• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 41,999/-₹ 52,837/-

    (per person)

    रोमांटिक राजस्थान पैकेजRated 4.1/5 (based on 1075 reviews)रोमांटिक राजस्थान पैकेज

    राजस्थान 6 दिवसीय टूर पैकेज 6 Days & 5 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Jodhpur (1D)
    • Jaisalmer (2D)
    • Bikaner (1D)
    • Jaipur (2D)
    3 Starsनाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रास्थानांतरण

    Starting from:

    ₹41,999/-₹52,837/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 8426+ travelers for Rajasthan

    रोमांटिक राजस्थान पैकेज

    हमारे राजस्थान हॉलिडे पैकेज के लिए अपने प्रिय धन्यवाद के साथ किलों, महलों और रेगिस्तानों की राजसी भूमि में शाही मुलाकात के लिए तैयार हो जाइए। इस 5 रातों 6 दिनों के रोमांटिक राजस्थान पैकेज का लाभ उठाएं जो आपको जोधपुर, जैसलमेर और बीकानेर में ले जाएगा। इस राजस्थान यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, आप अपने जीवनसाथी के साथ मोती महल, सुख महल और फूल महल जैसे प्रसिद्ध महलों की यात्रा करेंगे।

    महलों की भव्यता आपको मंत्रमुग्ध कर देगी और आपको राजाओं की असाधारण जीवन शैली की एक झलक भी देगी। साथ ही ये किले और महल खूबसूरत वास्तुकला और समृद्ध इतिहास की झलक देंगे। तो राजस्थान के समृद्ध इतिहास के बारे में अधिक जानने के लिए, 5 रातें 6 दिन राजस्थान यात्रा कार्यक्रम बुक करें। माउंट आबू और उदयपुर दोनों ही कई उल्लेखनीय स्थानों का घर हैं। इनमें से अधिकांश स्थानों का एक गौरवशाली अतीत जुड़ा हुआ है। यह टूर पैकेज आपको वास्तव में विस्मयकारी अनुभव प्रदान करने के लिए इन स्थानों में स्थित सर्वश्रेष्ठ अजूबों को क्लब करता है।

    इस 4 दिनों के उदयपुर माउंट आबू ट्रिप प्लान के माध्यम से 4 स्थान देखने को मिलते हैं

    1. लेक पैलेस

    क्या है खास: महल बना होटल

    प्रवेश शुल्क: बाहरी यात्रा के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं; नौका विहार के लिए प्रवेश शुल्क वयस्कों के लिए 200 रुपये और बच्चे के लिए 100 रुपये है

    प्रसिद्ध व्यंजन: राजस्थानी व्यंजन

    समय: सुबह 9:30 से रात 8:00 बजे तक; बोटिंग का समय: सुबह 9:30 बजे से रात 8:30 बजे तक

    शहर के केंद्र से दूरी: 4.6 किमी

    लेक पैलेस उदयपुर में प्रतिष्ठित लैंडमार्क है, और उदयपुर की आपकी यात्रा इस महल के भ्रमण के बिना पूरी नहीं होगी। खूबसूरत झील के बीच स्थित इस वास्तुशिल्प आश्चर्य पर रॉयल्टी खुद के लिए बोलती है। नवंबर और फरवरी के महीनों के दौरान महल का सबसे अच्छा दौरा किया जाता है। महल की स्थापना राजा महाराणा जग सिंह द्वितीय ने 1754 में की थी। इस महल के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि यह एक झील के बीच में स्थित है।

