• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 13,999/-₹ 15,384/-

    (per person)

    चंडीगढ़ से शानदार शिमला मनाली कुल्लू पैकेजRated 4.1/5 (based on 3595 reviews)चंडीगढ़ से शानदार शिमला मनाली कुल्लू पैकेज

    आकर्षक हिमाचल यात्रा के लिए लोकप्रिय शिमला-कुल्लू-मनाली टूर पैकेज 6 Days & 5 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Shimla (2D)
    • Manali (4D)
    4 Starsनाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रास्थानांतरण

    Starting from:

    ₹13,999/-₹15,384/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 35449+ travelers for Himachal

    चंडीगढ़ से शानदार शिमला मनाली कुल्लू पैकेज

    चंडीगढ़ का यह अद्भुत शिमला, कुल्लू, मनाली टूर पैकेज मनाली और शिमला के खूबसूरत हिल स्टेशनों की ओर जाने वाले उत्सुक छुट्टियों के बीच सबसे लोकप्रिय पैकेजों में से एक है। इस 6 दिनों के चंडीगढ़ से शिमला मनाली पैकेज में कई आकर्षण शामिल हैं जो आपको यात्रा के दौरान आकर्षित करेंगे। ये गंतव्य बेहद लोकप्रिय हैं और रहस्यमय हिमालय पर्वत से मोहित छुट्टियों के लिए बिल्कुल सही हैं। शिमला, मनाली, सोलंग घाटी, और कुफरी के ईथर विस्तार में आपकी छुट्टी स्वादिष्ट भोजन, त्वरित स्थानान्तरण, सुगम प्रवास और शानदार दर्शनीय स्थलों से भरी हुई है।

    चंडीगढ़ से हमारे शिमला कुल्लू मनाली पैकेज के साथ एक आकर्षक स्थान में असली क्षणों का अनुभव करें। पहाड़ी स्थान पर पैराग्लाइडिंग, स्कीइंग, हाइकिंग, राफ्टिंग और ट्रेकिंग जैसी विभिन्न साहसिक गतिविधियों का प्रयास करें। यह टूर आपको शिमला, कुफरी, कुल्लू घाटियों और सोलंग घाटी से होते हुए ले जाता है। शिमला खूबसूरत पहाड़ियों और जादुई लकड़ियों के बीच बसा है, यह परिवारों, जोड़ों और दोस्तों के बीच सबसे लोकप्रिय हिल स्टेशन रहा है। कुफरी शिमला का एक छोटा सा हिल स्टेशन है, जो हरी-भरी घाटियों और बर्फ से ढके पहाड़ों से घिरा हुआ है। शिमला का सबसे रमणीय दृश्य कुल्लू घाटियों में अनुभव किया जा सकता है, जो सुंदर नदियों, देवदार के जंगलों और सीढ़ीदार खेतों से घिरी हुई हैं।

    सोलांग घाटी कुल्लू घाटी के बगल में है और सुरम्य दृश्यों के साथ समान रूप से मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। सोलंग घाटी क्वाड बाइकिंग, कैंपिंग, गोंडोला, ज़ोरबिंग और स्नोमोबिलिंग के लिए प्रसिद्ध है। कुफरी के साथ-साथ सोलंग वैली भी स्कीइंग के लिए जन्नत है। शिमला की ये जगहें प्रकृति प्रेमियों के लिए खजाना हैं।

    बिना उड़ान के चंडीगढ़ से यह कुल्लू मनाली शिमला टूर पैकेज अनुकूलित गतिविधियों और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के साथ इन हिल स्टेशनों में से सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है। दौरे का पहला दिन शिमला में है और इसे दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीददारी और बाद में होटल में आराम करने में बिताया जा सकता है। इसके बजाय आपके हॉलिडे टूर पैकेज को इसे अवकाश के दिन में बदलने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है जो आपको हिमाचल प्रदेश की इस राजधानी के शांत वातावरण का आनंद लेने की अनुमति देता है।

    आपके चंडीगढ़ से शिमला कुल्लू मनाली पैकेज के अनुसार मनाली में अगले दो दिन सभी पहाड़ियों पर रोमांस करने वाले हैं। आपकी छुट्टी के आनंद में सोलंग घाटी का एक दिन का भ्रमण और मनाली का निर्देशित शहर का दौरा शामिल होगा। मनाली में दो दिनों की मुख्य विशेषताएं बर्फ की साहसिक गतिविधियाँ, दर्शनीय स्थल और बहुत सारे आनंददायक समय हैं।

