• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 13,500/-₹ 14,835/-

    (per person)

    मुंबई से स्वर्ग जैसे गोवा का पैकेजRated 4.3/5 (based on 2176 reviews)मुंबई से स्वर्ग जैसे गोवा का पैकेज

    मुंबई से बेस्ट 4 नाइट्स 5 डेज गोवा टूर पैकेज 5 Days & 4 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Goa (5D)
    3 Starsनाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रास्थानांतरण

    Starting from:

    ₹13,500/-₹14,835/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 13217+ travelers for Goa

    मुंबई से स्वर्ग जैसे गोवा का पैकेज

    यात्रा स्थान: गोवा
    कवर किए गए गंतव्य: 4 रातें गोवा में
    प्रारंभ बिंदु: गोवा रेलवे स्टेशन/हवाई अड्डा
    अंतिम बिंदु: गोवा रेलवे स्टेशन/हवाई अड्डा
    आवास: होटल
    करने के लिए काम: दर्शनीय स्थल, गो कार्टिंग, ट्रेकिंग, सर्फिंग, हॉट एयर बैलून राइड

    पैकेज के बारे में:

    मुंबई से 4 रातें 5 दिन का गोवा टूर पैकेज यहाँ है। पश्चिमी तट रेखा पर स्थित, जादुई गोवा दो, उत्तर और दक्षिण गोवा में विभाजित है, दोनों अरब सागर में समाहित हैं। आकर्षक तटों, शानदार पहाड़ियों, प्राचीन चर्चों, उष्णकटिबंधीय द्वीपों और 300 साल पुराने वास्तुशिल्प चमत्कारों से युक्त गोवा की खूबसूरत पुर्तगाली चीजें मन और दिल को मोहित कर लेते हैं। मुंबई से गोवा की यह यात्रा समुद्र तटों के बीच आनंदमय दिनों के लिए शहर के जीवन से शांति प्रदान करती है, जहां नारियल के पेड़ तटरेखाओं के किनारे पर हैं और सुखदायक लहरें सफेद रेत को धो देती हैं।

    ये गोवा टूर पैकेज एडवेंचर चाहने वालों, आराम से छुट्टियां मनाने वालों, बैकपैकर्स, प्रकृति और पशु प्रेमियों के लिए एकदम सही हैं। जैसे ही आप गोवा पहुंचते हैं, होटल जाते हैं और समुद्र तटों पर आराम करते हुए दिन का आनंद लेते हैं, आराम से पिस्सू बाजारों में खरीदारी कर सकते हैं। यहां के प्राकृतिक आकर्षण के साथ-साथ ऐतिहासिक सुंदरता का अनुभव करने के लिए गोवा के उत्तरी भाग की रोमांचक यात्रा शुरू करें।

    पूरे दिन दक्षिण गोवा का दौरा आपको सबसे लोकप्रिय मंदिरों, किलों, समुद्र तटों और चर्चों की सैर कराएगाऔर आपको गोवा की अपनी यात्रा पर आराम करने देता है। आपकी इच्छा के अनुसार घूमने और समय बिताने के लिए अवकाश का एक और दिन प्रदान किया जाता है। मुंबई से गोवा हॉलिडे पैकेज का आखिरी दिन आपके दिमाग को फ्रेशकरने और आपकी आत्मा को फिर से शांत करने के बाद आपको घर वापस ले जाता है।

    मुंबई से गोवा की यात्रा उच्च गुणवत्ता वाले आवास, दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए निजी वाहन और घूमने के लिए पर्याप्त अवकाश के साथ सबसे लोकप्रिय टूर पैकेजों में से एक है।