    2. विंटेज कार संग्रहालय

    क्या है खास: विंटेज कारों का कलेक्शन

    प्रवेश शुल्क: एक वयस्क के लिए INR 150 और एक बच्चे के लिए INR 95

    समय: सुबह 9:00 बजे से रात 9:00 बजे तक

    शहर के केंद्र से दूरी: 3.2 किमी

    यदि आप ऐतिहासिक और पुरानी चीजों से प्यार करने वाले व्यक्ति हैं, तो यह स्थान आपको अत्यधिक आनंद देगा। इस संग्रहालय में आपको शाही दौर की कई तरह की विंटेज कारें दिखाई जाएंगी। यहां, आपको कुछ सबसे शाही एंटीक कारों का शानदार संग्रह मिलेगा। संग्रहालय में कुल 20 प्राचीन कारें मौजूद हैं, जिनमें से कुछ वर्ष 1900 की हैं। संग्रहालय का स्वामित्व राणा श्री अरविंद सिंह मेवाड़ के पास है। यहाँ मौजूद कुछ कारों से एक दिलचस्प इतिहास जुड़ा हुआ है इस संग्रह को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं। गुलाब बाग रोड़ के जरिए यहां पहुंचा जा सकता है। भले ही कोई भी साल के किसी भी समय इस जगह की यात्रा कर सकता है, अक्टूबर और मार्च के महीनों के दौरान उसकी जगह पर जाना सबसे अच्छा है। संग्रहालय के बगल में एक कैफे भी मौजूद है।

    3. सिटी पैलेस

    क्या है खास: 16वीं सदी का महल; वास्तुशिल्पीय शैली

    प्रवेश शुल्क: एक वयस्क के लिए INR 30 और एक बच्चे के लिए INR 15 (केवल अनुमत क्षेत्रों में प्रवेश); संग्रहालय में प्रवेश के लिए INR 250

    प्रसिद्ध व्यंजन: राजस्थानी व्यंजन

    समय: सुबह 7:00 बजे से दोपहर 11:00 बजे तक; संग्रहालय का समय: सुबह 9:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक

    शहर के केंद्र से दूरी: 4.1 किमी

    उदयपुर में घूमने के लिए एक और शानदार जगह है सिटी पैलेस। इस विशाल महल में एक संग्रहालय है जिसमें महाराजाओं द्वारा उपयोग की जाने वाली हर चीज को प्रदर्शित किया गया है। महल में एक भव्य प्रवेश द्वार है और निश्चित रूप से आपको शाही एहसास देगा। यह पिछोला झील के किनारे स्थित है। महल कई दिलचस्प स्थानों जैसे मानसून पैलेस, जगदीश मंदिर, नीमच माता मंदिर, जन मंदिर, लेक पैलेस इत्यादि का घर है। इस महल को कला का काम करने वाले पहलुओं में से एक संगमरमर, ग्रेनाइट, दर्पण का उपयोग है। और चांदी बन रही है। आजकल महल के एक हिस्से को होटल में तब्दील कर दिया गया है। शाम के दौरान, "द लिगेसी ऑफ ऑनर" नामक लाइट एंड साउंड शो के चमत्कार भी देखे जा सकते हैं। ध्यान दें कि सिटी पैलेस के संग्रहालय के अंदर किसी भी प्रकार का कैमरा लेने के लिए मामूली शुल्क देना होगा। महल पिछोला झील के पास स्थित है।

    4. नक्की झील

    क्या है खास: सुरम्य लैंडस्केप

    प्रवेश शुल्क: कोई प्रवेश शुल्क नहीं; नौका विहार शुल्क INR 50 से INR 100 के बीच है

    समय: सुबह 9:30 बजे से शाम 6:00 बजे तक

    शहर के केंद्र से दूरी: 1.1 किमी

    माउंट आबू में, आपको नक्की झील ले जाया जाएगा जो कुछ फुर्सत के पल बिताने के लिए एक बेहतरीन जगह है। आसपास के बाजार से खरीदारी के साथ ही यहां बोटिंग का मजा लिया जा सकता है। नक्की झील प्रकृति प्रेमियों के घूमने के लिए एक आदर्श स्थान है। कुछ सामान्य गतिविधियाँ जो नक्की झील में शामिल हो सकती हैं, वह है नौका विहार। शिकारा और पेडल बोट के माध्यम से नौका विहार करने का विकल्प चुन सकते हैं। इस स्थान से कई बहुत ही रोचक किंवदंतियाँ भी जुड़ी हुई हैं, जिनमें से कुछ में यह भी शामिल है कि झील देवताओं द्वारा बनाई गई एक पवित्र झील है। झील माउंट आबू के मुख्य बाजार के पास स्थित है।

    क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

    • यह पैकेज आपको राजस्थान में उदयपुर और माउंट आबू जैसे प्रमुख आकर्षणों का पता लगाने देगा और उन सभी के लिए एक मूल्य है जो एक बजट पर राजस्थान के जादू को देखना चाहते हैं।
    • इसके अलावा, आपको एक लंबे सप्ताहांत की अवधि में उदयपुर और माउंट का सबसे अच्छा पता लगाने को मिलता है।