    विभिन्न सहूलियत बिंदुओं को देखने और स्मारिका खरीदारी सहित, चंडीगढ़ का यह शिमला कुल्लू मनाली यात्रा कार्यक्रम कई अन्य लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय और किफायती वेकेशन टूर पैकेज है। मनाली में बाहरी गतिविधियों से लेकर शिमला के ऐतिहासिक स्थानों तक 6 दिनों के लिए हिमाचल प्रदेश में अपनी छुट्टी का आनंद लें। विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए अनुकूलन योग्य पैकेज यात्रियों को अपनी शर्तों पर शिमला की सुंदर पहाड़ियों का पता लगाने की अनुमति देते हैं।

    कई पैकेजों का अन्वेषण करें और सबसे उपयुक्त चंडीगढ़ से शिमला पैकेज चुनें। हिमाचल की सुंदरता का स्वाद लेने के इच्छुक यात्रियों के लिए सबसे उपयुक्त चंडीगढ़ से शिमला मनाली टूर पैकेज चुनें और हिमाचल के सर्वश्रेष्ठ हिल स्टेशनों के पुराने विश्व आकर्षण का अनुभव करें।

    तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? ज्यादा देर न करें, आज ही इन स्थलों के लिए टूर पैकेज बुक करें! चंडीगढ़ से इस अच्छी तरह से डिजाइन की गई शिमला मनाली यात्रा के साथ, आप अद्भुत आकर्षण और गतिविधियों का दौरा करेंगे।

    1. सोलंग घाटी

    क्या है खास: दर्शनीय सौंदर्य

    जबकि शिमला और कुल्लू मनाली में घूमने के लिए बहुत सारे विचित्र स्थान हैं, सोलंग घाटी अभी भी पर्यटकों के बीच सबसे अधिक देखी जाने वाली जगहों में से एक है। मनाली में स्थानीय स्थानों का दौरा करने के बाद, आपको सोलंग घाटी जाना चाहिए। यह सोलंग गांव और ब्यास कुंड के बीच स्थित है। सोलंग वैली नाम दो अलग-अलग शब्दों - सोलंग (गांव) और नाला (जल धारा) से बना है। यह मनाली से केवल 13 किमी की दूरी पर स्थित है और अपने लुभावने दृश्यों के लिए सबसे प्रसिद्ध है। सोलंग नाले से निकलते ही आप रोहतांग दर्रे के पास बर्फ से ढकी चोटियों को आसानी से देख सकते हैं।

    सर्दियों के मौसम में भारी बर्फबारी के कारण सड़कें अवरुद्ध हो जाती हैं। जबकि अन्य दिनों में यह नजारा देखने लायक होता है। चंडीगढ़ से 6 दिनों के शिमला कुल्लू मनाली यात्रा योजना के पैकेज में, आप कुछ अन्य आश्चर्यजनक स्थानों के साथ सोलंग घाटी को कवर करेंगे।

    2. मॉल रोड़

    क्या है खास: खरीददारी

    आदर्श अवधि: 4 से 5 घंटे

    द रिज की तरह, मॉल रोड़ शिमला का प्रतिष्ठित स्थान है। सड़क दुकानों से भरी हुई है जो दोनों तरफ लाइनें हैं। अपने दिल की खरीददारी करने और फैंसी चीजें खरीदने के लिए यह एक आदर्श स्थान है। एम्पोरियम से लेकर बुक स्टोर, कैफे, ब्रांडेड शॉप, ग्रोसरी, फुटवियर, ज्वैलरी और बहुत कुछ, यहां से कोई भी और सब कुछ खरीद सकता है। यहाँ पर स्थित कई कैफे और रेस्तरां में से कोई एक में भोजन कर सकता है और कुछ स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकता है। सड़क हमेशा जोड़े से भरी होती है जो इस सड़क पर ऊपर और नीचे टहलते हैं और सही पृष्ठभूमि के साथ सेल्डन तस्वीरें लेते हैं।

    3. भारतीय उन्नत अध्ययन संस्थान

    क्या है खास: आर्किटेक्चर

    प्रवेश शुल्क: INR 40

    समय: सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक

    विक्टोरियन शैली की वास्तुकला में निर्मित, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस स्टडीज, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस स्टडीज इस आश्चर्यजनक वास्तुकला की यात्रा और प्रशंसा करने के लिए एक अच्छी जगह है। संस्थान में एक संग्रहालय भी है जहां आप जा सकते हैं और कुछ कलाकृतियों को देख सकते हैं।

