आश्चर्यजनक समुद्र तटों, पौराणिक नाइटलाइफ़, जीवंत बाजारों और पुर्तगाली विरासत का पता लगाने के लिए दिल्ली से हमारे 2 रात 3 दिन के गोवा टूर पैकेज बुक करें। गोवा में अपनी छुट्टियों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए हमारे अनुकूलन योग्य यात्रा कार्यक्रम की सहायता से दिल्ली से अपनी गोवा यात्रा की योजना बनाएं। हमारा गोवा यात्रा कार्यक्रम मुख्य रूप से दक्षिण गोवा के प्रमुख पर्यटन स्थलों पर केंद्रित है।

दिल्ली से गोवा पहुंचने पर इस टूर पैकेज का पहला दिन अपनी गति से पंजिम शहर और आसपास के आकर्षणों में घूमने के लिए लें। कुछ खरीदारी में शामिल हों, समुद्र तट पर गोधूलि रंग देखें, और एक दिन बुलाने से पहले स्ट्रीट फूड का नमूना लें। दिल्ली से गोवा की आपकी यात्रा के दूसरे दिन में पुराने गोवा के चर्चों और पंजिम के समुद्र तटों की यात्रा शामिल है। हमारे 2 रात 3 दिन दिल्ली से गोवा के हॉलिडे पैकेज में प्रसिद्ध दूधसागर झरने की यात्रा भी शामिल है, जो हमारे दौरे का मुख्य आकर्षण बना हुआ है। TravelTriangle के साथ अपनी छुट्टियों में गोवा के कुछ व्यंजनों को ज़रूर आज़माएँ।

समुद्र तटों पर एक धमाका करने और स्थानीय जीवन शैली के बारे में जानने के लिए दिल्ली से हमारे सर्वोत्तम गोवा यात्रा पैकेज देखें। अपने सुनहरे रेत के समुद्र तटों और खरीदारी के अवसरों के लिए प्रसिद्ध, दक्षिण गोवा एक मंत्रमुग्ध करने वाला गंतव्य है। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (डीईएल) और डाबोलिम हवाई अड्डे (जीओआई) के बीच नियमित उड़ानें उपलब्ध हैं। यात्री दिल्ली से गोवा के मडगांव स्टेशन तक की ट्रेनों में सीट बुक करके भी अपने गोवा दौरे की योजना बना सकते हैं । हमारे टूर पैकेज आरामदायक आवास, हवाई अड्डे / स्टेशन स्थानान्तरण और दर्शनीय स्थलों की यात्रा सुनिश्चित करते हैं। वाटरस्पोर्ट्स, शॉपिंग और रिवर क्रूज़ जैसी गतिविधियों को भी यात्रा कार्यक्रम में जोड़ा जा सकता है।

यहां आपके दिल्ली से गोवा पैकेज के लिए पूरे दिन के दौरे की योजना है।

गोवा पहुंचते ही दिल्ली से गोवा ट्रिप प्लान क्रियान्वित हो जाता है, आपको गोवा के एयरपोर्ट या गोवा के रेलवे स्टेशन से उठाया जाएगा। यदि आपने दिल्ली से गोवा के लिए उड़ान बुक की है, तो आपको सीधे गोवा के हवाई अड्डे पर उठाया जाएगा। यदि आपने ट्रेन बुक की है, तो संभावना है कि आपको अपने गंतव्य तक पहुंचने में देर हो सकती है। इसलिए, हमारे एजेंट का प्रतिनिधि होटल तक पहुंचने में आपकी मदद करेगा। पिकअप और ड्रॉप के लिए ड्राइवर का संपर्क नंबर आपको अग्रिम रूप से प्रदान किया जाएगा। अपने आगमन के बाद अपने होटल पहुँचें और फिर अपने कमरे में जाएँ। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि चेक-इन करने से पहले आप होटल की सभी औपचारिकताएं पूरी कर लें। गोवा में तीन अच्छे दिनों के लिए यात्रा कार्यक्रम है। आप कुछ महत्वपूर्ण जगहों पर जाएंगे जहां आप मौज-मस्ती कर सकते हैं।