    जोड़ों के लिए राजस्थान के इस टूर पैकेज में ऐतिहासिक दर्शनीय स्थलों की यात्रा, अंतरंग और शानदार प्रवास, प्रामाणिक राजस्थानी भोजन और भारत में सबसे आकर्षक स्थानों में से एक में एक परेशानी मुक्त हनीमून अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरण शामिल हैं। साथ राजस्थान दौरे संकुल 5 रातों 6 दिन जीवंत और रंगीन संस्कृति और राजस्थान की परंपराओं के करीब मिलता है।

    आपको कुछ 'हवेलियां' भी देखने को मिलेंगी जैसे पटवों की हवेली, नथमल की हवेली और भी बहुत कुछ जहां आज तक बसे हुए हैं, जहां आप अपने प्रियजन के साथ शांत एकांत के कुछ पल बिता सकते हैं। दौरे में ऊंट की सवारी और ऊंट प्रजनन फार्म का दौरा भी शामिल है।

    अंत में यह राजस्थान टूर पैकेज आपको राजस्थान की रोमांटिक आभा की एक झलक देता है। तो, एक अविस्मरणीय रोमांटिक प्रवास पर जाने के लिए इस पैकेज को तुरंत बुक करें। नीचे हमारे राजस्थान हॉलिडे पैकेज की विस्तृत यात्रा योजना पर एक नज़र डालें। हमारे साथ संपर्क करें, और एक पर्यटन पैकेज के साथ आने के लिए हमें अपनी प्राथमिकताएं बताएं, जिसमें आपके बजट के तहत आपकी रुचि के सभी आकर्षण और गतिविधियां शामिल हों।

    Highlights

    • पहाड़ी की चोटी पर मेहरानगढ़ किले की यात्रा करें
    • आयरन गेट, जसवंत थड़ा आदि के दर्शन करें
    • सोनार किला और कुछ हवेलियों पर जाएँ
    • ऊंट की सवारी का आनंद लें
    • लोक संगीत और नृत्य का आनंद लें
    • करणी माता मंदिर के दर्शन करें

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    आगमनस्थानांतरण

    राजस्थान के लिए आपका हॉलिडे पैकेज जोधपुर में आपके उतरने के साथ शुरू होता है

    आपके जोधपुर पहुंचने पर, एजेंट के प्रतिनिधि द्वारा आपका स्वागत किया जाएगा। अपने होटल में चेक इन करें और थकान को दूर करें। थोड़ा आराम करें और फिर आप बाहर जा सकते हैं और अपने परिवेश को जान सकते हैं। आप पास के बाजार का भी पता लगा सकते हैं।

    दिन समाप्त होते ही अपने होटल वापस आ जाएँ। एक मनोरम रात का खाना लें और होटल में रात भर गर्मजोशी से रहें।

    सुझाव: राजस्थान में एक बहुत ही अनोखा नारंगी सूर्योदय है जो पृष्ठभूमि में बलुआ पत्थर की इमारतों के साथ अविश्वसनीय लगता है। तो, इस दृश्य उपचार का स्वाद लेने के लिए जल्दी उठो।

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    इस बजट राजस्थान टूर पैकेज में खोदें जोधपुर के राजाओं के राज!

    कुछ नाश्ता लें जिसके बाद आपको इस राजस्थान पर्यटन पैकेज के दूसरे दिन दर्शनीय स्थलों की यात्रा पर ले जाया जाएगा। आपका पहला गंतव्य मेहरानगढ़ किला होगा, जिसे पहाड़ी की चोटी पर बनाया गया है। इसके बाद आप जयपाल किले का दौरा करेंगे जिसमें महाराजा मान सिंह द्वारा निर्मित सात द्वार और महाराजा अजीत सिंह द्वारा मुगलों पर उनकी जीत के प्रतीक के रूप में निर्मित फतेहपोल गेट शामिल हैं।

