धूप में चुम्बन वाले समुद्र तटों पर छुट्टियां बिताना और साहसिक खेलों और नाइटलाइफ़ के साथ सुंदर सुंदरियों का आनंद लेना – यह एक संपूर्ण अवकाश की तरह लगता है, है ना? यदि आप ऐसी ही छुट्टी की तलाश में हैं, तो आप हमारे गोवा के 5 दिनों के यात्रा पैकेज की बुकिंग करके इसका अनुभव कर सकते हैं । गोवा भारत में सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है और 5 दिनों के लिए हमारे विस्तृत गोवा यात्रा कार्यक्रम के साथ , आप इस जगह को अच्छी तरह से देखने में सक्षम होंगे। तो, बस कुछ दिनों की छुट्टी लें, और कुछ दिनों के लिए इस स्वर्गीय स्थान पर चले जाएं और पूरी तरह से तरोताजा होकर वापस आएं और दुनिया का सामना करने के लिए आराम करें।

ट्रिप लोकेशन: गोवा

डेस्टिनेशन कवर्ड: 4N गोवा

स्टार्ट पॉइंट: गोवा रेलवे स्टेशन / एयरपोर्ट

एंड पॉइंट: गोवा रेलवे स्टेशन / एयरपोर्ट

आवास: होटल

करने के लिए चीजें: दर्शनीय स्थल, शॉपिंग, पबिंग, वाटर स्पोर्ट्स, जंगल सफारी

उत्तरी गोवा

उत्तरी गोवा

उत्तरी गोवा गोवा के सबसे अच्छे समुद्र तटों जैसे वागाटोर बीच, बागा बीच, कलंगुट बीच और अंजुना बीच के बारे में है। गोवा का यह हिस्सा आपको इस गंतव्य की जीवंतता का अनुभव करने देता है क्योंकि इसमें विभिन्न नाइट क्लब, परब और पब हैं। यदि आप गोवा की शानदार नाइटलाइफ़ देखना चाहते हैं, तो आपको उत्तरी गोवा का रुख करना चाहिए। कुछ शीर्ष आकर्षण जिन्हें आप 5 दिनों के लिए अपने गोवा यात्रा कार्यक्रम में शामिल कर सकते हैं , उनमें कैसीनो पाम, बोम जीसस बेसिलिका, मंगुशी मंदिर, कैसीनो गौरव, ग्रैंड आइलैंड और कई अन्य शामिल हैं।

के लिए प्रसिद्ध: जीवंतता, जीवंत पार्टियां, नाइटक्लब, समुद्र तट

निकटतम हवाई अड्डा और रेलवे स्टेशन: गोवा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा और थिविम रेलवे स्टेशन

जाने का सबसे अच्छा समय: नवंबर से मार्च

आदर्श अवधि: 5 दिन

प्रमुख आकर्षण: चापोरा किला, किला अगुआड़ा, अंजुना बीच, रीस मैगोस किला, द चर्च ऑफ माई डी डेस, द चर्च ऑफ अवर लेडी ऑफ इमैकुलेट कॉन्सेप्शन

और जानें: Cruises In Goa

दक्षिण गोवा

दक्षिण गोवा

यदि आप एक शांत छुट्टी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो दक्षिण गोवा आपके लिए उपयुक्त स्थान है। बिना मिलावट के समुद्र तटों और चारों ओर शांति के साथ, गोवा का यह हिस्सा एक आरामदेह छुट्टी देने के लिए जाना जाता है। उटोर्डा बीच, पालोलेम बीच और माजोर्डा बीच, बटरफ्लाई बीच जैसे समुद्र तट दक्षिण गोवा में सबसे अच्छे आकर्षण बिंदु हैं। इसके अलावा, दक्षिण गोवा में भी कम भीड़ होती है, इसलिए यह शांत वातावरण के बीच शांति चाहने वाले यात्रियों को आकर्षित करता है।

के लिए प्रसिद्ध: मूक पार्टियां, एकांत समुद्र तट

निकटतम हवाई अड्डा और रेलवे स्टेशन: गोवा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा और मडगाँव रेलवे स्टेशन

जाने का सबसे अच्छा समय: नवंबर से मार्च

आदर्श अवधि: 4-5 दिन

प्रमुख आकर्षण: से कैथेड्रल चर्च, शांतादुर्गा मंदिर, भगवान महावीर वन्यजीव अभयारण्य, सेंट जेवियर्स चर्च

क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है?