    घूमने के लिए 5 बेहतरीन जगहें

    1. दूधसागर जलप्रपात

    क्या है खास: यह है देश के सबसे ऊंचे झरनों में से एक

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: 76 किमी

    गोवा में एक चार-स्तरीय झरना, 1017 फीट की ऊंचाई से गिरकर, दूधसागर जलप्रपात मांडोवी नदी पर स्थित है। यह मडगाँव-बेलगाम रेल मार्ग पर स्थित है, और यह एक लोकप्रिय ट्रेकिंग स्थल भी है। यह गोवा से एक दिन की यात्रा है, और इसका नाम इससे निकलने वाले झागदार पानी के कारण रखा गया है।

    2. सी कैथेड्रल

    क्या है खास: गोवा में कैथेड्रल के टावर में लगी घंटी सबसे बड़ी है

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 7:00 बजे से शाम 6:30 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: 11 किमी

    पुराने गोवा में स्थित सी केट्रेडल डी सांता कैटरीना के रूप में भी जाना जाता है, और इसे दुनिया भर के कैथोलिकों के लिए अत्यधिक पवित्र मूल्य का स्थान माना जाता है। वर्ष 1619 में स्थापित, कैथेड्रल का निर्माण पुर्तगाली शासन के तहत किया गया था। यह अलेक्जेंड्रिया के सेंट कैथरीन को समर्पित है।

    3. फोर्ट अगुआडा

    क्या है खास: किले ने ताजे पानी के भंडारण की सुविधा के रूप में भी काम किया

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 8:30 से शाम 5:30 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: 16 किमी

    17 वीं शताब्दी मेंनिर्मित किला किला अगुआडा, सिंक्वेरिम समुद्र तट पर स्थित है। अरब सागर के खूबसूरत नज़ारों के साथ-साथ यहां एक लाइटहाउस भी है, जो इसे पर्यटकों के लिए इतना लोकप्रिय आकर्षण बनाता है। मुंबई से गोवा पैकेज के दौरान इस प्रतिष्ठित लैंडमार्क की यात्रा करने की प्रथा है।

    4. चापोरा किला

    क्या है खास: “दिल चाहता है” जैसी फ़िल्मों से मशहूर हुई साइटों पर फ़ोटो लेने के ढेरों मौके

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 9:30 से शाम 5:30 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: 21 किमी

    बर्देज़ में स्थित, चापोरा किला गोवा के सबसे प्रतिष्ठित स्थलों में से एक है। इसे 1617 के दौरान एक मुस्लिम शासक आदिल शाह ने बनवाया था। बाद में इसे पुर्तगालियों ने अपने अधिकार में ले लिया और तब से कई बार बदल चुका है। यह चापोरा बीच पर स्थित है, और पूरे समुद्र तट और आसपास के मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है।

    5. सलीम अली पक्षी सेंचुरी

    क्या है खास: मैंग्रोव में डूबे विशाल मगरमच्छ

    प्रवेश शुल्क: भारतीय: INR 10, विदेशी: INR 100

    समय: सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: 7 किमी

    एक खूबसूरत मैंग्रोव वह जगह है जहां सलीम अली पक्षी सेंचुरी स्थित है। यह मांडोवी नदी के किनारे चराओ द्वीप पर फैला हुआ है। वर्ष 1988 में स्थापित, सेंचुरी पूरे वर्ष देशी और साथ ही प्रवासी पक्षियों का घर है। यहां घूमने के लिए रास्ते हैं, साथ ही मैंग्रोव में आगे बढ़ने के लिए नाव की सवारी भी है। आप यहां पक्षियों और अन्य जानवरों की 50 से अधिक प्रजातियों की जांच कर सकते हैं।

    क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

    • समुद्र तटों को पसंद करते हैं और समुद्र में मस्ती करते हुए समय बिताते हैं।
    • जैसे प्रकृति की सुंदरता को देखना।
    • गोवा के इतिहास, परंपराओं और संस्कृति के बारे में जानने की लालसा रखें।
    • जैसे ताजा समुद्री भोजन का स्वाद लेना और पिस्सू बाजारों में खरीददारी का आनंद लेना।
    • लोकप्रिय नाइट क्लबों में पार्टी करना चाहते हैं।