    4. कुफरी

    क्या है खास: दर्शनीय सौंदर्य

    ऊंचाई: 2720 वर्ग मीटर

    आदर्श अवधि: 4 से 5 घंटे

    कुफरी एक खूबसूरत जगह है जो शिमला के काफी करीब स्थित है। शिमला घूमने आने वाले पर्यटकों के बीच यह विचित्र सा हिल स्टेशन इस सुंदरता और हरी-भरी हरियाली के कारण काफी लोकप्रिय है। यहां गो-कार्टिंग, स्कीइंग, पोनी राइड्स, बंजी जंपिंग और विशेष रूप से ट्रेकिंग जैसी कई गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं क्योंकि यह फागु, चैल और रेवलसर जैसे कई ट्रेक का शुरुआती बिंदु है। कुफरी एक दिन के दौरे की जगह है जहां कोई दिन के घंटों के दौरान जा सकता है और रात में वापस शिमला लौट सकता है। कुफरी में बहुत अधिक बर्फ भी पड़ती है, इसलिए सर्दियों के दौरान कई हनीमून और जोड़े मिलते हैं।

    5. हिमालयन वन्य जीव चिड़ियाघर

    क्या है खास: विभिन्न पक्षियों और जानवरों को देखना

    प्रवेश शुल्क: INR 10

    समय: 10:00 पूर्वाह्न - 5:00 अपराह्न

    हिमालयन वाइल्ड लाइफ चिड़ियाघर उन सभी वन्यजीव प्रेमियों द्वारा घूमने के लिए एक शानदार जगह है जो इस क्षेत्र के कुछ सबसे विदेशी पक्षियों को देखने में रुचि रखते हैं। यहां, मोनाल तीतर को देखने की उम्मीद है जो कि पूर्व राज्य पक्षी, मोर और मोर है।

    6. जाखू मंदिर

    क्या है खास: इस ऊंचाई पर बनी सबसे ऊंची मूर्ति

    ऊंचाई: 2455m

    आदर्श अवधि: 2 से 3 घंटे

    भगवान हनुमान को समर्पित जाखू मंदिर शिमला में घूमने के लिए सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक है। मंदिर में और उसके आसपास कई बंदरों के साथ भगवान हनुमान की एक विशाल मूर्ति है। हनुमान की यह 108 फीट ऊंची प्रतिमा पहाड़ी पर कहीं से भी देखी जा सकती है। इस मंदिर से जुड़ी एक दिलचस्प कथा है और यही वह जगह है जहां भगवान हनुमान ने संजीवनी पहाड़ी को वापस रखने के लिए वापस जाते समय विश्राम किया था। यहां भगवान हनुमान के पैरों के निशान भी देखे जा सकते हैं। मंदिर सुबह 7 बजे से शाम तक खुला रहता है और यहां बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं।

    7. पंडोह दामो

    क्या है खास: दर्शनीय सौंदर्य

    प्रवेश शुल्क: INR 500

    समय: सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक

    बांध मनाली में ब्यास नदी पर स्थित है। यह एक खूबसूरत जगह है जो एक खूबसूरत तस्वीर के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि बनाती है। इस जगह की यात्रा करने का सबसे अच्छा समय वह है जब पानी छोड़ा जाता है। पानी को काफी ऊंचाई से गिरते देखना शानदार होता है। लोग यहां कुछ प्यारे पक्षियों को देख सकते हैं और रिवर राफ्टिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

    8. सुंदर नगर झील

    क्या है खास: दर्शनीय सौंदर्य

    यह मानव निर्मित झील सुंदर नगर में स्थित है जो एक पूर्व रियासत है। झील आश्चर्यजनक है और इस झील के चारों ओर छायादार ऊंचे पेड़ों के लिए जानी जाती है। पिकनिक पर जाने या खूबसूरती के बीच दिन बिताने के लिए यह एक बेहतरीन जगह है।

