• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 24,775/-₹ 29,450/-

    (per person)

    दिल्ली से शिमला मनाली हनीमून टूरRated 4/5 (based on 3810 reviews)दिल्ली से शिमला मनाली हनीमून टूर

    अविस्मरणीय यात्रा के लिए शीर्ष शिमला-मनाली हनीमून पैकेज 6 Days & 5 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Shimla (2D)
    • Manali (2D)
    • Chandigarh (2D)
    2 Starsनाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्राकैब ट्रांसफर

    Starting from:

    ₹24,775/-₹29,450/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 35689+ travelers for Himachal

    दिल्ली से शिमला मनाली हनीमून टूर

    शिमला, मनाली पैकेज दिल्ली से 5 रातों, 6 दिनों का हिमाचल हनीमून पैकेज है जो आपको शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की मजेदार यात्रा पर ले जाता है। यात्रा कार्यक्रम में निजी कैब स्थानान्तरण शामिल है और आपको शिमला में 2 रातों का, मनाली में 2 रातों का और चंडीगढ़ में 1 रात का ठहराव प्रदान करता है। जब आप हमारे शिमला मनाली हनीमून पैकेज को बुक करते हैं, तो इन दो मंत्रमुग्ध कर देने वाले हिल स्टेशनों की सैर आपको एक ही समय में शांति और आनंद का अनुभव कराती है। यदि आप मनाली और शिमला से हनीमून पैकेज की तलाश में हैं तो यह वह यात्रा कार्यक्रम है जिसकी आपको आवश्यकता है।

    शिमला में रहते हुए आपका यात्रा कार्यक्रम आपको कुफरी और शहर के अन्य आकर्षणों तक ले जाता है। साथ ही, यह पृष्ठभूमि में आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ आपकी हिमाचल यात्रा पर रोमांस और गोपनीयता के लिए एकदम सही सेटिंग प्रदान करता है। एक गंतव्य से दूसरे स्थान पर अपने स्थानांतरण पर आप जिन परिदृश्यों से गुजरते हैं उन्हें न केवल आराम करने के लिए बल्कि शिमला और मनाली में एक आदर्श छुट्टी बिताने की याद के रूप में कुछ अद्भुत सेल्फी लेने के लिए भी सही कहा जा सकता है। प्रकृति की गोद में होना वाकई एक सुखद अनुभूति है। इसके अलावा प्रसिद्ध मॉल रोड़ पर टहलें जहाँ आपको सड़क के किनारे कई दुकानें मिलेंगी। आप इन दुकानों से विभिन्न प्रसिद्ध उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं जैसे ऊनी उत्पाद, हस्तशिल्प, स्मृति चिन्ह, और भी बहुत कुछ।

    दिल्ली से शिमला मनाली हनीमून पैकेज पर घूमने की जगहें

    ऐसे कई स्थान हैं जहां यात्री अपने शिमला मनाली हनीमून पर जा सकते हैं। यहाँ कुछ स्थान हैं जहाँ आप अपनी यात्रा के दौरान जाएँगे:

    1. जाखू मंदिर

    क्या है खास: भगवान हनुमान की मूर्ति

    प्रवेश शुल्क: कोई प्रवेश शुल्क नहीं

    समय: 5:00 पूर्वाह्न - 12:00 अपराह्न, 4:00 अपराह्न - 9:00 अपराह्न

    सिटी सेंटर से दूरी: 2 किमी

    शिमला में सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक जाखू मंदिर है। भगवान हनुमान को समर्पित, यह मंदिर शहर की सबसे बड़ी हनुमान प्रतिमा के लिए प्रसिद्ध है जो शिमला के किसी भी हिस्से से दिखाई देती है। हिंदू पौराणिक कथाओं में इसके धार्मिक महत्व के कारण कई यात्री हर बार इस मंदिर में आते हैं। चारों ओर हरी-भरी हरियाली से घिरा, यह उन यात्रियों के लिए एक आदर्श स्थान है जो शांति और शांति की तलाश में हैं।