    उत्तरी गोवा में समुद्र तट

    उत्तरी गोवा में समुद्र तटों के बिना राज्य में जो शांत दृश्य दिखाई देता है, वह अधूरा है। इसके अलावा, समुद्र के नक्काशीदार सफेद रेत के किनारे और ताड़ के किनारे वाले समुद्र तट आनंद की अनुभूति कराते है। चाहे वह पर्यटन केंद्र का दौरा हो, अंजुना बीच या गोवा की साहसिक धुरी, बागा बीच, आप अच्छे समय की यात्रा के लिए बाध्य हैं। इसके अलावा, बागा बीच में नौका विहार एक और विस्मयकारी गतिविधि है जो घुमने लायक है। बागा और कैंडोलिम समुद्र तटों के बीच स्थित, कलंगुट समुद्र तट गोवा के बीचों-बीच एक व्यस्त स्थान है। हमेशा दुनिया भर के पर्यटकों के साथ आते हैं, यह आराम करने और धूप सेंकने के लिए एक आदर्श स्थान है। इसके अलावा, मुंबई से गोवा हॉलिडे टूर पैकेज आपको सबसे अच्छा मिलता है।

    दक्षिण गोवा में समुद्र तट

    दक्षिण गोवा के समुद्र तट उत्तरी गोवा की तुलना में अपेक्षाकृत अधिक शांत हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो समुद्र तट पार्टी प्रेमी नहीं हैं और केवल शांत समुद्र तटों पर आराम करना चाहते हैं और सूर्यास्त की प्रशंसा करना चाहते हैं, तो आपको बिना किसी संदेह के दक्षिण गोवा के समुद्र तटों पर जाना चाहिए। मुंबई से इस गोवा यात्रा योजना में, आपको डोना पाउला बे और मीरामार बीच जैसे समुद्र तटों पर ले जाया जाएगा, जिन्हें दक्षिण गोवा में सबसे अच्छा समुद्र तट माना जाता है।

    दक्षिण गोवा में घूमने के लिए अन्य समुद्र तटों में अगोंडा बीच, कोल्वा बीच, पोलेम बीच, माजोर्डा बीच, पालोलेम बीच, बोगमालो बीच और बटरफ्लाई बीच शामिल हैं। इन आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर, आप मंत्रमुग्ध कर देने वाले सूर्यास्त, धूप सेंकने और तैराकी का आनंद ले सकते हैं।

    गोआ के व्यंजन

    एक और चीज जो गोवा की किसी भी यात्रा का मुख्य आकर्षण है, वह है इसका स्वादिष्ट भोजन। गोवा के व्यंजन पूरे भारत से खाने के शौकीनों को आकर्षित करते हैं। यह तटीय राज्य किसी भी खाने के सपने के सच होने जैसा है। तो तैयार हो जाइए एक ऐसे ट्रिप पर जाने के लिए जो आपको एक रमणीय यात्रा पर ले जाएगा। गोवा की यात्रा पर जिन व्यंजनों का स्वाद लेना चाहिए उनमें से कुछ हैं जैसे गोआ की फिश करी, शार्क एंबोट टिक, चिकन ज़ाकुटी, गोअन पोर्क विंदालू, सोरपोटेल, फीजोडा, चिकन कैफरियल, सोरक, समाराची कोडी, झींगे ज़ेक, पटोलिया, क्रैब ज़ाकुटी, बेबिंका, फिश रेचीडो, खटखटे, सन्नास आदि। उत्तर और दक्षिण गोवा के आसपास के कई स्थानीय रेस्तरां के मेनू में ये व्यंजन आसानी से मिल सकते हैं। तो एक यात्रा पर जाएं जो इतना स्वादिष्ट होगा कि यह आपको और अधिक के लिए तरस जाएगा।

