• 1800-123-5555
  • Travel Agent? Join Us
  • Blog
  • Offers
  • Overview
  • Itinerary
  • Hotels
  • Inclusions / Exclusions
  • FAQ
  • ₹ 6,000/-₹ 6,667/-

    (per person)

    मनाली हनीमून टूर दिल्ली से वोल्वो द्वाराRated 4.1/5 (based on 2417 reviews)मनाली हनीमून टूर दिल्ली से वोल्वो द्वारा

    पहाड़ियों के बीच रोमांटिक टूर के लिए लोकप्रिय मनाली हनीमून पैकेज 5 Days & 4 Nights

    Customizable
    Call Us for details 1800-123-5555

    Hotel included in package:

    Cities:

    • Manali (5D)
    2 Starsनाश्तारात्रिभोजदर्शनीय स्थलों की यात्राबस स्थानांतरण

    Starting from:

    ₹6,000/-₹6,667/-

    Per Person on twin sharing

    Price For The Month

    TravelTriangle has served 36586+ travelers for Himachal

    मनाली हनीमून टूर दिल्ली से वोल्वो द्वारा

    मनाली हनीमून टूर पैकेज सबसे आरामदेह और आनंददायक हिमाचल हनीमून पैकेजों में से एक है। वॉल्वो द्वारा दिल्ली का यह मनाली हनीमून पैकेज विश्राम, दर्शनीय स्थलों की यात्रा और थोड़े रोमांच का ध्यान रखता है। हिमाचल के किफायती हनीमून टूर पैकेजों में से एक यह आपको वोल्वो द्वारा दिल्ली से मनाली तक ले जाता है। वहां से आप रोहतांग और फिर कुल्लू और मणिकरण जाते हैं। हमारे मनाली हनीमून पैकेज को पकड़ो और बर्फ से ढके पहाड़ों, देवदार के घास के मैदानों और झरने के पानी से भरे प्राकृतिक परिदृश्यों के बीच छुट्टी के लिए निकल पड़ते हैं, जो शानदार दृश्य पेश करते हैं और प्राकृतिक सुंदरता को बेहतरीन तरीके से संजोने का मौका देते हैं। और, एक अंतिम अनुभव प्राप्त करें, जबकि भ्रामक वातावरण आपको दूसरी दुनिया में ले जाता है।

    यह हिमाचल हनीमून यात्रा कार्यक्रम पैकेज के भीतर शामिल है, नवविवाहितों के लिए पूरी तरह से योजनाबद्ध रोमांटिक छुट्टी सुनिश्चित करता है। यह यात्रा कार्यक्रम विशेष रूप से हनीमून मनाने वालों की सभी प्रमुख आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। त्वरित स्थानीय और अंतर-राज्यीय स्थानान्तरण से लेकर आरामदायक आवास और व्यापक दर्शनीय स्थलों की यात्रा से लेकर आकर्षक बाहरी गतिविधियों तक, इस यात्रा कार्यक्रम में यात्रा करने वाले जोड़ों को एक स्वप्निल छुट्टी का अनुभव प्रदान करने के लिए ऐसी सभी सुविधाएं शामिल हैं।

    यात्रा करने के लिए 5 स्थान

    1. रोहतांग दर्रा

    क्या है खास: बर्फीली गतिविधियां, मनोरम दृश्य

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क; जीप के लिए अतिरिक्त शुल्क

    समय: 24 घंटे

    सिटी सेंटर से दूरी: मनाली बस स्टैंड से 50.7 किमी

    लगभग 13,054 फीट की ऊंचाई पर स्थित यहां मनाली-रोहतांग दर्रे के शहर से लगभग 51 किमी की दूरी पर स्थित सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक है। वॉल्वो द्वारा दिल्ली से मनाली हनीमून पैकेज के माध्यम से आप इस आकर्षण को आसानी से कवर करने में सक्षम होंगे। अपने प्राकृतिक परिदृश्य के लिए प्रसिद्ध देश में रणनीतिक महत्व रखने के साथ-साथ यह आकर्षण विशेष रूप से साहसिक उत्साही लोगों को आकर्षित करता है। यदि आप और आपका साथी किसी साहसिक कार्य में लिप्त होना पसंद करते हैं, तो हमारे साथ 5 दिनों की मनाली युगल यात्रा योजना बुक करें, अभी और फिर, रोहतांग दर्रे के माध्यम से ट्रेक करने का मौका लें, जबकि शानदार प्राकृतिक सुंदरता पूरी यात्रा में एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान करती है। हिमालय में उच्च ऊंचाई वाला रिसॉर्ट शहर आपको एक सुंदर प्राकृतिक सेटिंग के बीच, शांति में एक महान यात्रा अनुभव सुनिश्चित करेगा। यहां की संस्कृति और लोग आपको घर जैसा महसूस कराते हैं और आपकी मनाली यात्रा के दौरान रुचि के कई बिंदु आपको व्यस्त और मंत्रमुग्ध कर देंगे। मनाली हिमाचल प्रदेश के उन स्थानों में से एक है जो सभी प्रकार के यात्रियों का समान गर्मजोशी से स्वागत करता है उन्हें जल्द ही फिर से आने के लिए प्रेरित करता है।