    2. सोलंग घाटी

    क्या है खास: साहसिक गतिविधियां

    प्रवेश शुल्क: कोई प्रवेश शुल्क नहीं

    सिटी सेंटर से दूरी: 14 किमी

    मनाली में एक जरूरी आकर्षण सोलंग घाटी बर्फ से ढके पहाड़ों और हरे भरे परिवेश के राजसी दृश्य प्रस्तुत करती है। यह जगह प्रकृति प्रेमियों और साहसिक उत्साही लोगों के लिए एकदम सही है क्योंकि यहां आप ट्रेकिंग और कैंपिंग जैसी कई गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। खूबसूरत नजारों के साथ-साथ आसपास की गति और शांति आपके हनीमून पर एक बेहतरीन समय बनाएगी।

    3. रॉक गार्डन

    क्या है खास: खूबसूरत कलाकृतियां

    प्रवेश शुल्क: INR 30- INR 10

    समय: 9:00 पूर्वाह्न - 7:00 अपराह्न, 9:00 पूर्वाह्न - 6:00 अपराह्न

    सिटी सेंटर से दूरी: 3.8 किमी

    यह चंडीगढ़ में एक ओपन-एयर प्रदर्शनी हॉल है जिसमें शहरी और औद्योगिक कचरे से बनी मूर्तियां हैं। प्रसिद्ध सुखना झील और कैपिटल बिल्डिंग के बीच स्थित यह जगह एक जरूरी यात्रा है और आपको सुंदर टेराकोटा बर्तन, प्रकाश जुड़नार मिलेंगे जो कला और शिल्प को फिर से परिभाषित करते हैं। यहां कुल 5000 मूर्तियाँ हैं और यह देखने के लिए एक शानदार दृश्य है। तस्वीरें क्लिक करना और अपने प्रियजन के साथ यादें बनाना न भूलें।

    4. जाखू हिल

    क्या है खास: सुंदर कलाकृतियां

    प्रवेश शुल्क: कोई शुल्क नहीं

    समय: 7:00 पूर्वाह्न - 8:00 अपराह्न

    सिटी सेंटर से दूरी: 11.1 किमी

    शिमला की सबसे ऊंची चोटी मानी जाने वाली यह पहाड़ी 8000 फीट ऊंची है और शिमला में एक प्रमुख पर्यटक आकर्षण है। यह मंदिर उन सभी प्रकृति प्रेमियों और तीर्थयात्रियों के लिए एक स्वर्ग है जो जाखू मंदिर में ऐतिहासिक 108 फीट लंबी हनुमान प्रतिमा के दर्शन करने आते हैं। यह साहसिक चाहने वालों के लिए लगभग एक छोटा ट्रेक है जो इसे फरवरी में शिमला में घूमने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक बनाता है।

    5. चाडविक फॉल्स

    क्या है खास: देवदार के जंगलों के बीच स्थित झरना

    प्रवेश शुल्क: कोई शुल्क नहीं

    समय: कोई समय नहीं

    सिटी सेंटर से दूरी: 2.0 किमी

    शिमला के महत्वपूर्ण अवकाश स्थलों में से एक, चाडविक फॉल्स, 1586 मीटर की ऊंचाई से गिरता है। घने जंगलों, समृद्ध देवदार और देवदार के पेड़ के साथ, दृश्य पूरी तरह से रोमांचक है। यदि आप एक प्रकृति प्रेमी हैं, तो यह शिमला के दर्शनीय स्थलों में से एक है।

    क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

    यहां कुछ कारण दिए गए हैं जो आपको यह जानने में मदद करते हैं कि यह यात्रा आपके लिए एकदम सही हनीमून क्यों है:-

    • यह पैकेज आपको शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की बेहतरीन जगहों को देखने देगा।
    • आपको जाखू मंदिर, सोलंग घाटी, रोहतांग दर्रा, रॉक गार्डन और रोज गार्डन सहित सभी लोकप्रिय आकर्षणों को देखने का अवसर मिलेगा।
    • आपको खरीदारी करने और अपनी गति से शहर का आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।
    • यह पैकेज पूरी तरह से अनुकूलन योग्य है और आप इसे हमारे प्रतिनिधि की मदद से अपनी पसंद के अनुसार डिजाइन कर सकते हैं।