    इसमें कोई संदेह नहीं है कि गोवा ताड़ के किनारे वाले समुद्र तटों से एक आदर्श पलायन के लिए आपका गंतव्य है। इस गोवा टूर पैकेज को TravelTriangle के साथ बुक करें और अपनी यात्रा पर शानदार ऑफ़र का आनंद लें। बता दें कि मुंबई से गोवा के टूर पैकेज आपको गोवा के शांत समुद्र तटों में अपनी तरह के अनोखे वेकेशन की ओर ले जाते हैं।

    Highlights

    • अगुआड़ा किले और कलंगुट समुद्र तट के माध्यम से उत्तरी गोवा की एक झलक प्राप्त करें
    • डॉल्फिन दर्शनीय स्थलों की यात्रा के माध्यम से समुद्र के करीब पहुंचें
    • रात के बाजारों की खोज करते हुए स्मृति चिन्ह की खरीदारी के लिए जाएं
    • दक्षिण गोवा में श्री शांतादुर्गा मंदिर के मंदिर भ्रमण पर जाएं
    • बोम जीसस और सेंट कैथेड्रल में जाकर पुराने गोवा का सबसे अच्छा आनंद लें
    • गोवा के बेहतरीन व्यंजनों का स्वाद लेने के लिए आकर्षक स्ट्रीट ट्राई करें

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    स्थानांतरण

    आराम के दिन के साथ मुंबई से अपनी गोवा यात्रा की शुरुआत करें!

    गोवा हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन पर आगमन पर, हमारे एजेंट के प्रतिनिधियों से मिलें जो आपको होटल में स्थानांतरित कर देंगे। एक बार पहुंचने के बाद, चेक इन करें और एक थकाऊ यात्रा के बाद थोड़ी देर आराम करें। मुंबई से आपका गोवा टूर पैकेज आज आपको आराम करने और रेतीले समुद्र तटों, आरामदेह गांवों और गोवा की नाइटलाइफ़ का आनंद लेने देता है। समुद्र तट की झोंपड़ियों में गोवा के कुछ ताज़ा व्यंजनों का आनंद लेना न भूलें।

    रात में आराम से ठहरने के लिए जैसे-जैसे रात नज़दीक आती है, अपने होटल वापस जाएँ।

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    मुंबई से आपकी गोवा यात्रा आपको दूसरे दिन समुद्र और गोवा के गांवों के बीच सबसे रोमांचक दौरे पर ले जाती है!

    डॉल्फ़िन दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए सुबह जल्दी उठें और अरब सागर की ओर प्रस्थान करें। विशाल नीले पानी के बीच खेल रहे इन मज़ेदार जीवों की झलक देखें। बाद में एक स्फूर्तिदायक नाश्ते के लिए होटल वापस जाएँ। इस गोवा यात्रा कार्यक्रम में एक रोमांचक उत्तरी गोवा दर्शनीय स्थलों की यात्रा शुरू करें। अगुआड़ा किला, कोको बीच, कलंगुट एनेक्सी, कलंगुट बीच, अंजुना बीच और बागा बीच सहित यहां के लोकप्रिय आकर्षण देखें।

    जैसे ही दौरा समाप्त होता है, आराम की रात के लिए होटल वापस आ जाते हैं।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    मुंबई से आपके गोवा टूर पैकेज के तीसरे दिन एक रोमांचक दक्षिण गोवा यात्रा की प्रतीक्षा है।

    स्वादिष्ट नाश्ते के साथ सुबह की शुरुआत करें और अपने गोवा यात्रा कार्यक्रम के अनुसार दक्षिण गोवा और इसके सभी मनोरम आकर्षणों के आकर्षक दौरे की तैयारी करें। कवलेम में श्री शांतादुर्गा मंदिर और प्रियोल में श्री मंगुश मंदिर में जाकर शुरुआत करें। बाद में पुराने गोवा में जाएं और बेसिलिकस ऑफ बॉम जीसस और सेंट कैथेड्रल के इतिहास का अनुभव करें।

    यह दौरा डोना पाउला बे और मीरामार समुद्र तट की यात्रा के साथ समाप्त होता है। अपने गोवा हॉलिडे के इस मस्ती भरे तीसरे दिन के बाद, रात भर ताज़ा रहने के लिए होटल वापस जाएँ।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    मुंबई से गोवा की इस यात्रा के साथ फुर्सत के समय अविस्मरणीय यादें बनाते हुए चौथे दिन का आनंद लें!