क्या यह यात्रा मेरे लिए सही है

चाहे आप एक सुखद छुट्टी की तलाश में हों या एक परमानंद, उत्तर और दक्षिण गोवा में यह सब कुछ है। दोनों भागों को उनकी विशिष्टता के लिए जाना जाता है और विभिन्न प्रकार के यात्रियों को पूरा करता है। गोवा के लिए यह 5 दिनों का यात्रा कार्यक्रम उन लोगों के लिए एकदम सही है जो आराम की छुट्टी के साथ-साथ सभी लोकप्रिय और प्रसिद्ध स्थानों की यात्रा करना चाहते हैं। समुद्र तटों से लेकर रॉकिंग नाइटक्लब तक, छिपे हुए कोव्स से लेकर डिनर क्रूज़ तक, छोटे, निर्जन द्वीप से लेकर कुछ सबसे खूबसूरत हिलटॉप्स तक, गोवा में वास्तव में कुछ न कुछ है जो यात्रियों को इसके तटों पर जाने की पेशकश करता है। जहां उत्तरी गोवा अपनी जीवंतता और बेजोड़ ऊर्जा के लिए जाना जाता है, वहीं दक्षिण गोवा शांति के बारे में है। और चूंकि यात्रा कार्यक्रम एक बार में पूरे राज्य का पता लगाने के लिए एकदम सही है, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप अपने जीवन की सबसे अच्छी छुट्टी के रास्ते पर हैं। इसके अलावा, दोनों भागों में शानदार समुद्र तट हैं जहाँ आप विभिन्न जल गतिविधियों जैसे स्नोर्कलिंग, डाइविंग, फिशिंग, कयाकिंग, विंडसर्फिंग और कई अन्य गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। अपनी छुट्टियों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, अपने में वाटर स्पोर्ट्स को शामिल करना सुनिश्चित करें गोवा 5 दिवसीय यात्रा कार्यक्रम। तो आगे बढ़ो और 5 दिनों के लिए हमारी गोवा यात्रा योजना देखें और अभी अपनी छुट्टी की योजना बनाना शुरू करें!

और जानें: Places To Visit In Panjim

इन 5 दिनों के गोवा हॉलिडे पैकेज में शामिल गोवा के आकर्षण:

बागा बीच

बागा बीच

उत्तरी गोवा में बागा बीच गोवा में पर्यटन की जीवन रेखा है क्योंकि समुद्र तट पर्यटकों को रोमांचकारी नाइटलाइफ़ अनुभव देकर उनका मनोरंजन करता है। शाम के समय समुद्र तट में जान आ जाती है जब सभी झोंपड़ियों को भोजन से सजाया जाता है और समुद्र तट पर लोगों की बड़ी भीड़ समुद्र तट पार्टी के अनुभव का आनंद लेती है।

डोना पाउला बीच

डोना पाउला बीच

दक्षिण गोवा में डोना पाउला बीच इस क्षेत्र के सबसे खूबसूरत स्थलों में से एक है। प्रकृति और फोटोग्राफी से प्यार करने वाले लोग ज्यादातर दक्षिण गोवा के इस समुद्र तट पर जाना पसंद करते हैं। डोना पाउला और उनके प्रेमी जो एक मछुआरे थे, की एक मूर्ति भी है। वे दोनों शादी नहीं कर सके क्योंकि वायसराय ने मैच को स्वीकार नहीं किया और इसलिए, डोना पाउला ने खुद को अरब सागर में फेंक दिया।