    मनाली में, आप धुंध भरे पहाड़ों, आश्चर्यजनक परिदृश्यों और रोमांचकारी रोहतांग दर्रे से महक जाएंगे। इसके अलावा बहुत सी साहसिक गतिविधियाँ हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं जैसे रोहतांग दर्रे में स्नो स्कूटर और स्लेज की सवारी करना और सोलंग घाटी में पैराग्लाइडिंग करना। जैसे ही आप चंडीगढ़ की ओर बढ़ते हैं, आप प्रसिद्ध मणिकरण, गुरुद्वारा और हिप्पी शहर कसोल की यात्रा कर सकते हैं। एक बार जब आप चंडीगढ़ पहुंच जाते हैं, तो कैक्टस गार्डन, रॉक गार्डन और रोज गार्डन जैसे मुख्य पर्यटन स्थलों का निर्देशित शहर का भ्रमण करें। कुफरी और रोहतांग दर्रे की दिन की यात्राओं से लेकर निर्देशित शहर के पर्यटन और दर्शनीय स्थलों की यात्रा तक; शानदार आवास से लेकर निजी स्थानान्तरण तक, यह सुपर रोमांटिक हिमाचल हनीमून पैकेज आपको दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है।

    इसलिए, यदि आप भी ऐसा अविश्वसनीय अनुभव लेना चाहते हैं, तो हमारे शिमला मनाली हनीमून पैकेज टूर को 6 दिनों की अवधि के लिए बुक करें, और इसके मनोरम वातावरण में गहराई तक जाने के लिए तैयार हो जाएं, जो न केवल आपको आनंदित करने के लिए आनंदमय क्षण प्रदान करता है, बल्कि एक मनोरंजक गतिविधियों में शामिल होने का अवसर इस यात्रा की परिणति तक जुड़े रहने के लिए।

    Highlights

    • इंदिरा बंगला, हिमालयन चिड़ियाघर जाएँ और साहसिक गतिविधियों का आनंद लें
    • जाखू हिल और वैष्णो माता मंदिर में देवता का आशीर्वाद लें
    • साहसिक गतिविधियों के लिए रोहतांग दर्रे पर जाएं
    • सोलंग नुल्लाह पर जाएँ और पैराग्लाइडिंग और ज़ोरबिंग का आनंद लें

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    कैब ट्रांसफरआगमनरात्रिभोज

    जब आप पहाड़ियों और उनके हरे-भरे परिवेश से टकराते हैं तो सबसे अद्भुत और ताज़ा ड्राइव का आनंद लें।

    दिल्ली से आपको निजी कैब से शिमला स्थानांतरित किया जाएगा। रास्ते में, हाईवे के किसी भी रेस्तरां में माउथवॉटर लंच का आनंद लें।

    शिमला पहुंचने पर, होटल में चेक इन करें, तरोताजा हो जाएं और कुछ देर आराम करें। आप होटल के अंदर या पास टहल भी सकते हैं और रोमांटिक शिमला मौसम का आनंद ले सकते हैं।

    होटल के परिसर में स्वादिष्ट रात के खाने का आनंद लें और होटल में रात भर ठहरने का आनंद लें।

    दिल्ली से शिमला की दूरी: 343 किमी

    यात्रा का समय: 6 घंटे 45 मिनट

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    आपके 6 दिनों के यात्रा कार्यक्रम का दूसरा दिन आपको उत्तर भारत के सबसे रोमांटिक हिल स्टेशन की सैर कराता है।

    अपने दिन की शुरुआत पूरी तरह से स्वादिष्ट नाश्ते के साथ करें और फिर शहर के एक दिन के दौरे के लिए तैयार हो जाएं। कुफरी, हिमालयन एवियरी, जाखू मंदिर और संकट मोचन व्यूपॉइंट सहित शिमला के प्रमुख पर्यटक आकर्षणों को देखने के लिए आप निजी कैब में सवार होंगे।