    होटल में नाश्ते के साथ सुबह की शुरुआत करें। अंदर रहें और आराम करें या पिस्सू बाजारों और स्थानीय झोंपड़ियों और रेस्तरां का पता लगाने के लिए बाहर निकलें, जो स्वादिष्ट व्यंजन परोसते हैं। अद्वितीय स्मृति चिन्हों की खरीददारी करें या रोमांचक वाटरस्पोर्ट्स का आनंद लें। समुद्र तटों पर धूप में आराम करें और थोड़ा तैरने के लिए जाएं। एक रोमांचक दिन के बाद, रात को अच्छी नींद के लिए होटल वापस जाएँ।

    वैकल्पिक: बाहरी गतिविधियाँ (खरीदारी, भोजन, पानी के खेल आदि) स्वयं के खर्च पर करें

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्ताप्रस्थान

    मुंबई से इस गोवा टूर पैकेज के समाप्त होने के पांचवें दिन के रूप में जाने की तैयारी करें!

    होटल से चेक आउट करने से पहले उठें और स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लें। गोवा में हवाई अड्डे / रेलवे स्टेशन पर स्थानांतरित होएं। गोवा से विदाई लें और हमेशा के लिए संजोने के लिए यादगार यादों के साथ घर वापस आएं। मुंबई से आपकी गोवा यात्रा यहीं समाप्त होती है।

    1 of 1

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Sinon baga retreat
    view details

    Sinon baga retreat

    Titos Lane 2 Titos Lane 2, BAGA, GOA., 403516 Baga, India

    • स्वागत पेय
    • भोजन : नाश्ता (4)
    • दर्शनीय स्थलों की यात्रा
    • एयरपोर्ट/रेलवे स्टेशन स्थानान्तरण
    • सरकारी कर वैट और सेवा शुल्क
    • निवास स्थान
    • भोजन: दोपहर का भोजन और रात का खाना
    • व्यक्तिगत खर्च
    • यात्रा बीमा
    • समावेशन में कुछ भी उल्लेखित नहीं है
    • जल्दी चेक-इन और कमरों के देर से चेक-आउट के लिए शुल्क
    • युक्तियाँ और कुली शुल्क
    • यात्रा कार्यक्रम में उल्लिखित के अलावा अन्य दर्शनीय स्थल और वाहन का उपयोग

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Goa

      मुंबई से गोवा में छुट्टियां बिताने में कितना खर्च आता है?

      मुंबई से गोवा की 5 दिनों की एक आदर्श यात्रा के लिए आपको INR 13,000 से INR 15,000 के बीच खर्च करना होगा। इसमें 3-सिताराहोटल, नाश्ता, दर्शनीय स्थल, स्थानान्तरण, सड़क यात्राएं और बहुत कुछ शामिल होना चाहिए। यदि आप अपने यात्रा कार्यक्रम में कुछ बदलाव करना चाहते हैं तो आप अपनी पसंद साझा कर सकते हैं और अपनी इच्छानुसार छुट्टियों का आनंद ले सकते हैं।

      मैं 5 दिवसीय गोवा दौरे की योजना कैसे बनाऊं?

      आप अपने 5 दिनों के गोवा दौरे की योजना इस तरह से बना सकते हैं:

      दिन 1: गोवा पहुंचें और फुरसत में दिन बिताएं
      दिन 2: उत्तरी गोवा के दौरे पर जाएं
      दिन 3: दक्षिण गोवा का अन्वेषण करें
      दिन 4: फुरसत में दिन बिताएं, खरीदारी के लिए जाएं या वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों में शामिल हों
      दिन 5: गोवा से प्रस्थान

      गोवा की यात्रा के लिए कौन सा महीना सबसे अच्छा है?