    यदि आप राजधानी से यात्रा करने वाले एक हनीमून जोड़े हैं तो इस हिल स्टेशन तक पहुंचना कोई काम नहीं है, खासकर जब आप वोल्वो के साथ कुछ बेहतरीन दिल्ली से मनाली हनीमून पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। चूंकि आपको वोल्वो का आराम मिलता है इसलिए यात्रा का समय मुश्किल नहीं होगा। आप मनाली में बड़ी संख्या में यात्रा गतिविधियों की कोशिश कर सकते हैं और सबसे अच्छी चीजों को याद किए बिना यहां अपना अधिकांश समय बिता सकते हैं।

    2. सोलंग घाटी

    क्या है खास: एडवेंचर स्पोर्ट्स, सुरम्य घाटियां

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: 24 घंटे

    सिटी सेंटर से दूरी: 13.6 किमी`

    मनाली में घूमने के लिए सोलंग वैली सबसे जादुई और मस्ती से भरी जगहों में से एक है। यह जगह हमेशा पर्यटकों और स्थानीय लोगों के साथ रोमांचकारी रोमांच का आनंद लेने के लिए और साल भर यहां बहने वाली ताजी हवा को महसूस करने के लिए गुलजार रहती है। चारों ओर से पर्वत श्रृंखलाओं से घिरा हरा-भरा क्षेत्र मंत्रमुग्ध कर देने वाला लगता है और सर्दियों के मौसम में और भी सुंदर लगता है जब यह बर्फ की सफेद चादर से ढका होता है। कोई आश्चर्य नहीं कि लोग नवंबर, दिसंबर, जनवरी और फरवरी के सर्दियों के महीनों के दौरान वोल्वो द्वारा दिल्ली से मनाली जाने का विकल्प चुनते हैं। ज़ोरबिंग, पैराग्लाइडिंग आदि जैसे लोकप्रिय रोमांच का आनंद यहां लिया जा सकता है।

    3. हिडिम्बा मंदिर

    क्या है खास: वास्तुकला, स्थान

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: सुबह 08:00 बजे से शाम 06:00 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: मनाली बस स्टैंड से 2.2 किमी

    मनाली में घूमने के लिए एक और शानदार जगह है हिडिम्बा मंदिर जो हरे भरे जंगल क्षेत्र के बीच बनाया गया है। एक विचित्र परिवेश में स्थित इस लकड़ी के मंदिर में अक्सर शांति और एकांत पसंद करने वाले लोग आते हैं। सुबह और देर शाम के दौरान मंदिर धूमिल बादलों से ढका रहता है जो नीचे आते हैं और पूरे आभा को मनमोहक और मनमोहक बनाते हैं।

    4. वन विहार

    क्या है खास: ग्रीन पार्क, बोटिंग

    प्रवेश शुल्क: वयस्कों के लिए INR 10; नौका विहार शुल्क अतिरिक्त हैं

    समय: सुबह 08:00 बजे से शाम 07:00 बजे तक

    सिटी सेंटर से दूरी: मनाली बस स्टैंड से 2.3 किमी

    वन विहार एक आदर्श हरा-भरा पार्क है जिसकी पृष्ठभूमि में देवदार और पहाड़ के दृश्य हैं, जो इसे एक आदर्श हनीमून स्थल बनाता है। पार्क में आगंतुकों के आराम के लिए नौका विहार, झूले, पैदल चलने के लिए कंकड़ मार्ग आदि जैसी सुविधाएं हैं। इस पार्क के सामने स्थित तिब्बती बाजार में खरीदारी के थकाऊ अनुभव के बाद अपने साथी के साथ आराम करने के लिए यह एक शानदार जगह है।