कैंडोलिम बीच

कैंडोलिम बीच

गोवा में सबसे लंबा माना जाने वाला यह समुद्र तट कैंडोलिम और बागा को जोड़ता है। यह आसानी से पहुँचा जा सकता है और यहाँ आवास लेने की सिफारिश की जाती है क्योंकि गोवा के विभिन्न हॉटस्पॉट इस समुद्र तट से आसानी से पहुँचा जा सकता है।

गोवा के लिए यह 5 दिनों का यात्रा कार्यक्रम उन लोगों के लिए एकदम सही है जो आराम की छुट्टी के साथ-साथ सभी लोकप्रिय और प्रसिद्ध स्थानों की यात्रा करना चाहते हैं। समुद्र तटों से लेकर रॉकिंग नाइटक्लब तक, छिपे हुए कोव्स से लेकर डिनर क्रूज़ तक, छोटे, निर्जन द्वीप से लेकर कुछ सबसे खूबसूरत हिलटॉप्स तक, गोवा में वास्तव में कुछ न कुछ है जो यात्रियों को इसके तटों पर जाने की पेशकश करता है। चाहे कोई पूरी रात पार्टी की तलाश में हो, या बस पूर्ण शांति और शांति में आराम करने की कोशिश कर रहा हो, गोवा आपके लिए जगह है। और यह केवल एक बोनस है कि यहां पेश किए जाने वाले व्यंजन आपको घुटनों के बल कमजोर कर देंगे। और चूंकि यात्रा कार्यक्रम एक बार में पूरे राज्य का पता लगाने के लिए एकदम सही है, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप अपने जीवन की सबसे अच्छी छुट्टी के रास्ते पर हैं। तो आगे बढ़ें और 5 दिनों के लिए हमारी गोवा यात्रा योजना देखें और अब अपनी छुट्टी की योजना बनाना शुरू करें!

किसी अन्य की तरह छुट्टी की योजना बनाएं और उसका आनंद लें। ढेर सारे गंतव्यों में से चुनें। हमारे ” टूर पैकेज ” की सूची खोजने के लिए नीचे दिए गए लिंक को देखें और आज ही जाने के लिए तैयार हो जाएं।

हाईलाइट:-

  • गोवा में नाइटलाइफ़ का अनुभव करें
  • डॉल्फिन दर्शनीय स्थलों की यात्रा
  • गोवा के विभिन्न समुद्र तटों का अन्वेषण करें
  • मंदिरों और चर्चों की यात्रा करें
  • विभिन्न पिस्सू बाजारों में मजा लें
  • स्थानीय व्यंजनों का आनंद लें

शामिल है:-

  • 3-सितारा होटल में आवास
  • होटल में आगमन पर स्वागत पेय
  • दैनिक नाश्ता
  • निकटतम हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन से स्थानांतरण सुविधाएं
  • टब
  • सेवा शुल्क
  • सरकारी कर
  • यात्रा कार्यक्रम में वर्णित स्थानों के दर्शनीय स्थल

शामिल नहीं है:-

  • अतिरिक्त भोजन (जिन्हें शामिल करने में उल्लेख नहीं किया गया है)
  • व्यक्तिगत खर्च
  • यात्रा बीमा
  • कुछ भी जो शामिल करने में उल्लेख नहीं किया गया है

और जानें: Bungee Jumping In Goa

यात्रा कार्यक्रम

पहला दिन:- गोवा में आगमन: होटल में स्थानांतरण, अवकाश दिवस

गोवा-में-आगमन1

गोवा पहुंचें, आराम करें और इसकी जीवंत नाइटलाइफ़ का पता लगाने के लिए निकल जाएं

आपका पहला दिन तब शुरू होता है जब आप गोवा पहुंच जाते हैं जहां हमारे प्रतिनिधि आपका स्वागत करेंगे और आपको आपके 3-सितारा होटल – एज़ूर बाय स्प्री होटल्स तक ले जाएंगे। एक बार जब आप होटल पहुंच जाते हैं, तो चेक-इन की सभी औपचारिकताएं पूरी कर लें, ताकि आप अपनी थका देने वाली यात्रा के बाद कुछ समय आराम कर सकें। थोड़े आराम के बाद, आपके पास अपनी इच्छानुसार करने के लिए पूरा दिन है। आप पास के समुद्र तटों पर जाकर शुरुआत कर सकते हैं और रेतीले समुद्र तटों और गोवा की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। लहराते नारियल के पेड़ और आरामदेह मछली पकड़ने वाले गाँव निश्चित रूप से आपकी छुट्टी का स्वर सेट करेंगे।