    शाम को, मॉल रोड़ पर जाएँ, जहाँ आप सड़क पर चलते हुए ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ स्मृति चिन्ह और छोटे ट्रिंकेट की खरीदारी करने जाते हैं। एक शांत, अंतरंग रात्रिभोज के लिए वापस जाएँ और होटल में रात भर रुकें।

    वैकल्पिक: यदि आप मंदिरों को छोड़ते हैं, तो आप कुफरी में अधिक समय बिता सकते हैं, जहां आप टट्टू की सवारी का आनंद ले सकते हैं और साथ में कुछ मूर्खतापूर्ण मौज-मस्ती के लिए कुफरी फन वर्ल्ड की यात्रा कर सकते हैं।

    अन्य लाभ: पर्यटन स्थलों का भ्रमण, शहर का भ्रमण, भोजन

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    नाश्ते के बाद, अपने होटल से चेक आउट करें और मनाली के लिए कैब में सवार हों।

    मनाली पहुंचने के बाद होटल में चेक इन करें और आराम करें। आप होटल परिसर के अंदर आराम कर सकते हैं या आस-पास आलसी टहलने जा सकते हैं।

    दो लोगों के लिए रोमांटिक डिनर का इंतजाम होटल के रेस्टोरेंट में किया जाएगा। अच्छी यादें बनाएं और अपने आलीशान होटल में रात भर ठहरने का आनंद लें।

    शिमला से मनाली की दूरी: 250 किमी

    यात्रा का समय: 6 घंटे 45 मिनट

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    हिमाचल में अपने हनीमून पैकेज की एक और खूबसूरत सुबह के लिए।

    एक शानदार नाश्ते के साथ इसे एक स्वादिष्ट नोट पर शुरू करें और रोहतांग दर्रे और सोलंग घाटी के पूरे दिन के दौरे के लिए तैयार हो जाएं।

    कैब आपको इस खूबसूरत हिल स्टेशन की ऊंची चोटियों से होते हुए रोहतांग दर्रे की बर्फ से ढकी भूमि तक ले जाएगी। नवविवाहित जोड़ों के लिए एक खुशी, रोहतांग दर्रा स्कीइंग, स्नो-स्कूटर की सवारी, स्लेजिंग आदि जैसी साहसिक गतिविधियों की भी पेशकश करता है। यदि ये गतिविधियाँ आपकी चाय का प्याला नहीं हैं, तो बर्फ की पहाड़ियों के साथ एक साधारण चढ़ाई भी पूरी तरह से रोमांटिक है।

    दोपहर के भोजन के लगभग एक घंटे बाद, आप राजसी रहल्ला जलप्रपात और सोलंग घाटी की यात्रा कर सकते हैं। सूर्यास्त के समय, होटल वापस आएं।

    अपने दूसरे आधे के साथ शानदार रात के खाने का आनंद लें और अपनी आखिरी रात मनाली में बिताएं।

    वैकल्पिक: आप मनाली में पैराग्लाइडिंग भी कर सकते हैं। अतिरिक्त शुल्क।

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तादर्शनीय स्थलों की यात्रारात्रिभोज

    चंडीगढ़ के शीर्ष पर्यटक को देखना

    अपने 5 दिनों के हिमाचल यात्रा कार्यक्रम के अंतिम दिन कुछ यात्रा और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए तैयार रहें। नाश्ते के बाद, आपको सड़क मार्ग से चंडीगढ़ स्थानांतरित कर दिया जाएगा। चंडीगढ़ पहुंचें और होटल में चेक इन करें। थोड़ी देर के बाद, आप चंडीगढ़ के दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आगे बढ़ सकते हैं। प्रसिद्ध रॉक गार्डन, आकर्षक रोज़ गार्डन और संग्रहालय और आर्ट गैलरी में जाकर शहर का अन्वेषण करें। एक रमणीय रात्रिभोज और रात भर ठहरने के लिए होटल में वापस आएं।