    5. मणिकरण गुरुद्वारा

    क्या है खास: गर्म पानी का झरना

    प्रवेश शुल्क: नि: शुल्क

    समय: 24 घंटे

    सिटी सेंटर से दूरी: 79.4 किमी

    दिल्ली से इन मनाली हनीमून पैकेज के एक हिस्से के रूप में आप मणिकरण गुरुद्वारा का दौरा करेंगे, जो हिमाचल प्रदेश के सबसे अच्छे धार्मिक स्थानों में से एक है। अपने नवविवाहित जीवन की शुरुआत करने के लिए जोड़ों के लिए घूमने के लिए यह एक शानदार जगह है। साथ ही यहां का गर्म पानी का झरना पवित्र और शरीर और आत्मा के लिए महान है, इसलिए शादी की रस्मों के बाद थकान से छुटकारा पाने के लिए यहां स्नान किया जा सकता है।

    करने के लिए 5 चीजें

    1. रिवर राफ्टिंग

    मनाली के सबसे शांत स्थलों में से एक ब्यास नदी सफेद पानी राफ्टिंग सहित कई मजेदार गतिविधियाँ प्रदान करती है। रिवर राफ्टिंग के साथ मनाली के साहसिक पक्ष का अन्वेषण करें और साथ ही चारों ओर की पहाड़ियों के सुंदर दृश्यों का आनंद लें। ब्यास नदी शक्तिशाली हिमालय से निकलती है और भारत की सबसे साफ पानी की नदियों में से एक है।

    2. पैराग्लाइडिंग

    मनाली की ठंडी हवाओं को गले लगाओ जब आप क्षेत्र के बर्फ से ढके पहाड़ों का पता लगाते हैं। सोलंग वैली पैराग्लाइडिंग सहित कई रोमांचक गतिविधियों की पेशकश करती है। पहाड़ों के ऊपर से उड़ें और अपने प्रियजन के साथ मनाली के खुले आसमान का अनुभव करें। पैराग्लाइडिंग सबसे शानदार गतिविधियों में से एक है और यह मनाली की महिमा को देखने की अनुमति भी देती है।

    3. ट्रेकिंग

    सबसे पुरस्कृत अनुभवों में से एक ट्रेकिंग है। उबड़-खाबड़ इलाकों को पूरा करने और वांछित गंतव्य तक पहुंचने जैसा कुछ नहीं है। अत्यधिक संतुष्टि की अनुभूति के साथ-साथ ट्रेकिंग से चारों ओर प्रकृति के मनोरम दृश्य भी दिखाई देते हैं। मनाली में ट्रेकिंग करने के लिए शीर्ष चीजों में से एक है सोलंग घाटी के बर्फीले इलाकों का पता लगाएं और इस क्षेत्र में प्राकृतिक सुंदरता को देखें।

    4. स्कीइंग

    एक साहसिक खेल, स्कीइंग उत्साह और मस्ती से भरी गतिविधि है। मनाली में बर्फ से ढके पहाड़ों के पार स्की। मनाली में स्की करने का सबसे अच्छा समय जनवरी और फरवरी है, जब पहाड़ बर्फ की मोटी परतों से ढके होते हैं। रोहतांग दर्रे और सोलंग घाटी में स्कीइंग का अनुभव किया जा सकता है। यह मनाली की सबसे अधिक मांग वाली गतिविधियों में से एक है और पूरे वर्ष जोड़ों को आकर्षित करता है।

    5. कैम्पिंग

    मनाली में डेरा डाले हुए प्रकृति की भव्यता की खोज करें। चारों तरफ हरी-भरी हरियाली के साथ पर्यटक ब्यास नदी के पास कैंपिंग का मजा लेते हैं। जैसे ही नदी का पानी प्रकृति के संगीत के साथ गूँजता है, जगह की शांति का पता लगाएं और मनाली की पहाड़ियों के बीच रोमांस करें। कैम्पिंग निस्संदेह मनाली शहर में करने वाली शीर्ष चीजों में से एक है।