गोवा में मंदिर

गोवा के मंदिर में दर्शन करें

गोवा का मजा किसी भी तरह की कंपनी के साथ लिया जा सकता है। हमारे पास दौरे के लिए अतिरिक्त पैक्स शामिल करने का प्रावधान है। यदि आपके पास योजना में परिवर्तन है, तो उन परिवर्तनों को करने के लिए एजेंट से संपर्क करें। यदि आप परिवार के सदस्यों के साथ जा रहे हैं और गोवा में आध्यात्मिक पक्ष का आनंद लेना चाहते हैं, तो गोवा के प्रसिद्ध मंदिरों जैसे मंगेशी मंदिर, दक्षिण गोवा में बालाजी मंदिर की यात्रा करें। शांत समुद्र तटों का आनंद लेने के लिए दक्षिण गोवा भी एक अच्छी जगह है। यात्रा कार्यक्रम में एक विकल्प के रूप में एक शाम का क्रूज भी जोड़ा जाता है। कम समय में उन सभी सुविधाओं का लाभ उठाना सुनिश्चित करें जो आप कर सकते हैं।

हाइलाइट:-

  • दूधसागर जलप्रपात की यात्रा का आनंद लें
  • दक्षिण गोवा के चर्चों और मंदिरों में आशीर्वाद प्राप्त करें
  • सफेद रेत वाले वरका समुद्र तट पर जाएं
  • उत्तरी गोवा में एक जीवंत पार्टी जीवन का आनंद लें
  • पंजिम और पालोलेम में बाजारों का भ्रमण करें

शामिल है:-

  • दैनिक नाश्ता
  • हवाई अड्डा/रेलवे स्टेशन स्थानान्तरण
  • वैट और सेवा शुल्क

शामिल नहीं है:-

  • भोजन: दोपहर का भोजन और रात का खाना
  • व्यक्तिगत खर्च
  • यात्रा बीमा
  • समावेशन में जो कुछ भी उल्लेखित नहीं है

और जानें: Famous Beaches In Goa

यात्रा कार्यक्रम:-

पहला दिन- गोवा: दिल्ली से आगमन और अवकाश दिवस

गोवा के लोकप्रिय स्थलों को देखें

गोवा में अपने समुद्र तट की छुट्टी शुरू करें

दिल्ली से गोवा हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन पर आपके आगमन के बाद, हमारा यात्रा प्रतिनिधि आपका स्वागत करेगा। 3 दिनों के लिए अपने गोवा यात्रा कार्यक्रम के अनुसार अपने होटल में स्थानांतरित करें । अपने कमरे में चेक-इन करने के बाद कुछ घंटों के लिए आराम करें। शेष दिन दक्षिण गोवा के लोकप्रिय स्थलों को देखने के लिए निकालें। पुराने गोवा में मंगुशी मंदिर, बालाजी मंदिर और चर्चों की यात्रा करें।

गोवा दर्शनीय स्थलों की यात्रा के एक शानदार दिन के बाद स्ट्रीट फूड और प्रामाणिक गोअन व्यंजनों के साथ अपने स्वाद का स्वाद लें। मंडोवी नदी पर एक शाम के क्रूज की अतिरिक्त कीमत पर व्यवस्था की जा सकती है। दिल्ली से हमारे गोवा टूर पैकेज के अनुसार रात भर ठहरने के लिए होटल में लौटें।

अन्य लाभ (आगमन पर): आगमन, स्थानांतरण, रहना शामिल है

वैकल्पिक: पणजी रिवर क्रूज़

दूसरा दिन- गोवा: पर्यटकों के आकर्षण की खोज करें

गोवा में झरने का सुंदर दृश्य

गोवा के स्थलों और ध्वनियों का अन्वेषण करें

आपके दिल्ली से गोवा हॉलिडे पैकेज का दूसरा दिन आपको अपनी इच्छानुसार एक्सप्लोर करने देता है। होटल में एक पौष्टिक नाश्ते के बाद, मीरामार बीच पर जाएँ और फिर दूधसागर झरने के लिए एक लंबी ड्राइव पर जाएँ। झरने के पास हरे भरे वातावरण का आनंद लें और ड्राइव बैक पर लुभावने दृश्यों का आनंद लें।