    9. कुल्लू वैष्णो देवी मंदिर

    क्या है खास: धार्मिक महत्व

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    इसे महादेवी तीर्थ के नाम से भी जाना जाता है। कुल्लू वैष्णो देवी मंदिर ब्यास नदी के तट पर स्थित है। मंदिर मनाली के रास्ते में कुल्लू शहर से 2 किमी दूर स्थित है। रास्ते में आप बागों की प्राकृतिक सुंदरता और हरी-भरी पहाड़ियों से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। मंदिर देवी पार्वती को समर्पित है और कई भक्तों द्वारा इसका दौरा किया जाता है।

    10. हिडिम्बा देवी मंदिर

    क्या है खास: धार्मिक महत्व

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक

    मनाली में सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक होने के नाते हिडिम्बा मंदिर सभी प्रकार के यात्रियों के लिए एक जरूरी यात्रा है। मंदिर बहुत धार्मिक महत्व रखता है और भीम की पत्नी हिडिम्बा को समर्पित है। मंदिर हरे-भरे देवदार के पेड़ों से घिरा हुआ है जो एक आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि बनाते हैं। यह एक शांत स्थान पर स्थित है और कुछ पलों के सांत्वना के लिए जाने के लिए एक महान जगह है। मंदिर हर साल बहुत सारे पर्यटकों को आकर्षित करता है और आंखों के लिए एक इलाज है।

    11. वशिष्ठ गर्म पानी के झरने

    क्या है खास: गर्म पानी का झरना

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक

    वशिष्ठ स्नान मनाली में बहुत प्रसिद्ध वशिष्ठ मंदिर के अंदर स्थित है। यह एक गर्म पानी का झरना है जो औषधीय गुणों और जादुई शक्ति के लिए जाना जाता है जो कई बीमारियों को ठीक करता है। पर्यटक इस स्थान की यात्रा करना और पवित्र जल में डुबकी लगाना सुनिश्चित करते हैं। पानी का झरना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए अलग-अलग है और छोटी दुकानों से घिरा हुआ है जहां लोग स्मृति चिन्ह खरीद सकते हैं।

    क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

    चंडीगढ़ ट्रिप का यह मनाली टूर पैकेज उन सभी लोगों के लिए एकदम सही है जो साल भर पहाड़ियों से प्यार करते हैं। आप बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ जंगली हवाओं और असली पृष्ठभूमि का आनंद ले सकते हैं। फोटोग्राफी के शौकीनों और एडवेंचर के शौकीनों के लिए भी यह एक परफेक्ट ट्रिप है। इतिहास प्रेमी भी इस यात्रा पर जा सकते हैं और बहुत कुछ सीख सकते हैं।

    शिमला, कुल्लू और मनाली भारत में हनीमून के लिए शानदार डेस्टिनेशन हैं। आपको न केवल घाटी के राजसी दृश्यों से बल्कि स्थानों के शांतिपूर्ण और शांत वातावरण से भी प्यार हो जाएगा। रोमांटिक माहौल, सुंदर दृश्य, शांति और विश्राम सहित संपूर्ण हनीमून अवकाश के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए वह गंतव्यों की पेशकश करता है। चंडीगढ़ से शिमला कुल्लू मनाली हनीमून पैकेज आपको इन शहरों का सबसे अच्छा अनुभव करने और एक यादगार छुट्टी बनाने की सुविधा देता है।

    आप अपने हनीमून के दौरान बहुत सारी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं और इसका पूरा आनंद ले सकते हैं। ये सावधानी से तैयार किए गए पैकेज अनुकूलन योग्य हैं, जिससे यात्रियों को अपने यात्रा विनिर्देशों के अनुसार यात्रा पैकेज तैयार करने की अनुमति मिलती है। कई व्यापक पैकेजों का अन्वेषण करें और सबसे उपयुक्त चंडीगढ़ से शिमला कुल्लू मनाली टूर पैकेज चुनें। चंडीगढ़ से अपनी उत्तम शिमला यात्रा शुरू करें और हिमाचल के राजसी पहाड़ों के बीच एक दूसरी दुनिया की छुट्टी का अनुभव करें। तो, आज ही अपना शिमला-कुल्लू-मनाली हनीमून पैकेज बुक करें और आनंद में डूब जाएं।

    Highlights

    • ऊनी या स्मृति चिन्ह लेने के लिए माल रोड पर खरीदारी करें
    • कुफरी में हिमालय वन्यजीव चिड़ियाघर और जाखू मंदिर का भ्रमण
    • कुल्लू रिवर राफ्टिंग पॉइंट और शॉल फ़ैक्टरियों का भ्रमण करें
    • मनाली में तिब्बती मठ और वन विहार में शांतिपूर्ण माहौल में डूबें
    • सोलंग घाटी में बाहरी रोमांच का आनंद लें