    क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

    • मनाली और कुल्लू में आप हिमाचल प्रदेश की लुभावनी सुंदरता का पता लगा सकते हैं और आनंद ले सकते हैं। आपके आस-पास की शक्तिशाली चोटियाँ हर हनीमून का सपना होती हैं, खासकर जब ठंडी हवा, तारों से भरे रात के आसमान और आराम करने के लिए भव्य संपत्ति के साथ संयुक्त हो।
    • हिमाचल पैकेज आपको वशिष्ठ और मणिकरण में धार्मिक स्थलों, गतिविधि केंद्रों और चमत्कारिक गर्म पानी के झरनों तक भी ले जाता है। इन स्थानों को न केवल तीर्थयात्रा के उद्देश्यों के लिए पवित्र और आदर्श माना जाता है, बल्कि उन लोगों के लिए भी एक आदर्श स्थान माना जाता है जो त्वचा की समस्याओं और अन्य बीमारियों जैसे चिकित्सा मुद्दों को कम करना चाहते हैं। गर्म पानी के झरने कई बीमारियों को ठीक करने के लिए प्रसिद्ध हैं, यह उल्लेख करने के लिए नहीं कि यह आपको पूरी तरह से आराम करने में मदद करता है।
    • इस तरह के आराम और कायाकल्प अनुभव की पेशकश करते हुए, जोड़े के लिए मनाली टूर पैकेज शहरों की हलचल से दूर सही पलायन विकल्प बनाते हैं।
    • हिमाचल हनीमून ट्रिप बस मनोरम हैं। आपकी हिमाचल यात्रा के दौरान निजी स्थानान्तरण राज्य की प्राकृतिक सुंदरता के शानदार दृश्य प्रस्तुत करते हैं।
    • कुल मिलाकर, यह 4 रातों का हिमाचल हनीमून पैकेज मनाली के सर्वोत्तम और नवविवाहितों के लिए अविस्मरणीय समय की गारंटी देता है। मनाली के लिए हमारे हनीमून पैकेज के साथ एक रोमांटिक भ्रमण पर जाएं और ताज़ा हरियाली, आनंदमय रोमांटिक आभा और शांत वातावरण के बीच कुछ खूबसूरत पलों का आनंद लें।

    वॉल्वो के साथ दिल्ली से मनाली हनीमून पैकेज के साथ, आप बिना किसी परेशानी के बेहतरीन समय का अनुभव कर सकेंगे। पुरानी मनाली में खरीददारी की होड़ पर जाएं मंदिरों के लिए वशिष्ठ के आकर्षक गांव का पता लगाएं, सोलंग घाटी और रोहतांग दर्रे में साहसिक गतिविधियों में शामिल हों और हिमाचल की इस सुखद यात्रा पर मनाली में मंदिरों में देवताओं के सामने झुकें।

    बर्फ से ढके पहाड़ों, झीलों, मंदिरों और पहाड़ियों से भरपूर, हमारे मनाली युगल टूर पैकेज के साथ इस खूबसूरत गंतव्य की यात्रा आपको चकित कर देगी। मनाली में सर्दियों का मौसम बर्फबारी और स्कीइंग का आनंद लेने का सबसे अच्छा समय है, जबकि गर्मी का मौसम पैराग्लाइडिंग और लंबी पैदल यात्रा जैसे रोमांच की अनुमति देता है। मनाली के सभी विशेष पैकेजों में से 5 दिनों के लिए दिल्ली से मनाली पैकेज पहाड़ियों के बीच एक पौष्टिक और सुखद अनुभव प्रदान करता है। चुनने के लिए बहुत सारे रोमांचक पैकेजों के साथ, सबसे उपयुक्त एक का चयन करें, उदाहरण के लिए दिल्ली से कुल्लू मनाली हनीमून पैकेज वॉल्वो उन हनीमूनर्स के लिए एकदम सही है जो कुल्लू और मनाली के पहाड़ों के बीच रोमांस का अनुभव करना चाहते हैं। तो यहाँ मनाली की विस्तृत दिन-वार यात्रा कार्यक्रम है जिसे आपकी रुचि के अनुसार पूरी तरह से अनुकूलित किया जा सकता है:

    मस्ती और रोमांच से भरे ऐसे अद्भुत अनुभवों को मिलाकर यह कुल्लू मनाली हनीमून पैकेज आपको एक यादगार प्रसंग के साथ परोसने के लिए तैयार किया गया है जो जीवन के लिए आपकी यादों को गुदगुदी कर सकता है। इस तरह के एक आकर्षक अवसर का लाभ उठाने के लिए, आपको बस मनाली के लिए हमारे पैकेज को बुक करना है, और बिना किसी देरी के दौरे पर जाना है।

    Highlights

    • हडिंबा मंदिर, तिब्बती मठ, वन विहार और बहुत कुछ देखें
    • वशिष्ठ में गर्म पानी के झरनों में डुबकी लगाएं
    • साहसिक यात्रा के लिए रोहतांग दर्रे की ओर चलें
    • कुल्लू और मणिकर्ण के सुंदर दृश्यों का अन्वेषण करें
    • वैष्णो देवी मंदिर, कुल्लू शॉल फैक्ट्री और कसोल घाटी जाएँ

