हमेशा अपने प्रियजन के साथ एक सपने में हनीमून का आनंद लेना चाहते हैं? प्रकृति के करीब एक त्वरित सप्ताहांत बिताने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अपने दोस्तों के साथ छोटे लेकिन उपयोगी दौरे पर जाने के लिए उत्साहित हैं? विजाग से हमारे गोवा टूर पैकेज का लाभ उठाएं जो रोमांटिक हनीमून और अपने गिरोह के साथ त्वरित, रोमांचक यात्रा दोनों के लिए बहुत ही किफायती कीमतों पर गोवा समुद्र तटों की प्राकृतिक सुंदरता के साथ-साथ आनंदमय वास्तुशिल्प प्रतिभा का आनंद लेने के लिए उपयुक्त है।

गोवा जो एक छोटा द्वीप राज्य है जो सुंदर अरब सागर की खाड़ी पर स्थित है, अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है, इसके तट के साथ बहुत सारे रेतीले समुद्र तट हैं। विशाखापत्तनम से हमारे गोवा पैकेज आपको गोवा की सुंदरता का सबसे अच्छा आनंद लेने में मदद करेंगे। अपनी प्राकृतिक सुंदरता और स्थापत्य सुंदरता के साथ, गोवा अपने आनंदमय नाइटलाइफ़ और रोमांचक पानी के खेलों के लिए जाना जाता है ताकि आपकी छुट्टी को सार्थक बनाया जा सके।

आप बंपर बोट, जेट स्कीइंग, वाटर वॉलीबॉल और पेडल बोट जैसी गतिविधियों में आसानी से शामिल हो सकते हैं। गोवा की स्थापत्य सुंदरता के लिए सबसे अच्छा उदाहरण औपनिवेशिक चर्च हैं जो सदियों पहले तत्कालीन उपनिवेश लोगों द्वारा बनाए गए थे। पुराने गोवा में चर्च जैसे बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस और से कैथेड्रल सुंदरता का सबसे अच्छा उदाहरण पेश करते हैं और वे गोवा में शीर्ष चिह्नित स्थानों में से एक हैं। इसके अलावा, गोवा अगुआड़ा किले के लिए एक जगह है जिसे मीरामार बीच से देखा जा सकता है। न केवल अलग-थलग स्थान, बल्कि गोवा प्रसिद्ध श्री शांतादुर्गा मंदिर और दक्षिण गोवा में श्री मंगुश मंदिर का भी घर है।

विशाखापट्टनम से हमारे 2 रात 3 दिन के गोवा टूर पैकेज विभिन्न लाभों के साथ यात्रा के अनुभव को बढ़ाएंगे जिसमें आरामदायक आवास, कैब पिकअप और निकटतम हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन पर ड्रॉप-ऑफ शामिल हैं। बेहतरीन अनुभव प्राप्त करने के लिए विजाग टू गोवा टूर पैकेज बुक करने के लिए आज ही हमसे संपर्क करें। गोवा 2 रात 3 दिन पैकेज की दिनवार यात्रा योजना नीचे दी गई है।

हाइलाइट:-

  • गोवा की रोमांचक नाइटलाइफ़ का अन्वेषण करें
  • वाटर स्पोर्ट्स का रोमांच
  • श्री शांतादुर्गा मंदिर और श्री मंगेश मंदिर
  • पुराने गोवा के चर्चों का अन्वेषण करें
  • मीरामार बीच से खूबसूरत नज़ारे

शामिल है:-

  • भोजन योजना
  • स्वागत पेय
  • भोजन योजना
  • नाश्ता
  • हवाई अड्डा/रेलवे स्टेशन स्थानान्तरण
  • दर्शनीय स्थलों की यात्रा
  • सरकारी कर
  • वैट और सेवा शुल्क

शामिल नहीं है:-

  • भोजन योजना : दोपहर का भोजन
  • भोजन योजना : रात का खाना
  • व्यक्तिगत खर्च
  • यात्रा बीमा
  • अतिरिक्त भोजन
  • समावेशन में जो कुछ भी उल्लेखित नहीं है

और जानें: Post-Covid Travel Guide To Goa

यात्रा कार्यक्रम:

पहला दिन

गोवा में एक रोमांचक छुट्टी यात्रा

रेतीले समुद्र तटों की खूबसूरत और झिलमिलाती भूमि में आपका स्वागत है। गोवा में एक रोमांचक छुट्टी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।

पहले दिन हमारे प्रतिनिधि आपसे मिलेंगे और गोवा हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन पर आपके आगमन पर आपका स्वागत करेंगे। फिर आपको होटल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और सभी चेक-इन औपचारिकताओं को पूरा किया जाएगा। गोवा में पहला दिन फ्री और फुरसत का दिन होता है और आप अपनी सुविधा के अनुसार पूरा दिन बिता सकते हैं और खुद गोवा की खूबसूरती को निहार सकते हैं। आगंतुक रोमांचकारी पानी के खेलों में शामिल हो सकते हैं और गोवा के भोजन के स्वादिष्ट स्वाद का पता लगा सकते हैं। गोवा की रोमांचक नाइटलाइफ़ देखना न भूलें। आनंद लेने के बाद, होटल वापस आएं और दिन के लिए आराम करें।