    मनाली से चंडीगढ़ की दूरी: 310 किमी

    यात्रा का समय: 7 घंटे 30 मिनट

    वैकल्पिक: चंडीगढ़ के बजाय, आप परवाणू में दर्शनीय स्थलों की यात्रा भी कर सकते हैं और गोरखा किला, मुगल गार्डन, विभिन्न हिंदू मंदिरों और ऐसे ही आकर्षणों की यात्रा कर सकते हैं।

    सुझाव: चूंकि चंडीगढ़ की नाइटलाइफ़ काफी चल रही है, आप चंडीगढ़ के किसी भी शीर्ष नाइट क्लब में पार्टी करने जा सकते हैं।

    अन्य लाभ: शहर का दौरा, भोजन, पर्यटन स्थलों का भ्रमण

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्ताकैब ट्रांसफर

    घर वापस जाने का समय!

    सुबह-सुबह, नाश्ते के बाद, चंडीगढ़ के स्थानीय बाजारों को देखें। दोपहर के भोजन के बाद, होटल से चेक आउट करें और दिल्ली के लिए कैब में सवार हों।

    चंडीगढ़ से दिल्ली की दूरी: 246 किमी

    यात्रा का समय: 4 घंटा 20 मिनट

    1 of 1

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Silky resort
    view details

    Silky resort

    Airport Zone-Zirakpur, Kalka-Shimla Highway

    • Restaurant
    • Business services
    • Room service
    • Laundry
    • Internet
    • Free Newspaper
    Hotel green view shimla
    view details

    Hotel green view shimla

    Near the Shimla Unversity of Himachal Pradesh, Shimla, India

    Hotel mohan palace
    view details

    Hotel mohan palace

    Left Bank, Naggar Road, Aleo, New Manali, District Kullu (H.P.) Aleo-New Manali, Manali - Himachal Pradesh

    • यात्रा कार्यक्रम के अनुसार आवास
    • होटल में दैनिक बुफे नाश्ता
    • होटल में दैनिक रात्रिभोज
    • खज्जियार का दिन भ्रमण
    • स्थानान्तरण: गंतव्य - होटल - गंतव्य
    • निजी आधार पर सभी पर्यटन और स्थानान्तरण
    • सभी कर
    • हनीमून इंक्लूजन (एक कैंडल लाइट डिनर, एक केक और फूलों के बिस्तर की सजावट)
    • जल्दी चेक-इन और देर से चेक-आउट के लिए शुल्क
    • व्यक्तिगत प्रकृति के खर्चे जैसे कि पेय
    • युक्तियाँ और कुली शुल्क
    • गतिविधियों के लिए शुल्क
    • किसी भी तकनीकी खराबी के कारण होने वाला कोई अतिरिक्त खर्च
    • कोई भी यात्रा बीमा प्रीमियम
    • लागत समावेशन में निर्दिष्ट नहीं की गई कोई भी वस्तु या सेवाएं

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Himachal

      मनाली हनीमून पैकेज की कीमत क्या है?

      मनाली हनीमून पैकेज की औसत लागत यात्रा करने वाले लोगों की संख्या, आवास के प्रकार (लक्जरी, बजट, परिवार) और आपके द्वारा गंतव्य पर बिताने की योजना के दिनों की संख्या पर निर्भर करेगी। मनाली में 5 रातों और 6 दिनों के लिए, आप 20,000 रुपये खर्च कर सकते हैं, जबकि अगर आप लगभग 6 रातों और 7 दिनों की लंबी यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो आप 26,000 रुपये खर्च कर सकते हैं।

      क्या हनीमून के लिए मनाली एक अच्छा विकल्प है?

      मनाली कई नवविवाहितों के लिए एक काल्पनिक हनीमून स्थल है। भावना और सुरक्षा की तलाश करने वाले जोड़ों के लिए अधिक योग्य स्थान प्राप्त करना मुश्किल है। उत्तरी हाइलैंड्स के सुखद हिल स्टेशन के अनुभवों, बर्फ से घिरे कस्बों, जीवंत बाजारों और चुनिंदा होटलों में उत्कृष्ट ओवरवाटर लॉज के साथ, मनाली शादी की यात्रा हमेशा के लिए यादों के साथ एक असाधारण और हार्दिक अनुभव होने का आश्वासन देती है।

      मैं मनाली में हनीमून की योजना कैसे बना सकता हूं?