    Itinerary

    Other Benefits (On Arrival)

    बस स्थानांतरण

    बस स्थानांतरण, मनाली के लिए रात भर की सड़क यात्रा।

    दिल्ली पहुंचने के बाद आपको एक निश्चित समय से मजनू का टीला पहुंचना होगा। वहां से आपको वोल्वो कोच बस में मनाली स्थानांतरित कर दिया जाएगा; यह रात भर की यात्रा होगी। आप सुबह-सुबह मनाली पहुंच जाएंगे। अपनी खिड़की से खूबसूरत पहाड़ी दृश्यों का आनंद लें और अपने हिमाचल हनीमून की शुरुआत एक खूबसूरत नोट पर करें।

    दिल्ली से मनाली की दूरी: 552 किमी

    यात्रा का समय: 12 घंटे

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तारात्रिभोजकैब ट्रांसफरदर्शनीय स्थलों की यात्रा

    एक साथ घूमने जाएं और उत्तर भारत के सबसे प्रसिद्ध हनीमून डेस्टिनेशन की सुंदरता की सराहना करें।

    एक बार जब वोल्वो आपको वोल्वो स्टैंड पर छोड़ देता है तो एजेंट का प्रतिनिधि आपको उठा लेगा और आपको होटल में स्थानांतरित कर देगा। चेक-इन के बाद आप अपने विशेष हनीमून सुइट में आराम करने और आराम करने के लिए कुछ समय बिता सकते हैं।

    थोड़ी देर बाद निजी कैब के माध्यम से मनाली के बाकी दिनों के दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए। मनाली का शहर का दौरा हडिंबा मंदिर से शुरू होगा जो एक देवदार और देवदार के जंगल के आसपास, क्लब हाउस तक आगे बढ़ेगा। यदि आप और आपका जीवनसाथी स्केटिंग का आनंद लेते हैं, तो क्लब हाउस में रोलर स्केटिंग रिंक है। यहां एक रेस्तरां और एक बार भी है, जहां आप अपने दम पर एक रमणीय दोपहर के भोजन का आनंद ले सकते हैं।

    मनाली के दर्शनीय स्थलों की यात्रा आपको शांतिपूर्ण और आनंदित तिब्बती मठ और वन विहार में भी ले जाएगी। दिन का अंतिम पड़ाव वशिष्ठ में गर्म पानी के झरने होंगे। आप झरनों के गंधक के पानी में डुबकी लगा सकते हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह आराम देने वाला और साथ ही त्वचा रोगों के उपचार के लिए भी है।

    रात के खाने के लिए होटल वापस जाएँ और रात भर ठहरने का आनंद लें।

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तारात्रिभोजदर्शनीय स्थलों की यात्रा

    सोलंग घाटी में एक एड्रेनालाईन भीड़ के लिए तैयार हो जाओ

    एक स्वादिष्ट नाश्ते के लिए जागें और सोलंग घाटी में एक साहसिक दिन के लिए खुद को तैयार करें। रास्ते में, एक सुंदर सवारी के आकर्षण का आनंद लें। एक बार जब आप सोलंग घाटी पहुँच जाएँ तो याक की सवारी, स्कीइंग, स्नो स्कूटर की सवारी, साथ ही घुड़सवारी जैसी कई साहसिक गतिविधियों में भाग लेने का आनंद लें। सोलंग वैली एडवेंचर एक्टिविटीज का हब है। जैसे ही दिन ढलता है, रात भर आराम से रहने के लिए मनाली के होटल में वापस जाने के लिए तैयार हो जाइए।

    मनाली से सोलंग घाटी की दूरी: 14 किमी

    यात्रा की अवधि: लगभग 35 मिनट

    1 of 2
    2 of 2
    1 of 2
    2 of 2

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्तारात्रिभोजकैब ट्रांसफरदर्शनीय स्थलों की यात्रा

    शक्तिशाली पार्वती नदी के किनारे कुछ दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और रोमांस का आनंद लें।

    अपने हिमाचल हनीमून पैकेज के चौथे दिन की शुरुआत स्वादिष्ट सुबह के भोजन के साथ करें। आज, आप कुल्लू और मणिकरण के सुंदर दृश्यों का पता लगाने के लिए बाहर जा सकते हैं। नाश्ते के बाद, निजी कैब में सवार हों जो आपको वैष्णो देवी मंदिर, कुल्लू शॉल फैक्ट्री और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कसोल घाटी तक ले जाएगी। कुछ समय स्मृति चिन्ह की खरीददारी में बिताएं, और अपने साथी के साथ पार्वती नदी के तट पर कुछ शांत समय का आनंद लें।