अन्य लाभ (आगमन पर): आगमन, स्थानांतरण, रहना शामिल है

और जानें: Places To Visit In Panjim

दूसरा दिन- दक्षिण गोवा दर्शनीय स्थलों की यात्रा

दक्षिण गोवा के शानदार दृश्य

दूसरे दिन, रोमांचक दौरे के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हम दक्षिण गोवा दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आगे बढ़ते हैं।

होटल में एक स्वादिष्ट नाश्ता करें और तैयार हो जाएं क्योंकि हम मस्ती से भरे दक्षिण गोवा दौरे के लिए आगे बढ़ते हैं। कवलेम में श्री शांतादुर्गा मंदिर और प्रियोल में श्री मंगेश मंदिर के दर्शन करें। उसके बाद, पुराने गोवा के अन्य शीर्ष आकर्षण जैसे बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस और से कैथेड्रल का पता लगाएं। फिर, अपना दोपहर का भोजन समाप्त करें और डोना पाउला बे की यात्रा करें। किले अगुआडा के बहुरूपदर्शक दृश्य का आनंद लेने के लिए सुनहरे मीरामार समुद्र तट पर जाएँ।

शाम को मंडोवी नदी में यादगार रिवरबोट क्रूज राइड का आनंद लें जो आपकी गोवा की छुट्टियों की यात्रा को और रोमांचक बना देता है। दिन के अंत में, होटल में वापस आएं और रात को एक होटल में रुके हैं।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

तीसरा दिन- प्रस्थान

विशाखापट्टनम से गोवा का टूर पैकेज

बहुत सारी यादों के साथ सुंदर और रोमांचक गोवा दौरे का अंत करें।

तीसरे दिन, स्वस्थ और स्वादिष्ट नाश्ता करें और होटल से चेक आउट करें और फिर अपने गृह गंतव्य पर लौटने के लिए हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन के लिए आगे बढ़ें।

अन्य लाभ (आगमन पर): नाश्ता, प्रस्थान, घर वापस जाने का समय

और जानें: Cruises In Goa

गोवा के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:-

देश की पार्टी राजधानी का दौरा करने का सबसे अच्छा समय कब है?

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय क्रिसमस के मौसम के दौरान होगा क्योंकि शहर त्योहार की सजावट के साथ जीवंत हो उठता है।

विजाग से गोवा कैसे पहुंचे?

विजाग से ट्रेन या फ्लाइट के जरिए गोवा पहुंचा जा सकता है। उड़ान परिवहन का सबसे तेज़ साधन है जहाँ आप लगभग 5 से 6 घंटे में गोवा पहुँच सकते हैं। विशाखापत्तनम से मडगांव जंक्शन के लिए एक ट्रेन भी उपलब्ध है जिसमें लगभग 25 घंटे लगते हैं।

क्या इस पैकेज में परिवहन लागत को कवर किया जाएगा?

पैकेज उन सभी लागतों को कवर करेगा जो यात्रा कार्यक्रम में उल्लिखित हैं। अन्य सभी खर्च और व्यक्तिगत यात्रा खर्च को पैकेज से बाहर रखा गया है।

क्या मैं स्वयं स्थानों पर जा सकता हूँ?

टूर पैकेज आपको दो विशेष अवकाश दिनों की सुविधा प्रदान करते हैं। उन दिनों आप अकेले बाहर निकल सकते हैं और गोवा को पूरी तरह से एक्सप्लोर कर सकते हैं।

गोवा के प्रसिद्ध आकर्षण क्या हैं?

गोवा अपने रेतीले समुद्र तटों के लिए जाना जाता है जो इसे प्राकृतिक सुंदरता देते हैं। इसमें कई समुद्र तट हैं जैसे बागा बीच, कोको बीच, कलंगुट बीच आदि। यह चर्चों के साथ औपनिवेशिक स्थापत्य सुंदरता के लिए भी प्रसिद्ध है। लोग भयानक नाइटलाइफ़ के साथ-साथ वाटर स्पोर्ट्स और रोमांच का आनंद ले सकते हैं।

गोवा की यात्रा पर कितना पैसा खर्च किया जा सकता है?

गोवा की यात्रा के लिए आपको भोजन, यात्रा और आवास की लागत सहित प्रति व्यक्ति प्रति दिन लगभग INR 1350 का खर्च आएगा।

गोवा की यात्रा के लिए कौन से कपड़े पैक करें?

यात्रियों को गोवा के लिए पैक की जाने वाली कुछ आवश्यक चीजों में शामिल हैं:

  • कवर अप कपड़े
  • बिकनी
  • सारोंग्स
  • कॉटन शॉर्ट्स
  • ढीली-ढाली पतलून

Category: Goa, hindi

Best Places To Visit In India By Month

Best Places To Visit Outside India By Month