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    स्थानांतरणदर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    चंडीगढ़ से आपके कुल्लू मनाली टूर पैकेज की योजना के अनुसार शिमला में आपका स्वागत है

    एक बार जब आप हवाई अड्डे / रेलवे / वोल्वो स्टेशन पर पहुंच जाते हैं तो एक एजेंट का प्रतिनिधि आपको होटल तक ले जाएगा। चेक-इन और फ्रेश अप करें। माल रोड, लक्कर बाजार और भारतीय उन्नत अध्ययन संस्थान में जाकर दिन का आनंद लें। शाम को, होटल वापस आएं, स्वादिष्ट भोजन करें और चैन की नींद सोएं।

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    कुफरी की एक दिन की यात्रा आपको बिना फ्लाइट के चंडीगढ़ से आपके कुल्लू मनाली टूर पैकेज से रूबरू कराती है

    अपने दिन की शुरुआत सुबह के पौष्टिक भोजन से करें और कुफरी घूमने के लिए निकल जाएं। हिमालयन वाइल्ड लाइफ चिड़ियाघर की यात्रा करे जो दुर्लभ मृग, बिल्ली के समान, और हिमालयी मोनाल, हिमालयी भालू और अन्य दुर्लभ पक्षियों और जानवरों सहित पक्षियों को होस्ट करता है। जब सूर्यास्त हो जाए तो शिमला वापस आएं और जाखू मंदिर जैसे इसके आकर्षणों को देखें। बाद में एक पुनर्जीवित रात के खाने और आरामदायक नींद के लिए होटल में जाएँ।

    शिमला से कुफरी की दूरी: 16.8 किमी (लगभग)

    यात्रा का समय: 57 मिनट (लगभग)

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    चंडीगढ़ के आपके कुल्लू मनाली पैकेज के साथ अलौकिक विस्तार आपको अभिभूत कर दें

    एक प्यारे नाश्ते के लिए उठें और होटल से चेकआउट करें। अब मनाली में स्थानांतरित हो जाओ - जिसे प्यार से 'देवताओं की घाटी' के रूप में जाना जाता है। रास्ते में, कुल्लू घाटी, पंडोह बांध, सुंदर नगर झील, हनोगी माता मंदिर, कुल्लू वैष्णो देवी मंदिर, कुल्लू रिवर राफ्टिंग प्वाइंट और शॉल फैक्ट्री का भ्रमण करें। एक बार पहुंचने के बाद, रात के खाने के लिए होटल में चेक-इन करें और रात भर आराम से रहें।

    शिमला से मनाली की दूरी: 247.4 किमी (लगभग)

    यात्रा का समय: 7 घंटे, 25 मिनट (लगभग)

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    बिना फ्लाइट के चंडीगढ़ से मनाली पैकेज के अनुसार मनमोहक दृश्यों का आनंद लें

    एक पौष्टिक नाश्ते के साथ सुबह का स्वागत करें और मनाली के सुंदर आकर्षणों को देखने के लिए निकल पड़े। हडिम्बा देवी मंदिर, वशिष्ठ गांव और मंदिर, वशिष्ठ गर्म पानी के झरने, वन विहार, मनाली मार्केट, द मॉल और तिब्बती मठ की यात्रा करें। शाम को, मॉल रोड और IBEX मार्केट जैसे शॉपिंग ज़ोन पर जाएँ। बाद में, एक शानदार रात के खाने और आराम की नींद के लिए होटल वापस आएं।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    बिना फ्लाइट के चंडीगढ़ से शिमला, मनाली ट्रिप के साथ सोलंग वैली में एडवेंचर एक्टिविटीज आपका इंतजार कर रही हैं

    स्वादिष्ट नाश्ते के साथ खुद को तरोताजा करने के बाद सोलंग घाटी की एक दिन की यात्रा का आनंद लें। स्नो लाइन तक सवारी का आनंद लें (रोहतांग दर्रा भारी बर्फबारी के कारण दिसंबर से मई तक बंद रहता है)। सोलांग घाटी पहुंचने पर स्कीइंग, घुड़सवारी, रोपवे की सवारी, याक की सवारी, पैराग्लाइडिंग और ज़ोरबिंग जैसी साहसिक गतिविधियों का आनंद लें। एक शानदार दिन के बाद, मनाली के होटल में स्वादिष्ट डिनर और अच्छी नींद के लिए वापस आएं।