      मनाली की हनीमून यात्रा की योजना बनाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी यात्रा को एक साहसिक, दर्शनीय स्थलों की यात्रा और ठहरने की थीम वाली गतिविधियों में विभाजित करें। हर दिन एक नए रोमांच का पता लगाने और देखने और जगाने के लिए बहुत सारे स्थलों के साथ, मनाली हनीमून के लिए साधारण सुखों को व्यंग्यात्मक यात्राओं में बदल देता है। अपने पहाड़ों के लिए जाना जाता है, स्लेज के साथ कूदना और असामान्य और असाधारण सांस्कृतिक चुटकुलों का आनंद लेना। क्या अधिक है, इसके अचूक रोमांटिक रास्ते इसे एक वास्तविक हनीमून के लिए स्वर्ग बनाते हैं। मनाली में सोलंग घाटी अपने प्रसिद्ध शिखर कॉल के साथ एक टन हनीमून मनाने वालों के बीच अच्छी तरह से जानी जाती है। अपने यात्रा कार्यक्रम को उन स्थानों/स्थलों से शुरू करें जिन्हें आप कवर करना चाहते हैं, एक ऐसे ठहरने की बुकिंग पर आगे बढ़ें जो आपकी वांछित सुविधाओं के साथ करीब और जीवंत हो, और अपनी यात्रा व्यवस्था की बुकिंग से पहले अपनी यात्रा के लिए सबसे अच्छा मौसम चुनें।

      हिमाचल में सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल कौन से हैं?

      हिमाचल में सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल हैं:

      • मनाली
      • शिमला
      • धर्मशाला
      • डलहौजी
      • और कसोली

      अन्य शिमला पैकेज देखें जो आपको इस जगह की यात्रा पर ले जाते हैं।

      हनीमून के लिए हिमाचल घूमने का सबसे अच्छा समय क्या है?

      हनीमून के लिए हिमाचल घूमने के लिए मई से जून का समय सबसे अच्छा है। मौसम सुहावना होता है और इन महीनों के दौरान रंग-बिरंगी वनस्पतियां सुंदर हिमाचल को और अधिक स्वर्गीय बनाती हैं।

      हिमाचल एक अच्छा हनीमून डेस्टिनेशन क्यों है?

      हिमाचल हनीमून मनाने वालों के लिए एक स्वर्ग है जो सीमित बजट पर हैं। कई विचित्र शहर, सुरम्य हिल-स्टेशन, उल्लेखनीय झीलें, सुंदर परिदृश्य और शानदार होटल हैं जो हिमाचल में हनीमून को याद रखने का मामला बनाते हैं।

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      2 Himachal Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Vivek's 7 days trip to Himachal

      10 months ago
      Service of travel agent is very good and also cab facility and driver is great..all service good except hotel in manali (Hotel New Harmony Inn, Kanyal Road, Manali). Room is not clean, leakage issue (Basin) in room and The garbage of the hotel was under the balcony..It had a very strong smell. I have attached proof of this garbage under my balcony for ref. The hotel staff had changed the room but we were inconvenienced. (Shifted in other hotel). Except hotel issue all good.. highly recommended..thank you for my trip making memorable.
      VD

      Vivek Dhole

      Pimpri-Chinchwad, India

      Mehul's 7 days trip to Himachal

      13 days ago
      We had completed our trip at Shimla- Manali- Kasol. We had an unforgettable experience thanks to the Anju ji (Turn on vacation) & specifically Sanjeev ji (Cab Driver). From seamless booking to personalized recommendations, they made our trip extraordinary. The attention to detail, impeccable service, and breathtaking destinations exceeded our expectations. Highly recommend for a dreamy getaway!
      MS

      Mehul Shah

      New Delhi