    दिन के लिए आपका अंतिम पड़ाव शानदार मणिकरण गुरुद्वारा होगा। यहां वशिष्ठ की तरह ही, आप झरनों के गर्म और उपचारात्मक पानी में डुबकी लगा सकते हैं।

    बाद में शाम को कैब आपको वापस होटल ले जाएगी। जब आप एक रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर का आनंद लेते हैं, तो आप दोनों के लिए विशेष रूप से व्यवस्थित भोजन का आनंद लें।

    युक्ति: यदि आप स्थानीय व्यंजनों को आज़माने के इच्छुक हैं, तो होटल के कर्मचारियों को पहले ही सूचित कर दें।

    1 of 1

    Other Benefits (On Arrival)

    नाश्ताबस स्थानांतरण

    ऊंचे पहाड़ों और अद्भुत हनीमून होस्ट को अलविदा कहो कि मनाली आपके लिए लवबर्ड्स रहा है।

    अपने रोमांटिक मनाली हनीमून पैकेज के आखिरी दिन अपने साथी के साथ एक पौष्टिक नाश्ते का आनंद लें। थोड़ी देर में आप चेक आउट कर सकते हैं, और वोल्वो कोच में सवार हो सकते हैं जो मनाली से दिल्ली के लिए एक आसान स्थानांतरण सुनिश्चित करता है। आप शाम तक दिल्ली ड्रॉप प्वाइंट पहुंच जाएंगे।

    मनाली से दिल्ली की दूरी: 554 किमी

    यात्रा का समय: 11 घंटे

    1 of 1

    Hotels

    Note: Our agents will provide you these or similar hotels depending on availability

    Hotel mohan palace
    view details

    Hotel mohan palace

    Left Bank, Naggar Road, Aleo, New Manali, District Kullu (H.P.) Aleo-New Manali, Manali - Himachal Pradesh

    • यात्रा कार्यक्रम के अनुसार आवास
    • होटल में दैनिक बुफे नाश्ता
    • होटल में दैनिक रात्रिभोज
    • खज्जियार के लिए दिन का भ्रमण
    • स्थानांतरण: गंतव्य - होटल - गंतव्य
    • निजी आधार पर सभी पर्यटन और स्थानान्तरण
    • सभी कर
    • हनीमून इंक्लूजन (एक कैंडल लाइट डिनर, एक केक और फूलों के बिस्तर की सजावट)
    • प्रारंभिक जांच शुल्क
    • व्यक्तिगत प्रकृति के खर्चे जैसे लॉन्ड्री बिल
    • युक्तियाँ और कुली शुल्क
    • गतिविधियों के लिए शुल्क
    • कोई भी यात्रा बीमा प्रीमियम
    • लागत समावेशन में निर्दिष्ट नहीं की गई कोई भी वस्तु या सेवाएं
    • किसी भी उड़ान में देरी या रद्द होने, मौसम की स्थिति के कारण होने वाला कोई भी अतिरिक्त खर्च
    • रोहतांग पास परमिट
    • हीटर शुल्क

    Your Preferences

    Where do you want to go?

    <>
    • Jan
    • Feb
    • Mar
    • Apr
    • May
    • Jun
    • Jul
    • Aug
    • Sep
    • Oct
    • Nov
    • Dec

    2024

      FAQs for Himachal

      मनाली हनीमून की लागत कितनी है?

      मनाली में एक हनीमून की लागत इस बात पर निर्भर करेगी कि आप वहां कितने दिन बिताते हैं और आप किस तरह के आवास विकल्प चुनते हैं। केवल मनाली के 3 रातों, 4 दिनों के दौरे के लिए, आपको INR 10,000 से INR 14,000 के बीच भुगतान करना पड़ सकता है। ऐसा पैकेज चुनने की कोशिश करें जो आपको हनीमून फ्रीबीज जैसे कैंडल लाइट डिनर और फ्री रूम अपग्रेड भी प्रदान करे।

      मनाली हनीमून पर किन जगहों पर जाना चाहिए?

      जब हनीमून की बात आती है तो मनाली एक बहुत पसंद की जाने वाली जगह है, और अच्छे कारणों से भी! यहाँ देखने और करने के लिए बहुत कुछ है, जैसे:

      • जोगिनी जलप्रपात
      • रोहतांग दर्रा व्यू पॉइंट
      • मनाली वन्यजीव अभयारण्य
      • वशिष्ठ मंदिर में हॉट स्प्रिंग्स
      • वन विहार
      • हिडिम्बा मंदिर

      मनाली और कुल्लू के लिए कितने दिन काफी हैं?