    वैकल्पिक: स्कीइंग, घुड़सवारी, रोपवे, याक राइडिंग, पैराग्लाइडिंग और ज़ोरबिंग (अतिरिक्त शुल्क)

    मनाली से सोलंग घाटी की दूरी: 13 किमी (लगभग)

    यात्रा का समय: 30 मिनट (लगभग)

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तास्थानांतरण

    शिमला और मनाली को अलविदा कहें

    एक और नाश्ते का आनंद लें और होटल से चेकआउट करें। अब, शिमला हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन/वोल्वो स्टेशन पर जाएं और यादों को संजोने के लिए अपनी उड़ान/ट्रेन/बस घर वापस पकड़ें।

    1 of 1

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Snow valley resorts
    view details

    Snow valley resorts

    NH- 21, kachi Ghati, Shimla Kachi Ghati, Shimla - Himachal Pradesh

    Golden apple resort
    view details

    Golden apple resort

    Simsa Road Gadharni, 175131 Manali, India

    • होटल में ठहरना
    • निजी सेडान कैब
    • पिक एंड ड्रॉप
    • होटल में दैनिक बुफे नाश्ता और रात का खाना
    • कुफरी के लिए दिन का भ्रमण
    • स्थानान्तरण: गंतव्य - होटल - गंतव्य
    • निजी आधार पर सभी पर्यटन और स्थानान्तरण
    • सभी कर
    • जल्दी चेक-इन और कमरों के देर से चेक-आउट के लिए शुल्क
    • व्यक्तिगत खर्च
    • युक्तियाँ और कुली शुल्क
    • दोपहर का भोजन और नाश्ता
    • किसी भी उड़ान में देरी या रद्द होने, मौसम की स्थिति, तकनीकी खराबी आदि के कारण होने वाला कोई भी अतिरिक्त खर्च
    • यात्रा की लागत में कोई यात्रा बीमा प्रीमियम शामिल नहीं है, लेकिन हम यात्रा बीमा की पुरजोर अनुशंसा करते हैं
    • लागत समावेशन में निर्दिष्ट नहीं की गई कोई भी वस्तु या सेवाएं
    • रूम हीटर शुल्क
    • रोहतांग पास परमिट

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Himachal

      मैं शिमला मनाली दौरे की योजना कैसे बना सकता हूं?

      आप पहले शिमला जाने की योजना बना सकते हैं, उसके बाद मनाली में कुछ दिन बिता सकते हैं। इस तरह के एक अस्थायी यात्रा कार्यक्रम का पालन करने का प्रयास करें:

      • शिमला पहुंचें, मॉल रोड़ और लक्कड़ बाजार का भ्रमण करें
      • अगले दिन कुफरी के दर्शन करें
      • मनाली में स्थानांतरण
      • मनाली में स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद लें
      • सोलंग घाटी की जाँच करें
      • घर लौटना

      मनाली के लिए कितने दिन पर्याप्त हैं?

      वास्तव में मनाली की सुंदरता का आनंद लेने के लिए, आपको यहां कम से कम 3 से 4 दिन बिताने होंगे। मनाली के आस-पास घूमने के लिए भी बहुत सारी अद्भुत जगहें हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं कि क्या आप यहाँ अधिक समय बिताते हैं।

      पर्यटक कुफरी की अपनी यात्रा का आनंद कैसे ले सकते हैं?

      कुफरी में कुफरी फन वर्ल्ड, फागू, महासू पीक और इंदिरा टूरिस्ट पार्क की सैर की जा सकती है। आकर्षण देखने के अलावा, पर्यटक टोबोगनिंग, चैल में ट्रेकिंग और फागू में पिकनिक जैसी गतिविधियाँ कर सकते हैं।

      शिमला और मनाली के साहसिक दौरे पर जाने का सबसे अच्छा समय क्या है?

