से मिलें और गोवा की संस्कृति का पता लगाएं।
      दिन 4- अपने आखिरी दिन आप आसपास के आकर्षक चर्चों को देख सकते हैं, और एक थकाऊ दिन के बाद सूरत के लिए वापस उड़ान भर सकते हैं।

      गोवा में पीक सीजन क्या है?

      गोवा में पीक टूरिस्ट सीजन अक्टूबर से जनवरी के बीच का होता है। हालाँकि, आप जून और सितंबर के महीनों में भी गोवा की यात्रा कर सकते हैं क्योंकि इन महीनों में यह जगह खूबसूरत होती है।

      गोवा का प्रसिद्ध समुद्र तट कौन सा है?

      वैसे तो गोवा का हर समुद्र तट बहुत खूबसूरत है लेकिन कलंगुट के बीच गोवा का जाना माना समुद्र तट है।

      गोवा की यात्रा के लिए आदर्श अवधि क्या है?

      गोवा की यात्रा के लिए आदर्श अवधि 3 दिन है। इन दिनों में, आप उत्तरी गोवा, दक्षिण गोवा की सैर कर सकते है और समुद्र तट पर खरीदारी और आराम कर सकते है।

      गोवा में खरीदारी करने के लिए शीर्ष स्थान कौन से हैं?

      गोवा में खरीदारी करने के लिए कुछ बेहतरीन बाजार हैं:

      • कलंगुट मार्केट
      • मैकी का नाइट बाजार
      • इंगो का सैटरडे नाइट बाज़ार
      • हॉलीवुड बाजार
      • अरपोरा में सैटरडे नाइट मार्केट

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      3 Goa Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Huma's 4 days trip to Goa

      a year ago
      The experience was mixed, the hotel had constant electricity problem, the visit to grand island was very uncomfortable, where they were adjusting 3 people in one seat in the boat..we were not told about the entire trip to grande Island, and had to stay in boat/water for almost 6 hours where everybody was puking and feeling uneasy. The lunch was served at 5 pm! Which was daal rice matar for vegetarian and chicken rice for non vegetarian , in paper plates under the tree with no comfort of seating after the tiring trip to water sports, beer and water, with no beverage for the people and kids who don't drink alcohol I wouldn't recommend this trip to people who are sea sick. We were kept in dark, the organizers were secretive and rude. Bad experience The drivers were polite, the hotel staff was cooperative and memories that we made are bcz of our efforts..
      HA

      Huma Air

      New Delhi

      Srinivas's 5 days trip to Goa

      2 years ago
      Ashok from Maximum Abroad Services has extended excellent service throughout the trip. I am glad that Travel Triangle helped me choose and customize my trip as per my choice. Thank you Ashwani for your suggestions while finalising my trip with the agent. Thank you Travel Triangle for making my trip memorable.
      SJ

      Srinivas Jupudi

      Hyderabad, India

      Sundarrajvilla's 4 days trip to Goa

      4 months ago
      Very average hotel. Lack of reception staff Travel agent service was good Wonderful place to visit again . One day each trip South Goa and North Goa trip gives an idea of the places to visit. But no time to enjoy beaches. Need four full days stay to properly enjoy the visit.
      S

      Sundarrajvilla