    सबसे अंतिम गेट लाहपोल गेट या लोहे का गेट है जिसमें महाराजा मान सिंह की सती के 15 हाथों के निशान हैं। एक बार जब आप किले के अंदर होंगे तो आपको "मोती महल", "सुख महल" और "फूल महल" जैसे कुछ महल देखने को मिलेंगे। जैसे ही आप दौरे के माध्यम से आगे बढ़ेंगे आप महाराजा सरदार सिंह द्वारा अपने पिता के लिए एक स्मारक 'जसवंत थड़ा' देखेंगे। लंच के बाद आप गोल्डन सिटी ऑफ जैसलमेर पहुंचेंगे।

    अपने आगमन पर अपने होटल में चेक इन करें, बैठकर रात का भोजन करें और रात भर सोएं।

    जोधपुर और जैसलमेर के बीच की दूरी: 285 किमी

    यात्रा का समय: 6 घंटे

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    राजस्थान के इस लक्जरी दौरे पर विभिन्न 'हवेलियों' का अन्वेषण करें।

    इस राजस्थान टूर यात्रा कार्यक्रम पर अपने जैसलमेर शहर के दौरे की प्रतीक्षा करें। दिन भर बदलते रंग के कारण जैसलमेर किला उर्फ सोनार किला का भ्रमण करें। इसके बाद आपको पटवों की हवेली, नथमल की हवेली और सलीम सिंह की हवेली जैसी अलग-अलग 'हवेलियों' में ले जाया जाएगा, जिन्हें पूरा होने में 50 साल से अधिक का समय लगा था। वास्तुकला, दीवार पेंटिंग और स्पष्ट रूप से नक्काशीदार दीवारें आपको दूर कर देंगी।

    शाम को ऊंट की सवारी के लिए जाएं और किसी एक रेस्तरां में पारंपरिक राजस्थानी डिनर करें। मिट्टी की झोंपड़ियों में आराम करें और राजस्थानी एहसास पाने के लिए लोक संगीत और लोक नृत्य का आनंद लें।

    जैसलमेर कैंप में रात भर सोएं और अपने आप को एक और रोमांचक दिन के लिए तैयार करें।

    सुझाव: आपके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े यात्रा के समय प्रचलित मौसम की स्थिति के अनुरूप होने चाहिए क्योंकि जैसलमेर गर्मियों के दौरान दिन में बहुत गर्म होता है लेकिन रात में तापमान ठंडा हो जाता है।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    राजस्थान टूर पैकेज के इस यात्रा कार्यक्रम के चौथे दिन आपको बीकानेर स्थानांतरित किया जाएगा।

    हार्दिक नाश्ता करें और बीकानेर की यात्रा करें। आपके आगमन पर अपने होटल में चेक करें और कुछ समय के लिए आराम करें। दोपहर में, आपको इस सर्व-समावेशी राजस्थान पैकेज में करणी माता मंदिर ले जाया जाएगा जो बीकानेर से 30 किमी की दूरी पर है। जब आप मंदिर में प्रवेश करते हैं तो बहुत सारे चूहों को देखकर डरो मत क्योंकि चूहे ही इस मंदिर के प्रसिद्ध होने का कारण हैं।

    होटल लौटें और भरपेट भोजन करें। होटल में रात भर आराम से रुकें।

    जैसलमेर और बीकानेर के बीच की दूरी: 333 किमी

    यात्रा का समय: 6 घंटे

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रा

    इस राजस्थान ट्रिप पैकेज पर 16वीं सदी के जूनागढ़ किले की सैर करें।

    भारी नाश्ते के साथ आप जूनागढ़ किले का दौरा करेंगे, वह किला जिसे मुगलों ने कभी नहीं जीता था। संग्रहालय के अंदर आप अनूप महल, गज मंदिर, शीश महल और लालगढ़ पैलेस देख सकते हैं। यहां से आपको ऊंट प्रजनन फार्म ले जाया जाएगा जो शहर के ठीक बाहर है।

    एक बार जब आप बीकानेर शहर के दौरे के साथ हो जाते हैं, तो आपको जयपुर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। होटल में चेक इन करें और रात भर रुकें।

    बीकानेर और जयपुर के बीच की दूरी: 330 किमी

    यात्रा का समय: 6 घंटे

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तास्थानांतरण

    राजस्थान हॉलिडे पैकेज के साथ आपकी यात्रा का समापन आज

    नाश्ते के बाद, होटल से चेक आउट करें और घर लौटने के लिए जयपुर हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन पर स्थानांतरित हो जाएं।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Hotel bhanwar niwas
    view details