      मनाली और कुल्लू की अच्छी तरह से यात्रा करने के लिए आपको मनाली के लिए कम से कम 2 दिन और कुल्लू के लिए 1 दिन चाहिए। यदि आप वास्तव में उस स्थान को जानना चाहते हैं और थोड़ा आराम करना चाहते हैं, तो 5 से 6 दिनों की कुल यात्रा की सिफारिश की जाती है।

      रोहतांग दर्रे में लोकप्रिय गतिविधियाँ क्या हैं?

      स्नो-स्कूटर राइडिंग, पैराग्लाइडिंग, स्लेजिंग और स्कीइंग रोहतांग दर्रे से जुड़ी लोकप्रिय साहसिक गतिविधियाँ हैं।

      हनीमून के लिए हिमाचल घूमने का सबसे अच्छा समय क्या है?

      हनीमून के लिए हिमाचल घूमने के लिए मई से जून का समय सबसे अच्छा है। मौसम सुहावना होता है और इन महीनों के दौरान रंग-बिरंगी वनस्पतियां सुंदर हिमाचल को और अधिक स्वर्गीय बनाती हैं।

      मनाली में खरीदने के लिए सबसे अच्छी चीजें क्या हैं?

      कुछ बेहतरीन चीजें जो यात्री मनाली में खरीद सकते हैं:

      • तिब्बती और हिमालयी हस्तशिल्प
      • ऊनी वस्त्र
      • किन्नौरी और कुल्लू शॉल
      • प्रार्थना के पहिये
      • कुल्लू कैप्स

      650+Verified Agents

      TraveltriangleVerified

      StringentQuality Control

      How It Works

      1

      Personalise This Package

      Make changes as per your travel plan & submit the request.

      2

      Get Multiple Quotes

      Connect with top 3 agents, compare quotes & customize further.

      3

      Book The Best Deal

      Pay in easy installments & get ready to enjoy your holiday.

      Hotels recommended by our Travel Experts

      34 Himachal Tour Packages

      Read on to find out why our customers love us!

      Hargeet's 5 days trip to Himachal

      3 months ago
      will not take any services from this travel co. again. package was in my budget but didn't like the services. 1. i didn't get bus info in time even after following up since morning. agent stopped picking up the calls at one call. just 1 hour before i got the confirmation about the pick up point. in hasty we reached there, because in Delhi it's not possible to cover 30 km in 1 hour. thanks to god that cab got booked in time and it came in 5 mints. 2. I told them that i need middle seat in bus week before, because i am not used to of traveling in bus. even after i got seat on tyre, which spoiled my journey. i did vomiting twice on the way. 3. even at the time of return history was repeated again. i got seat on tyre again after telling everything to the agent komal, what had happened with me. and again my and my wife's condition worsened. it was really a bad experience. 4. hotel was ok, food taste was ok, but food service was not good. in dinner chicken was half cooked and because of that had to wait in mid of dinner. About breakfast, it was ok but there wasn't so much variety. sissu trip and rafting was good.
      HS

      Hargeet Singh

      New Delhi

      Tejughase's 5 days trip to Himachal

      4 months ago
      I would like to thank to sandip for your service, our journey through himachal has been an amazing experience, no complaint, Top class Services. Hope to come back soon, have a nice day
      T

      Tejughase

      Mumbai

      U's 5 days trip to Himachal

      5 months ago
      The trip was enjoyable, but the driver's performance was subpar. I appreciated Suraj for a pleasant journey, although there were instances where I had to take the lead in initiating the ticketing process and other arrangements.
      US

      U Sandy

      Delhi

      Deechushetty's 5 days trip to Himachal

      5 months ago
      Hotel and travel agent services are good. (Agent told star hotel but that is not a star hotel only ordinary hotel ).....but cab driver service are not satisfied becouse he looted money from us.(Solang velly activity games real rate is 1000 but he collected money 4000 per one activity) bad experience .please select sincere cab driver ..... Solang velly place❤️........but bad experience is cab driver behaviour.
      D

      Deechushetty

      New Delhi

      Jayaprakash's 5 days trip to Himachal

      2 years ago
      The hotel and food and staff is too good and one thing i didn't like is atal tunnel is not added in our package and though rohtang added it was closed for visiting The locations and hotel
      JK