शाम को, अपने हिस्से के कपड़े पहनें और गोवा के लोकप्रिय पब और क्लब देखें। विभिन्न क्लबों में खेले जाने वाले विभिन्न प्रकार के संगीत का आनंद लें और नृत्य करें। अपने दिन 1 की समाप्ति होटल वापस जाकर और रात को अच्छी नींद लेकर करें।

अन्य लाभ (आगमन पर): आगमन, स्थानांतरण, रहना शामिल है

दूसरा दिन:- उत्तर गोवा यात्रा

उत्तरी गोवा में समुद्र तट (1)

उत्तरी गोवा के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों का पूरे दिन का भ्रमण

डॉल्फिन दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद लेकर अपने दिन 2 की शुरुआत करें। सुबह जल्दी उठें और कुछ खूबसूरत डॉल्फ़िन देखने के लिए बाहर निकलें, जो राजसी अरब सागर पर अपने अद्भुत सोमरस के साथ आपका मनोरंजन करती हैं। फिर, हार्दिक नाश्ते के लिए अपने होटल लौट आएं। अपने नाश्ते के साथ समाप्त होने के बाद, उत्तरी गोवा के सभी लोकप्रिय पर्यटन स्थलों का पता लगाने का समय आ गया है। हम फोर्ट अगुआडा का दौरा करके शुरू करते हैं और फिर उत्तरी गोवा के सभी लोकप्रिय समुद्र तटों से टकराते हैं जिसमें कोको बीच, बागा बीच, अंजुना बीच और कलंगुट बीच शामिल हैं। आप कुछ समय कलंगुट एनेक्सी में भी बिता सकते हैं।

आपका दिन 2 यात्रा कार्यक्रम यहाँ समाप्त होता है। आप आराम करने और रात की अच्छी नींद लेने के लिए होटल वापस जा सकते हैं ताकि आप उज्ज्वल हों और अपने दौरे के तीसरे दिन के लिए तैयार हों।

यदि आप वाटर स्पोर्ट्स से प्यार करते हैं और उत्साहित हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमारे प्रतिनिधि से अपने टूर पैकेज को कस्टमाइज़ करने के लिए कहते हैं ताकि आप पैरासेलिंग, केले की सवारी, स्कूबा डाइविंग, जेट स्की और अन्य वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों का अनुभव कर सकें।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

और जानें: Post-Covid Travel Guide To Goa

तीसरा दिन:- दक्षिण गोवा यात्रा

दक्षिण गोवा में समुद्र तट

आकर्षक दक्षिण गोवा के प्रसिद्ध मंदिरों, चर्चों और समुद्र तटों का एक पूरा दिन का भ्रमण

अपने तीसरे दिन की शुरुआत एक शानदार और दिलकश नाश्ते के साथ करें क्योंकि दक्षिण गोवा के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों के इस पूरे दिन के दौरे के लिए आपको अपनी सारी ऊर्जा की आवश्यकता होगी। औपनिवेशिक संरचनाएं और दक्षिण गोवा का आकर्षक, शांत रवैया इस पूरे दिन को आनंदमय बना देगा। हम कवलेम में श्री शांतादुर्गा मंदिर और फिर प्रियोल में श्री मगुएश मंदिर जाकर शुरू करते हैं।

यहाँ से हम पुराने गोवा के प्रसिद्ध चर्चों की ओर बढ़ते हैं जिनमें बेसिलिकस ऑफ़ बॉम जीसस और से कैथेड्रल शामिल हैं। इन चर्चों की औपनिवेशिक वास्तुकला आपको मंत्रमुग्ध कर देगी! अगला पड़ाव डोना पाउला बे है जहां आप आराम से कुछ समय बिता सकते हैं और फिर अपना तीसरा दिन मीरामार बीच पर समाप्त कर सकते हैं। इस मस्ती भरे और रोमांचक दिन के बाद, रात भर ठहरने के लिए अपने होटल लौटने का समय आ गया है।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