    Hotel bhanwar niwas

    Rampuria Street Bikaner - 334005 Rajasthan, India

    Hotel kapish smart
    view details

    Hotel kapish smart

    Near Space Cinema Bani Park Jaipur , Bani Park, 302016 Jaipur, India

    Hotel omni plaza
    view details

    Hotel omni plaza

    Z-1,B-2,Near Rajasthan Patrika Bhawan, maan ji ka hattha paota, jaipur, rajathan. Paota, Jodhpur - 342001, Rajasthan

    Hotel hayyat
    view details

    Hotel hayyat

    Station Road, near Tourist Reception Centre | Near Tourist Reception Centre, Station Road, Jaisalmer 345002, India

    • ट्विन शेयरिंग और इसी तरह के विकल्पों के लिए आवास
    • भोजन : मूल रूप से सभी स्थानों पर बुफे नाश्ता
    • स्थानांतरण
    • निजी इंडिगो/डिजायर में पर्यटन स्थलों का भ्रमण
    • यात्रा कार्यक्रम के अनुसार वाहन उपलब्ध कराया जाएगा
    • सभी मौजूदा कर
    • स्मारकों/मंदिरों में प्रवेश शुल्क
    • समावेशन में उल्लिखित भोजन नहीं
    • व्यक्तिगत प्रकृति के खर्चे
    • किसी भी प्रकार का बीमा
    • सरकार और राज्य करों में कोई वृद्धि
    • यात्रा कार्यक्रम में जो कुछ भी उल्लेखित नहीं है

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Rajasthan

      राजस्थान दौरे की लागत कितनी है?

      एक विशिष्ट राजस्थान टूर पैकेज की कीमत लगभग 42,000 रुपये हो सकती है, जिसमें 3-सितारा आवास, नाश्ता, शहर के दौरे और स्थानांतरण शामिल हैं। आप कवर किए गए गंतव्यों, यात्रा के दिनों की संख्या, आवास के प्रकार आदि के आधार पर अपने बजट और प्राथमिकताओं के अनुसार अपनी यात्रा कार्यक्रम को अनुकूलित कर सकते हैं।

      मैं 6 दिनों में राजस्थान को कैसे कवर कर सकता हूं?

      सबसे अच्छे 6 दिनों के राजस्थान टूर पैकेज के लिए नीचे दिए गए यात्रा कार्यक्रम का पालन करें

      दिन 1: जोधपुर पहुंचें, होटल के पास सबसे खूबसूरत जगहों का पता लगाएं और स्थानीय बाजारों में खरीदारी करें
      दिन 2: नाश्ते के बाद, मेहरानगढ़ किला, किला जयपाल, लाहपोल गेट और जसवंत जैसे गंतव्यों की यात्रा करें। थडा। दोपहर के भोजन के बाद जैसलमेर के लिए प्रस्थान करें और जैसलमेर होटल में रात भर रुकें। तीसरा
      दिन 3: जैसलमेर का किला उर्फ सोनार किला, पटवों की हवेली, नथमल की हवेली और सलीम सिंह की हवेली जैसी हवेलियों में जाएं, शाम को ऊंट की सवारी के लिए जाएं और इनमें से किसी एक में पारंपरिक राजस्थानी डिनर करें। रेस्तरां। मिट्टी की झोंपड़ियों में आराम करें और लोक संगीत और लोक नृत्य का आनंद लें। गंतव्य संस्कृति और परंपरा को महसूस करने के लिए शिविरों में रहें
      दिन 4: बीकानेर पहुंचें और करणी माता मंदिर के दर्शन करें और होटल में रात भर आराम से रहें।
      दिन 5: नाश्ते के बाद, जूनागढ़ किला, अनूप महल, गज मंदिर, शीश महल और लालगढ़ पैलेस जाएँ। शहर के बाहर ऊंट प्रजनन फार्म की ओर जाएं
      दिन 6: नाश्ते के बाद जयपुर हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन के लिए प्रस्थान करें।

      राजस्थान घूमने का सबसे अच्छा समय क्या है?