      Jayaprakash Karanam

      Hyderabad

      Ramizudeen's 5 days trip to Himachal

      2 years ago
      It was a good service from travelpedia escpially from vikas.hotel was good and clean service from the hotel Himalayan snow heights was superb only thing the location of the hotel was not good and also there was no lift in the hotel,they provide a room at 4th floor.so without lift it was difficult.And room heater has seperate charge they didn't inform before.Room was clean and hygiene.Then cab driver Naveen was good he guided us for sightseeing and also for Rohtang pass there was a separate charge it was upto 4k.On the whole the trip was good.Please inform those charges before started so that client was manage accordingly.
      RE

      Ramizudeen E

      Chennai

      Amarnath's 5 days trip to Himachal

      2 years ago
      Thanks for the feedback to remember my lovely days again which I had spent in Manali. All the Thanks goes to Alisha Waquar who had made the entire trip plans which was preferable to us. We had a quick response and support throughout our trip from her. Only thing we feel bad was with the Travel agent pick up from Delhi to Manali where we didn't had the proper arrival and also no one to receive us in mentioned Delhi volvo location. Other than that everything was fine and we spent the good time with our lovely Honeymoon. Cab driver also so kind and we feel really safe throughout our trips with him.
      AB

      Amarnath B

      chennai

      Swapnilpathak's 5 days trip to Himachal

      3 months ago
      Very good service, hotel was good, also cab driver was polite and skilled and had knowledge about the area, only camping at kasol was not that good, food was cold and not testy also the way to reach at camp was not easy It was overall a good trip with a lot of memories
      S

      Swapnilpathak

      Shimla

      Najatchamshama's 5 days trip to Himachal

      a year ago
      I have booked my package from travel triangle / vacation triangle with Miss hansha. Services are very good. She provide me best room in the hotel. My trip was awesome. Thank you so much vacation triangle & Hansha . Awesome
      N

      Najatchamshama

      New Delhi

      Tridev's 4 days trip to Himachal

      3 months ago
      Me And My Missy Had An Amazing Manali Trip. We Were Promised An Alto For 2 Of Us , Upon Reaching We Got A Friggin' 7 Seater !! Boom ... We Were Just So Happy With The Driver "Bodh Raj" (BodhRaj was humble and expert at his job with excellent driving skills, this man ensured the best experience) & "Chandan" (Chandan Was Our Driver On Day 1 With A Top Model Swift, Dude Was Lit). The Agents in The BackEnd Ensured The Trip Went Smooth Without Any Hassle , Which Indeed Was !! Just Need To Get Better B2B tie ups with the Volvo Company... The Bus Service Pissed Us Off... They Delayed By 2 hours both the time while going and on our way back. Definitely Recommending & Choosing Travel Triangle & Travel Talkies For My Upcoming Trips For Sure ..... A big 10 to you guys...!!!
      T

      Tridev

      New Delhi

      Nilesh's 4 days trip to Himachal

      4 months ago
      Had a pleasant trip. Enjoyed alot, thanks to travel triangle for offering such service. 2N3D trip in such a cheap cost is fantastic. Location is awesome. Witnessed snowfall on first day. A lifetime experience. Couldn't ask for more.
      NT

      Nilesh Tiwari

      Bhiwadi, India

      Nitendra's 4 days trip to Himachal

      4 months ago
      Awesome trip. Perfectly designed by Sandeep and we all loved it. All Arrangements are good like cab pickup drop service, Hotel & volvo services. Thank you Turn on vacation for such a memorable and paisa vasool vacation.
      NS

      Nitendra Singh

      New Delhi

      Mohnish's 4 days trip to Himachal

      4 months ago
      On of your agent info travel something I dont know the whole name,was misbehaved with me only because I opted different agent. That was my bad experience with you will take some action against them.
      MM

      Mohnish Mandavi

      New Delhi

      Preethymannu's 4 days trip to Himachal

      5 months ago
      Cab driver didn't turn up on time, also he charged extra money as 2500/- for one day for taking us just 8 kms extra but he was supposed to take 30 kms far. Travel agent could not speak English, also they never pick up the call when we need help during he travel !! Hotel, food, volvo was good and hasle free, altogether had an amazing snowy trip to Manali !
      P

      Preethymannu

      Chennai

      Omkarnath's 6 days trip to Himachal

      a year ago
      It was first time I took package from any travel agency and first visit to Manali. Initially i was in doubt about smoothness of the operation. But later i realised that We didn't do anything all time agent, bus driver, cab and hotel personnel called and exchanged information by thier side which was very helpful to enjoy our entire journey.
      OP

      Omkarnath Pandey

      Delhi