चौथा दिन:- गोवा: अवकाश दिवस

अवकाश-दिवस

आराम के दिन का आनंद लें और गोवा और इसके स्वादिष्ट व्यंजनों को देखें

इस यात्रा कार्यक्रम का आपका दिन 4 एक दिन के अवकाश के रूप में डिज़ाइन किया गया है जहाँ आप अपने दम पर गोवा का भ्रमण कर सकते हैं। पूरा दिन आपके लिए उपलब्ध होने के कारण, हमें यकीन है कि आपको गोवा से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। बुफे नाश्ते से कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने के बाद, आप या तो आराम कर सकते हैं और होटल में अपना दिन बिता सकते हैं या आप सड़क के बाजारों और पिस्सू बाजारों की जांच कर सकते हैं। घर वापस ले जाने के लिए आपको निश्चित रूप से कुछ अच्छे स्मृति चिन्ह मिलेंगे।

स्वादिष्ट गोअन व्यंजनों को ज़रूर आज़माएँ, जो निश्चित रूप से आपको और खाने की चाहत छोड़ देंगे। एक बार आपका दिन पूरा हो जाने के बाद, होटल वापस लौटें और आराम करें।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

पाँचवा दिवस:- अलविदा गोवा

गो गोआ गॉन

गोवा से स्वदेश लौटने का समय

गोवा में आपका अंतिम दिन आ गया है और स्वादिष्ट नाश्ता करने के बाद, होटल से सभी चेक-आउट समाप्त करने का समय आ गया है, ताकि हमारे प्रतिनिधि आपको निकटतम रेलवे स्टेशन/हवाई अड्डे पर स्थानांतरित कर सकें।

अन्य लाभ (आगमन पर): नाश्ता, प्रस्थान

और जानें: Delhi To Goa Trains

गोवा के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:-

गोवा यात्रा की लागत कितनी होगी?

गोवा की आदर्श 5 दिन की यात्रा में आपको प्रति व्यक्ति लगभग 13,000-14,000 खर्च करना होगा, इसमें आपका ठहरने, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, स्थानान्तरण और भोजन शामिल है। लेकिन लागत पूरी तरह से विभिन्न कारकों पर निर्भर करती है, आप अपनी योजना में किन सभी स्थानों को शामिल करने की योजना बना रहे हैं। आप किस तरह के ठहरने की तलाश में हैं, गोवा में हॉस्टल से लेकर होटल से लेकर रिसॉर्ट और यहां तक कि विला तक ठहरने के कई विकल्प उपलब्ध हैं। पैकेज की लागत तय करने में फिर से दिनों की संख्या एक प्रमुख कारक होगी। लागत और कवर किए गए स्थानों का बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए आप 5 दिनों के पैकेज के लिए हमारी गोवा यात्रा लागत की जांच कर सकते हैं।

क्या गोवा के लिए 5 दिन काफी हैं?

'पूर्व का रोम' के रूप में भी जाना जाता है, गोवा में बहुत कुछ है, लेकिन अगर उचित तरीके से योजना बनाई जाए तो आप केवल 5 दिनों में अधिकांश स्थानों को आसानी से कवर कर सकते हैं। यदि आप पहली बार आगंतुक हैं तो पुराने गोवा या दक्षिण गोवा और उत्तरी गोवा की यात्रा करने की अनुशंसा की जाती है। इसमें आप कई दर्शनीय स्थलों की यात्रा को कवर कर सकते हैं और साथ ही आप स्थानीय व्यंजनों को आजमाने और पार्टी करने या यहां तक कि पिस्सू बाजारों से खरीदारी करने में एक दिन बिता सकते हैं। अपनी अगली यात्रा में कवर करने के लिए स्थानों और करने के लिए चीजों के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए गोवा पैकेज के लिए हमारी 5 दिनों की यात्रा की जांच करना सुनिश्चित करें।

मैं गोवा के 5 दिवसीय दौरे की योजना कैसे बनाऊं?