      अधिकांश साहसिक गतिविधियाँ जैसे व्हाइटवाटर कयाकिंग, पैरासेलिंग, रिवर राफ्टिंग और गहरे पानी में मछली पकड़ना गर्मियों के महीनों के दौरान चालू होते हैं। तो मार्च से जुलाई तक हिमाचल के अपने साहसिक दौरे की योजना बनाने का सबसे अच्छा समय है। हालांकि, स्कीइंग और स्लेजिंग का आनंद लेने के लिए दिसंबर से फरवरी के महीने एकदम सही हैं।

      क्या रात में मनाली और शिमला में यात्रा करना सुरक्षित है?

      सड़क की स्थिति को छोड़कर ये शहर सुरक्षा की दृष्टि से रात की यात्रा के लिए सुरक्षित हैं। हालांकि, चूंकि कई खतरनाक सड़कें और बदनाम मोड़ हैं, इसलिए रात के अंधेरे में ही परिचित रास्तों पर यात्रा करने की सलाह दी जाती है।

      इस पैकेज में शामिल गंतव्यों में स्कीइंग का आनंद लेने के लिए लोकप्रिय गंतव्य कौन से हैं?

      सोलंग वैली, रोहतांग दर्रा और कुफरी, इस पैकेज में शामिल गंतव्यों में प्रमुख स्कीइंग गंतव्य हैं।

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      9 Himachal Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Jegaeshwaran's 6 days trip to Himachal

      2 months ago
      The trip was well organised.. The hotels were good .. Cab pick up was on time .. Once we onboard the cab he became the tour decider .. Mid of Delhi to Manali .. we have to take a break stating land slide in Manali on Feb 7th post 8 pm .. took a room with own cost on Mandi.. since Tour agency was not ready to bear the cost. Next day to Kulu paragliding .. cab just stepped on a agent .. the agen fixed our paragliding prices including cab 3k negotiate to 2.7K .. which include Mahendra 4*4 hill ride .. if we want River raft another 4k they demanded.. Next day solang valley night only Our cab driver informed our vehicle can't go there .. Take 4*4 gypsy or Mahindra van .. Again negotiate he dropped on another agent for cab he Demanded 8k for Taxi.. we found a 4*4 taxi for for 6k .. which out travel agent didn't let us board.. Ended up paying 6k to visit solang valley.. Next day was Manali and Simla a part sofe seeing .. just went on cab driver itself.. Apple garden visit and some games were included in Shimla Kurfi.. Again cab driver stopped to a common point and started to argue my Ertiga car won't go far from here only 4*4 can go to Apple garden.. We again fought with Agency's and they made cab driver to drop in Mini zoo .. which had leopard .. deer .. bears and some wild birds.. Over night stay was planned.. Since farmers strike we were forced to get down to Delhi else road block will happen by cab driver advice.. Since we don't want to miss flight .. we reached Delhi by 6.30 Am. The entire trip was messed up by a Stupid Transit Cab driver and this Agency's.. They clearly mentioned games your cost .. but no where they have mentioned 4*4 cab travel is your cost.. Ended up paying 20k extra since this cab ertiga is not 4*4 to travel around.. If you guys plan Manali better take a 4*4 vehicle fix them first itself they take for same cab which they boarded from Delhi to Sollang valley.. Atul tunnel, Koskar .. Shimla Kurfi on the same vehit.. Never choose Ertiga/dezire .. plan well and travel to Manali and Simla .. The road between Manali and Simla is 200km full of holly area request driver to drive slow.. My cab driver was full on mobile single hand drive everyone vomit and lost their strength.. Plan well fix the total expenses and got.. For games alone Manali and Kufri 15k per person .. if you take 4*4 seperate again 12-15k .. Good place to visit don't get trap with fake promises agencies.. My trip was from February 7-12 spent around 90k but nothing enjoyed due to poor organize and lack of knowledge.. Delhi or Chandigarh is local point to reach Shimla and Manali.. prefer a 4*4 so that you don't want to pay more .. Food you get all North Indian food .. Bread omlet and noodles .. All the best friends.. Got to play on snow ..
      J

      Jegaeshwaran

      Coimbatore

      Sunilwadekar's 6 days trip to Himachal

      2 months ago
      Very good experience from Agency. Mr. Nikhil is very co operative and helpful nature. He was responsive since beginning till end of tour. Tour arrangement excellent. Only problem was Driver who had his own agendas everytime. Otherwise all is very good.
      S

      Sunilwadekar

      New Delhi

      Amitparmar's 6 days trip to Himachal

      10 months ago
      Service of travel agent was very good. Hotels was also good as per plan, cab was comfortable in sitting, but driver keeps on playing pujabi songs in whole drive, somewhat irritating, but overall good experience. Manali hidimba devi temple visit and kufri visit in shimla was very good experience
      A