      जहां जोड़े पूरे साल राजस्थान की यात्रा कर सकते हैं, वहीं घूमने का सबसे अच्छा समय अक्टूबर और मार्च के महीनों के बीच है क्योंकि इस मौसम में मौसम बहुत ठंडा और सुखद होता है।

      बीकानेर के प्रमुख पर्यटक आकर्षण क्या हैं?

      बीकानेर के दर्शनीय स्थलों में शामिल हैं:

      • जूनागढ़ किला
      • लालगढ़ पैलेस
      • गजनेर पैलेस
      • जैन मंदिर
      • सिंह संग्रहालय

      जैसलमेर में किस तरह के खाने के विकल्प उपलब्ध हैं?

      जैसलमेर में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट हैं:

      • पृथ्वी रेस्टोरेंट
      • लाल गढ़ी
      • होटल पोल हवेली रेस्टोरेंट
      • ग्रीन पार्क रेस्टोरेंट
      • पाकवां रेस्टोरेंट
      • रेस्टोरेंट रोमानी

      राजस्थान के लिए किस तरह के कपड़े पैक करने चाहिए?

      चूंकि राजस्थान बहुत गर्म स्थान है, इसलिए यात्रियों को ज्यादातर सूती कपड़े ही पैक करने चाहिए। इसके अलावा, वे धूप का चश्मा, एक टोपी और अन्य समान वस्तुओं को पैक कर सकते हैं। चूंकि रातें ठंडी होती हैं, इसलिए हल्के ऊनी कपड़े भी पैक करने चाहिए।

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      21 Rajasthan Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Hsabhishek's 6 days trip to Rajasthan

      a year ago
      Thank you for sending feedback link . We really had a wonderful trip, though there are some feedback from our side. 1. The stay in Jaipur which was given in first two days was not upto the expectations. it really looked amazing in the photos but it was not the same , hotel rooms can be cleaned neatly 2. Welcome gesture of the driver is poor. Not even a hello with smile. 3. Driver was not aware of Rajasthan City. He didn't had answer to most of the questions we asked about Rajasthan. It will be good if you provide a driver who knows the basics of city. 4. In jodhpur hotel, people were not ready to give a complimentary breakfast early (7.30 or 8). Every day travelling was more, and breakfast was not ready early and driver denied to drive in the late nights ( 9pm ) so we had to leave few places from itinerary. This was disappointing.. 1. Tent stay in Jaisalmer 2. Camel and jeep safari 3. Rajasthani cultural show
      H

      Hsabhishek

      Bangalore

      Priyank's 7 days trip to Rajasthan

      4 months ago
      I had travelled Rajasthan on Diwali time. We booked the hotels and car through travel tringle. It was nice experience. We don't have even single day hectic or any problem from tour operator. Thank you for our tour memorable!!!..
      PS

      Priyank Sanghvi

      Mumbai

      Aarti's 7 days trip to Rajasthan

      a year ago
      My trip was very planned and did not experience any hiccups. Loved the stay in all hotels except Ghar Meera in Jaisalmer. Had an amazing experience with driver + guide ;) Omprakashji. He helped us find good eating places and shopping centres. Loved it!
      AP

      Aarti Pawar

      Jayadevan's 7 days trip to Rajasthan

      a year ago
      Had a wonderful trip with travel triangle and agent Kingsland holidays. Rohit was always supportive and responding to all the queries very patiently and with all necessary details during travel. Cab driver provided was also very informative and knowledgeful and entire trip was thoroughly enjoyable for me and my family.
      JT

      Jayadevan Tn

      Bangalore

      Bskehal's 7 days trip to Rajasthan

      3 months ago
      Bikaner hotel was hopeless. Standard was not of 3 star level, all other hotels were of expected standard Enjoyed memories of princely states and art /culture of Rajasthan
      B

      Bskehal

      New Delhi

      Anil's 6 days trip to Rajasthan

      3 months ago
      "I recently used TravelTriangle for my trip, and overall, it was a positive experience. The cab service and driver (Ajit)excellent, contributing to a smooth journey. However, one downside was that one of the hotels (prithvi palace in Jaisalmer) didn't meet my expectations. Despite this, the rest of the arrangements were excellent."
      AK