      गोवा घूमने के लिए नवंबर से फरवरी का समय सबसे अच्छा है, क्योंकि इस समय के आसपास का मौसम सुहावना और ठंडा होता है। आस-पास के स्थानों को देखने, समुद्र तट के आसपास आराम करने का यह सबसे अच्छा समय है। दिसंबर वह समय है जब गोवा में चल रहे त्योहारों के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। मार्च से मई का समय सही नहीं है क्योंकि इस दौरान तापमान बढ़ जाता है जिससे स्थानों के आसपास यात्रा करना मुश्किल हो जाता है, इस समय के आसपास का मौसम गर्म और आर्द्र हो जाता है। मध्य जून से अक्टूबर गोवा में मानसून का मौसम है, अगर आप हरे-भरे हरियाली और भारी बारिश से प्यार करते हैं तो यह जगह घूमने का सबसे अच्छा समय है। मुंबई से गोवा की अपनी यात्रा की योजना बनाने से पहले आप गोवा के लिए हमारे पैकेज की जांच कर सकते हैं और विवरण के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

      गोवा का कौन सा हिस्सा सबसे अच्छा है?

      गोवा अपने आप में एक अद्भुत गंतव्य है। हालांकि, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप किस तरह की यात्रा की तलाश में हैं। यदि आप प्रकृति के बीच आराम से समय बिताना चाहते हैं, तो दक्षिण गोवा आपके लिए जगह है। यह बहुत भीड़ नहीं है, दक्षिण गोवा में कुछ लोकप्रिय समुद्र तट हैं: पालोलेम समुद्र तट, कोलवा समुद्र तट, तितली समुद्र तट और बेनौलिम समुद्र तट। दूसरी ओर उत्तर उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो गोवा की नाइटलाइफ़ का आनंद लेना चाहते हैं। आपके आनंद लेने के लिए यह जगह अद्भुत नाइट क्लब और रेस्तरां से भरी हुई है। इसलिए अपनी पसंद के आधार पर आप चुन सकते हैं कि आप गोवा के किस हिस्से को एक्सप्लोर करना चाहते हैं।

      गोवा के बेहतरीन व्यंजनों का स्वाद कहां ले सकते हैं?

      गोवा में कैफे और रेस्तरां थाई, चीनी, पुर्तगाली, बर्मी, इतालवी आदि जैसे विभिन्न व्यंजनों का मिश्रण पेश करते हैं। ये कुछ ऐसे रेस्तरां हैं जहां आप जा सकते हैं:

      • बोमरा (कैंडोलिम)
      • एक रेवेरी (कलंगुट)
      • बारूद (असगाओ)
      • द ब्लैक शीप बिस्ट्रो (पणजी)
      • एलेवर (अश्वम बीच)

      क्या इस गोवा यात्रा कार्यक्रम में वाटरस्पोर्ट्स की लागत शामिल है?

      नहीं, वाटरस्पोर्ट्स की लागत यात्रा कार्यक्रम का हिस्सा नहीं है। हालाँकि, आप अपनी यात्रा को अनुकूलित कर सकते हैं और अपने ट्रैवल एजेंटों से उन्हें पहले से शामिल करने के लिए कह सकते हैं।

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      2 Goa Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Anita's 5 days trip to Goa

      2 years ago
      It was a well organized trip ,thanks to travel triangle and Jack Fernandez.. The stay at santana resorts was value for money,really yumm food and very good service by the staff .We would loved to have dinner too included in the package next time. The car
      AM

      Anita Menon

      Hyderabad

      Dinesh's 5 days trip to Goa

      7 months ago
      all good. Nothing to complain. Hotel was chosen by us but it was average and far from the Center. No complaints regarding the travel agent. Services were good
      DK

      Dinesh Kannan

      bengaluru