      Amitparmar

      Ahmedabad,Gujarat

      Ashish's 6 days trip to Himachal

      a year ago
      We had our trip for Shimla Manali for 5 nights & 6 days organized by Travel Talkies. Our guide/tour organiser Anita assisted us from the scratch till the very end of the trip. She was really helpful and understanding even though with our constant changes/queries before the start of our trip. The hotels we had were Paradise Village Resort(Make sure you dont miss this resort for Shimla) & Indrasan Hotel for Manali. The staff in both hotels were soft spoken and ready to help for smallest of the things.
      AP

      Ashish Prajapat

      Ahmedabad

      Shobhit's 6 days trip to Himachal

      2 years ago
      I booked the trip for Shimla and Manali from Travelepedia through TravelTriangle. I would say the overall experience was 3/5. The major problem was that there was a lack of coordination between the agent(Miss Neesha) who give you all the details and design the itinerary and the one who will book your itinerary(Mr. Vikas). Pros: 1.) Since we travelled off-season, they provided very good hotels within our budget(including breakfast and dinner) and I would say the hotels and rooms provided were outstanding. 2.) Due to a lack of coordination, there were some changes in our itinerary, the good part is they refunded that amount from the itinerary(sad things are discussed in cons). 3.) The itinerary was very well structured and I would say it was a value for money. 4.) We almost covered every famous spot in Manali and Shimla. 5.) Bus booked from Manali to Delhi was great. 6.) Nevertheless, our driver was good and very well mannered. Cons: 1.) In our case the bus mentioned was Volvo, but they booked some third class bus named Scania from Delhi to Shimla, I would suggest never travelling with that bus for such a long journey even if the agent tries to
 convience you. 2.) While booking, the agent told me that Rohtang pass, Sissu valley and Solang valley would cost approx. 2-3K in off-season extra but later they charged 4K for the same. 3.) Not only this, even after discussing the final amount of 4K for the Rohtang pass, Solang valley and Sissu valley inclusive of everything, they charged ₹200 extra for the Sissu valley pass. 4.) They charged an extra ₹400 on the name of Manali green tax, which logically should be included in the itinerary amount since every tourist has to pay that tax. 5.) Lack of coordination between Travelepedia and their cab vendor. 6.) I know these are very fewer amounts and can be ignored in such a big tour, but as a reviewer, I am placing my points so that whoever reads it can be aware of it.
      SA

      Shobhit Agarwal

      New Delhi

      Mkpulikollu's 6 days trip to Himachal

      2 months ago
      Travel Triangle is very helpful platform for connecting the good travel agencies and with proper feedback/reviews. The overall experience with the chosen travel agency was positive, and the suggested Hotels are as expected. However, there was some dissatisfaction with the service provided by the cab driver. who seemed least concerned about the customer.
      M

      Mkpulikollu

      Hyderabad

      Ram's 7 days trip to Himachal

      2 months ago
      The agent was well behaved and was always available and answered my calls any time, he had a nice way of talking. The hotel and food were good. The cab driver was well behaved and was giving proper guidance. But on the last day the third person (cab service agent) directly demanded money and started instructing the driver to unload our luggage, which as per my knowledge was unprofessional as we had never talked to him before in this trip And the way of talking was not good. I am giving 3 star only for cab driver.
      RS

      Ram Sharma

      Indore, Madhya Pradesh, India

      Akhila's 7 days trip to Himachal

      2 months ago
      Hotels which were given had a good and polite staff, good food and also good rooms with better views. Tour guide is very helpful throughout the trip, had an amazing experience while driving along the road with beautiful views.
      AT

      Akhila Thadugam

      Hyderabad

      Jayant's 8 days trip to Himachal

      a year ago
      Memorable Experience with Holiday Triangle Travel in 8 days Amritsar, Manali -Shimla areas, Chandigarh trip in this Diwali Vacation. I always try to manage trip in Diwali vacations & Summer Vacations, Rohtang travelling was On Your Own Cost in this package , It wii be better to include travelling Charges for Rohtang & Atal Tunnel in package. No one like to bargain with driver in trip. All hotles were good except Hotel Moonlake in Shimla. Room was good but very small /congested .Unable to lay down Extra bed.
      JK

      Jayant Kulkarni

      Amritsar