गोवा भारत के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है जहां कोई भी साहसिक खेलों और नाइटलाइफ़ के साथ सुंदर सुंदरियों का आनंद ले सकता है। गोवा के लिए अपने 5 दिवसीय दौरे की योजना इस प्रकार बनाएं:
दिन 1: गोवा में आएं और क्लब में कुछ रात की पार्टियों में भाग लें
दिन 2: फोर्ट अगुआडा की यात्रा करें और फिर उत्तरी गोवा के सभी लोकप्रिय समुद्र तटों को हिट करें जिसमें कोको बीच, बागा बीच, अंजुना शामिल हैं। बीच और कलंगुट बीच।
दिन 3: कवलेम में श्री शांतादुर्गा मंदिर और फिर प्रियोल में श्री मंगेश मंदिर जाएँ। पुराने गोवा के प्रसिद्ध चर्चों की ओर जाएं, जिसमें बेसिलिकस ऑफ बॉम जीसस और से कैथेड्रल, डोना पाउला बे और मीरामार बीच शामिल हैं।
दिन 4: आप अपने दम पर गोवा घूम सकते हैं। कुछ खरीदारी करें, स्थानीय व्यंजनों का स्वाद चखें और साहसिक गतिविधियों में शामिल हों।
दिन 5: नाश्ते के बाद होटल से चेक आउट करें और आपको नजदीकी रेलवे स्टेशन या हवाई अड्डे पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

हम गोवा कैसे पहुँच सकते हैं?

गोवा सभी प्रमुख शहरों और राज्यों से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। आप बस, ट्रेन या हवाई मार्ग से गोवा पहुंच सकते हैं; उस स्थान पर निर्भर करता है जहां से आप यात्रा कर रहे हैं। उन गंतव्यों के बारे में अधिक जानें जहां से आप गोवा यात्रा पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय क्या है?

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय अक्टूबर से मार्च के बीच का है। इस समय के आसपास मौसम सुहावना होता है और आप अत्यंत आराम से गोवा के जीवन को देख सकते हैं।

क्या हम गोवा में वाहन किराए पर ले सकते हैं?

हां, कोई मामूली शुल्क देकर और वैध ड्राइविंग लाइसेंस लेकर आसानी से दोपहिया और चार पहिया वाहन किराए पर ले सकता है। इन वाहनों को किराए पर देना गोवा घूमने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

क्या इस पैकेज में वाटर स्पोर्ट्स शामिल हैं?

हालांकि वाटर स्पोर्ट्स पैकेज में शामिल नहीं हैं, लेकिन कोई भी उनके प्रतिनिधियों से इस पैकेज को अनुकूलित करने के लिए कह सकता है ताकि इसमें वाटर स्पोर्ट्स को शामिल किया जा सके।

गोवा की यात्रा करना कितना सुरक्षित है?

गोवा की यात्रा करना बेहद सुरक्षित है, विशेष रूप से हमारे पैकेज बुक करके क्योंकि हमारे एजेंट आपकी पूरी यात्रा में आपकी सहायता करेंगे।

गोवा में सबसे अच्छे समुद्र तट कौन से हैं?

गोवा के कुछ बेहतरीन समुद्र तटों में बागा बीच, कैंडोलिम बीच, कलंगुट बीच, सिंक्वेरिम बीच, वागाटोर बीच, अरामबोल बीच, मोरजिम बीच, अंजुना बीच और कोलवा बीच शामिल हैं।

गोवा ट्रिप के लिए कितना पैसा काफी है?

गोवा में सबसे सस्ते आवास, भोजन और स्थानीय यात्रा के साथ प्रत्येक दिन की न्यूनतम लागत लगभग INR 1500 प्रति दिन है।

Category: Goa, hindi

Best Places To Visit In India By Month

Best Places To Visit Outside India By Month