      Anil Kumar

      Delhi

      Rina's 6 days trip to Rajasthan

      4 months ago
      The trip to Rajasthan was very well planned out. Naman was a great agent and was flexible to our various needs. Our driver Radhyeshyam was also great and very prompt and knowledgable about the area,
      RT

      Rina Thaker

      xyz

      Shivani's 8 days trip to Rajasthan

      3 months ago
      Thanks Travel Triangle , Back to holidays and Preeti for arranging an amazing trip! Hotels and Sand Dune Camps were very good .Overall experience is worth remebering lifetime. Desert Camps
      SR

      Shivani Rai

      Maharashtra,Nagpur

      Kalyani's 6 days trip to Rajasthan

      3 months ago
      The tour was awesome. Cab was very good with an experienced polite excellent driver. Mr. Mahjnderji. Hotels Jaigarh @ Jaisalmer was excellent .Sun Desert Camp @ Jaisalmer is awesome with activities. Mandore Guest House ambience very good. Our Travel agent Kingsland Holiday planned very well for us. Thanks to Mr. Rohit of Kingsland Holidays for his excellent planning & execution. Few improvements suggested. Jaigarh hotel kitchen service to be improved especially in the morning by 7.30 a.m. Delay in the morning observed. SunDesert Camp tried to push us to some other property and we had to fight with him to get our reserved tent. Mandore Guest House...Rooms infrastructure to be improved. For eg. Bathroom door could not be locked from outsidevjn room no 112.. No provision if towel rod in bathrooms. Jaisalmer war Museum brings an impact of patriotism while entering. Awesome Desert camel ride & Jeep ride . Enjoyed the cultural activities at the derser Camp. View of Jaswant Thada, baby Taj mahal is beautiful with it's white colour view. The paintings at Mehranagar Fort are breathe taking. Umaid Bhavan pictures are very nice. Enjoyed the traditional sweets of Rajasthan such as Gewar, Malwa Kachoori & Shahi Samosa
      KV

      Kalyani Vee

      Chennai

      Nikeshshah's 6 days trip to Rajasthan

      4 months ago
      Amazing experience Preeti Sharma well understand the requirements and starting from planning to trip end, she supported and followed up in excellent manner. Well organized, met all requirements. Preeti provided all necessary information and well guided. Candle light dinner at Rupal Residency and Prince Desert camp
      N

      Nikeshshah

      Gujarat

      Radhika's 6 days trip to Rajasthan

      a year ago
      Two of the stays was very average pl dont recommend stays at Rojani resorts at Sam dune it was below average.. also pl understand the requirements of your clients and suggest hotels. The driver and car was exceptional
      RA

      Radhika Arunkumar

      bangalore

      Abhinavgravity's 8 days trip to Rajasthan

      a year ago
      I liked the service and coordination of traveola travels. But did not like the type of rooms alloted for me in the hotels. Also, the driver wasnt given any meals or place to stay. Jodhpur hotel and jaipur sightseeing.
      A

      Abhinavgravity

      Mumbai

      Satputeshruti's 8 days trip to Rajasthan

      a year ago
      The overall trip experience was ok. I was not happy with the Hotel that travel agent suggested for Udaipur. The Hotel locality was not at all good and the room was very small for 3 people and upon checking into hotel even after mentioning it to Travel agent about this she didn’t say anything instead was trying to convince me that its a good hotel and that she has never received any complaints in the past
      S

      Satputeshruti

      Mumbai

      Uppundagopalvaidya's 8 days trip to Rajasthan

      a year ago
      Driver should be educated about the places to be covered. He should know the timings of opening and closing of the monument. Punctuality is a must. We failed to cover some important places in Jaipur ie City palace, hawa Mahal, sajjan gad fort in Udaipur. We really missed forever. Vatika Inn is hope less property Udaipur. Jaisalmer SAM
      U

      Uppundagopalvaidya

      Bangalore

      Ayushi's 8 days trip to Rajasthan

      2 years ago
      We planned our trip for Rajasthan. It was excellent. During planning they booked hotels of our choice on same package.Hotels were awesome. Driver was also good, so polite. All locations visited as per planned. Lake pichhola Hotel stay memories were awesome and we planned dinner date on rooftop of Lake pichhola.
      AG

      Ayushi Gupta

      Nagpur