दोपहर में, दोस्तों और परिवार के लिए स्मृति चिन्ह और ट्रिंकेट वापस लेने के लिए गोवा में खरीदारी की होड़ में जाएं। पालोलेम और पंजिम के बाजारों में जाना सुनिश्चित करें। यदि समय की अनुमति है, तो गोवा की अपनी यात्रा को लंबे समय तक संजोने के लिए एक सुंदर सूर्यास्त का आनंद लें। आराम से ठहरने के लिए अपने होटल लौटें।

अन्य लाभ (आगमन पर): दर्शनीय स्थलों की यात्रा, नाश्ता, रहना शामिल है

और जानें: Places To Visit In Panjim

तीसरा दिन- गोवा: दिल्ली/घर वापस यात्रा करें

शानदार गोवा यात्रा

दिल्ली से अपनी शानदार गोवा यात्रा की यादें घर ले जाएं

जैसे ही आप घर वापस यात्रा के लिए तैयार होते हैं, आपका गोवा 2 रात 3 दिन का टूर पैकेज आज समाप्त हो जाता है। नाश्ते का आनंद लेने के बाद, होटल से चेकआउट करें। जैसे ही आपका दिल्ली से गोवा पैकेज समाप्त होगा, आपको डाबोलिम हवाई अड्डे/रेलवे स्टेशन पर उतार दिया जाएगा।

अन्य लाभ (आगमन पर): नाश्ता, प्रस्थान

गोवा के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:-

दिल्ली से गोवा जाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

दिल्ली से गोवा के लिए सीधी उड़ान लेना सबसे सुविधाजनक और तेज़ विकल्प है। एयर इंडिया, एयरएशिया इंडिया, इंडिगो, जेट एयरवेज और विस्तारा कुछ ऐसी एयरलाइंस हैं जो दिल्ली से गोवा के लिए नॉनस्टॉप उड़ानें प्रदान करती हैं। एक फ्लाइट को गोवा पहुंचने में करीब 2 घंटे 30 मिनट का समय लगता है।

दिल्ली और गोवा के बीच सबसे अच्छी ट्रेनें कौन सी हैं?

गोवा एक्सप्रेस, गोवा संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, हजरत निजामुद्दीन मडगांव राजधानी एक्सप्रेस और केरल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस दिल्ली से गोवा जाने वाली कुछ ट्रेनें हैं। दिल्ली से गोवा पहुंचने में आमतौर पर लगभग 28 घंटे लगते हैं।

गोवा में यात्रा करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

दिल्ली से हमारे गोवा टूर पैकेज में दर्शनीय स्थल स्थानान्तरण शामिल हैं। हालांकि, गोवा में समुद्र तटों और कस्बों का पता लगाने के लिए कोई निजी कैब या स्कूटर किराए पर ले सकता है।

गोवा में प्रसिद्ध समुद्र तट कौन से हैं?

अंजुना बीच, कलंगुट बीच, बागा बीच, वागाटोर बीच और मीरामार बीच गोवा के कुछ सबसे लोकप्रिय समुद्र तट हैं।

क्या मैं दिल्ली से गोवा टूर पैकेज कस्टमाइज़ कर सकता हूं?

हां, हमारे सभी यात्रा कार्यक्रम अनुरोध पर पूरी तरह से अनुकूलन योग्य हैं। यात्रा कार्यक्रम में किसी भी अपडेट के लिए अपने परिवर्तन या हमारे ट्रैवल एजेंट के साथ अनुरोध करना सुनिश्चित करें।

Category: Goa, hindi

Best Places To Visit In India By Month

Best Places To Visit Outside India By Month